Friday, Sep 20 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » कोडरमा


सतगावां में बारिश के बाद गिरा मिट्टी का घर

सतगावां में बारिश के बाद गिरा मिट्टी का घर
विकाश पांडेय / न्यूज़11 भारत

सतगावां / डेस्क : सतगावां प्रखंड के बासोडीह पंचायत के राउतडीह में  हुई  भारी बारिश में मिट्टी का घर गिर गया है .घटना के संबंध में गृहस्वामी सकलदेव यादव ने बताया कि भारी बारिश में उनके मिट्टी की घर गिर गया है.इससे काफी सामान बर्बाद हो चुका है.अब बरसात के दिनों में वे अपने परिवार के साथ कैसे गुजारा करेंगे .इसकी चिंता सता रही है. उन्होंने प्रशासन से जल्द उन्हें आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की है.बता दे कि लगातार हो रही भारी बारिश से ग्रामीण क्षेत्रो के कई मिट्टी के घर गिर चुके है.
अधिक खबरें
झामुमो नेता की मौत, झामुमो नेताओं ने जताया शोक, कहा निधन से पार्टी की हुई नुकसान
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 8:11 PM

झामुमो के विधानसभा के प्रत्याशी रहे अर्जुन महतो के पुत्र डोमचांच प्रखंड के असनाबाद निवासी ओर झामुमो के देवनरायण प्रसाद का निधन बीती रात असनाबाद स्तिथ अपने घर में हो गया.

सतगावां में बारिश के बाद गिरा मिट्टी का घर
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 6:21 PM

सतगावां प्रखंड के बासोडीह पंचायत के राउतडीह में हुई भारी बारिश में मिट्टी का घर गिर गया है .घटना के संबंध में गृहस्वामी सकलदेव यादव ने बताया कि भारी बारिश में उनके मिट्टी की घर गिर गया है.इससे काफी सामान बर्बाद हो चुका है.अब बरसात के दिनों में वे अपने परिवार के साथ कैसे गुजारा करेंगे .इसकी चिंता सता रही है. उन्होंने प्रशासन से जल्द उन्हें आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की है.बता दे कि लगातार हो रही भारी बारिश से ग्रामीण क्षेत्रो के कई मिट्टी के घर गिर चुके है.

सतगावां में मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 6:12 PM

सतगावां थाना क्षेत्र के ग्राम गाजेडीह पुल पर मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल होने का मामला प्रकाश में आया है. घायल व्यक्ति की पहचान नावाडीह निवासी विपिन यादव 35 वर्ष पिता स्वर्गीय सरयू शरण यादव के रूप में पहचान की गई है.

कोडरमा में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गृह प्रवेश कार्यक्रम का आयोजन
सितम्बर 15, 2024 | 15 Sep 2024 | 6:42 PM

विभाग से प्राप्त निर्देश के आलोक में कोडरमा जिला में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतर्गत आज दिनांक 15.09.2024 को सभी प्रखंड के ग्राम पंचायत में पूर्ण आवासों में गृह प्रवेश कार्यक्रम आयोजित कराते हुए जनप्रतिनिधियों तथा प्रखंड एवं पंचायत कर्मियों के द्वारा गृह प्रवेश कुंजी एवं वित्तीय वर्ष 2024-25 में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतगर्त आवास प्लस में विभाग से प्राप्त लक्ष्य के विरुद्ध स्वीकृत लाभुकों को स्वीकृति पत्र का वितरण तथा आवास पूर्णता हेतु ग्रामसभा का आयोजन किया गया.

कोडरमा में भी होगा वंदे भारत ट्रेन का स्टॉपेज, स्कूली बच्चों ने किया पारसनाथ स्टेशन तक का सफर
सितम्बर 15, 2024 | 15 Sep 2024 | 6:29 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रांची एयरपोर्ट से देश के लोगों को 6 नए वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी है. इसमें से दो वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन कोडरमा के रास्ते होगा. इसमें गया-हावड़ा वंदे भारत और टाटानगर-पटना वंदे भारत कोडरमा के रास्ते चलेगी और यह दोनों वंदे भारत एक्सप्रेस का कोडरमा स्टेशन पर स्टॉपेज सुनिश्चित किया गया. उद्घाटन के बाद गया-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस के कोडरमा पहुचने पर स्वागत किया गया. इस मौके पर रेलवे की ओर से एक विशेष कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया.