Sunday, Sep 8 2024 | Time 08:38 Hrs(IST)
 logo img
  • केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान आज आएंगे रांची, बूथ अभियान की करेंगे समीक्षा
  • बेटे को बेचकर बीवी को करवाया डिस्चार्ज, जानें इस दिल दहलाने वाले मामले के बारे में
  • सुलाझकर भी उलझी हुई है पहाड़ियों में लापता भाइयों की कहानी, जानें पूरा मामला
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
झारखंड


IPL 2024: गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका ! राबिन मिंज IPL से बाहर

IPL 2024: गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका ! राबिन मिंज IPL से बाहर

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024 ) का आगाज 22 मार्च को होने वाला है. लेकिन इस बीच गुजरात टाइटंस और झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रांची के युवा विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज गुजरात लायंस के रॉबिन मिंज (robin minz) चोट की वजह से IPL 2024 से बाहर हो गए हैं, टीम के कोच आशीष नेहरा ने यह जानकारी दी है.

 

रॉबिन सड़क दुर्घटना में हुए थे घायल 

बता दें, गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए खेलने वाले रांची के युवा विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज सड़क हादसे का शिकार हो गए. रॉबिन मिंज रांची के नामकुम स्थित महुआटोली स्थित अपने घर से बाइक लेकर रिंग रोड के लिए निकले थे. इस दौरान बाइक की गति काफी तेज होने की वजह से वह रिंग रोड पर सरवल स्थित गेल सीएनजी स्टेशन (CNG station) से कुछ दूरी पर उसका संतुलन बिगड़ गया और बाइक डिवाइडर से टकरा गई, हादसे में लगी चोट के कारण रॉबिन इस बार IPL सीजन में भाग नहीं में ले पाएंगे.अब जानते हैं उनके क्रिकेट करियर के बारे में. 

 


 

रॉबिन मिंज पर पैसों की बारिश की

झारखंड के युवा खिलाड़ी रॉबिन मिंज  की क्रिकेट करियर की बात करें तो वह झारखंड के लिए अंडर-19 और अंडर-25 टीम में खेल चुके है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल नीलामी से पहले कहा था कि यदि कोई भी टीम रॉबिन मिंज को नहीं खरीदेगी तो हम उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बना लेंगे. जिसके बाद इस युवा ने काफी सुर्खियां बटोरीं. वहीं, आईपीएल नीलामी 2024 में गुजरात टाइटंस ने रॉबिन मिंज पर जमकर पैसा खर्च किया और उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बनाया. दरअसल, गुजरात टाइटंस ने आईपीएल नीलामी में रॉबिन मिंज पर 3.60 करोड़ रुपये खर्च किए.

 

अधिक खबरें
Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
सितम्बर 08, 2024 | 08 Sep 2024 | 6:37 AM

झारखंड की राजधानी रांची में इस बार मानसन काफी कमज़ोर रहा हैं. बंगाल की खाड़ी में बने साइक्लोनिक का दबाव पूरे क्षेत्र में बन रहा हैं. मौसम की माने तो राजधानी रांची में आज और अगले दो दिन यानि 9,10 सितंबर को इसका असर पड़ सकता हैं.

मनसा माई का प्रसाद बचाया पूरे परिवार की जान, सवालों के घेरे में आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 7:21 AM

कहते हैं जाके राखे साइयां मार सके ना कोई बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय. जी हां यह कहावत सौ फीसद सही है. जिसका जिवंत उदाहरण दुमका के जामा प्रखंड अंतर्गत सरसाबाद पंचायत के दलदली गांव में देखने को मिला. घटना के बारे में बताया जाता है कि गांव के कालीचरण मंडल के ऊपर अगर माता मनसा की कृपा नहीं रहती तो पूरा परिवार घर में दब कर मर जाता.

चंदवा: सड़क दुर्घटना में एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 10:47 PM

सासंग-सेरक मसियातु पथ पर शनिवार की सुबह प्रखंड के बारी गांव के समीप सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस घटना में एक नाबालिक गंभीर रूप से घायल है. जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदवा में प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया है. मृतक की पहचान बनहरदी गांव निवासी रमेश उरांव के पुत्र अभिषेक उरांव (19 वर्ष) के रूप में की गई है वही घायल प्रिरंजन उरांव (15 वर्ष) पिता जुगेश उरांव को रिम्स रेफर किया गया है.

उत्पाद सिपाही भर्ती में हो रही मौत के जिम्मेदार राज्य के मुख्यमंत्री और JMM की सरकार: दीपक प्रकाश
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 8:57 AM

झारखंड़ भाजपा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व में चल रही सरकार को उत्पाद सिपाही भर्ती के दौरान हो रही मौत का जिम्मेदार ठहराया है. दीपक प्रकाश उत्पाद सिपाही दौड़ के दौरान बेहोश हो गयी रांची की आरती केरकेट्टा तथा पलामू के राज की इलाज के दौरान कल हुई मौत पर नाराजगी व्यक्त की और अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन की सरकार राज्य में युवाओं और युवतियों के बीच नौकरी नहीं बल्कि मौत बांट रही है. राज्य के युवा हेमन्त सरकार से पिछले पांच साल से नौकरी मांगते मांगते थक गए और आज राज्य सरकार उन्हें नौकरी मांगने की सजा मौत दे रही है.

झारखंड के वकीलों के साथ सरकार कर रही धोखाधड़ी: भाजपा
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 9:09 AM

भाजपा विधि प्रकोष्ठ की एक आपात बैठक शनिवार को सिविल कोर्ट बार ऐसोशिएसन में हुई, जिसकी अध्यक्षता प्रदेश संयोजक सुधीर श्रीवास्तव ने किया. बैठक मे झारखंड राज्य सरकार द्वारा जी वकीलों को ठगने के लिए लॉलीपॉप दिखाया गया है उस पर विस्तार से चर्चा किये. सुधीर श्रीवास्तव ने बताया की वकीलों के लिए कुल राशि राज्य सरकार द्वारा 9 करोड़ का स्वीकृति दे दी गयी, जिसमें 6000 रुपया प्रति अधिवक्ता बतौर अनुदान झारखंड अधिवक्ता कल्याण निधि न्यासी समिति को सरकार देगी. अब सवाल यह उठता है कि झारखंड के कुल वकील 33000 से अधिक हैं और उक्त 9 करोड़ को 6000 प्रति अधिवक्ता के हिसाब से 15000 वकीलों में ही समाप्त हो जायेगा. इसका अर्थ यह हुआ कि आधा वकील राज्य सरकार का लाभ ले पाएंगे और आधा वकील इंतजार करेंगे.