Sunday, Sep 8 2024 | Time 07:13 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
झारखंड » पाकुड़


DGMS के तत्वाधान में पचूवाड़ा नॉर्थ कोल माइन्स में ब्लास्टिंग और ड्रिलिंग से संबंधित एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

DGMS के तत्वाधान में  पचूवाड़ा नॉर्थ कोल माइन्स में ब्लास्टिंग  और ड्रिलिंग से संबंधित एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

न्यूज11 भारत


पाकुड़/डेस्कः- जिले के अमरापारा आलूबेड़ा स्थित पचूवाड़ा नॉर्थ कोल माइन्स स्थित बीजीआर कैंप में ब्लास्टिंग और ड्रिलिंग से संबंधित एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन डीजीएमएस के डीजीएमएस (रीजन 3, सेंट्रल जोन) सागेश कुमार की उपस्थिति में किया गया.इस दौरान सागेश कुमार ने खदान में कार्यरत ड्रिलिंग और ब्लास्टिंग के कर्मियों से ब्लास्टिंग से संबंधित एसओपी पर चर्चा की और उनके कार्य को और भी सुरक्षित बनाने के लिए उनसे सुरक्षा संबंधी उपाय मांगे. खदान में कार्यरत सभी कर्मी ने अपने अपने बिंदु सबके समक्ष रखे और अपनी जो भी परेशानियां थी वो भी सभी को बताया. उन्होंने सभी कार्यरत कर्मियों की सराहना की और कहा कि इसी प्रकार शून्य क्षति के साथ आप अपने कार्य को करते रहिए और इस खदान को सुरक्षा के क्षेत्र में एक अलग पहचान दिलाइए . इस दौरान डब्लूबीपीडीसीएल के अभिकर्ता  रामाशीष चटर्जी, प्रबंधक महेश कुमार, सुरक्षा अधिकारी सी के घोष ,ब्लास्टिंग अधिकारी कुमार राजशेखर और बीजीआर के जीएम चन्द्रशेखर मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

 


 
अधिक खबरें
झारखंड में बीजेपी की विधानसभा चुनाव की तैयारी और होगी तेज, झारखंड बीजेपी को मिला एक हेलीकॉप्टर
अगस्त 27, 2024 | 27 Aug 2024 | 11:11 AM

झारखंड में बीजेपी की विधानसभा चुनाव की तैयारी और तेज होगी. झारखंड बीजेपी को केंद्रीय इकाई ने एक हेलीकॉप्टर भेजा है.

मुस्लिम समाज के लोगों ने बंधवाई राखी, तोहफे देकर लिया रक्षा करने का संकल्प
अगस्त 19, 2024 | 19 Aug 2024 | 7:22 PM

पाकुड़ जिला मुख्यालय स्थित रविंद्र भवन में सांप्रदायिक सौहार्द का एक अनोखा उदाहरण देखने को मिला. मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों ने यहां हिंदू महिलाओं से राखी बंधवाई और उनकी रक्षा का संकल्प लिया.

युवा आजसू प्रत्याशी अजहर इस्लाम ने कई गांव का किया दौरा
अगस्त 16, 2024 | 16 Aug 2024 | 10:31 AM

पाकुड़ सदर प्रखंड के नावदा पंचायत के हरिहरा गांव और गंधाईपुर पंचायत के गांधाई पुर गांव का दौरा किया और लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए समाज सेवी सह युवा आजसू प्रत्याशी अजहर इस्लाम के पहुंचते ही ग्रामीणों द्वारा फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया गया ग्रामीणों ने समाजसेवी अजहर इस्लाम को पानी बिजली सड़क नाली शिक्षा जैसी समस्याओं से अवगत कराया वही समाजसेवी सह प्रत्याशी ने मौके पर विभिन्न पदाधिकारी से दूरभाष पर संपर्क कर ग्रामीणों की सारी समस्याओं को अवगत कराया.

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पछवाड़ा नॉर्थ कोल माइन में किया गया  रक्तदान शिविर का आयोजन
अगस्त 15, 2024 | 15 Aug 2024 | 6:36 PM

78वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में पाकुड़ के आलुबेड़ा स्थित पछवाड़ा नॉर्थ कोल माइन में एक रक्तदान शिविर का आयोजन वेस्ट बंगाल पावर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड और बी जी आर के संयुक्त तत्वाधान में माइन कैंप के फर्स्ट एड रूम में किया गया. पाकुड़ ब्लड बैंक और सामुदायिक चिकित्सा केंद्र फतेहपुर की टीम के देख रेख में इस पूरे कार्यक्रम को किया गया. खदान में झंडोतोलन के बाद खदान के तमाम उच्च अधिकारियों सह खदान के कर्मियों ने अपना रक्तदान दिया.

पाकुड़ पहुंची राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की टीम, आशा लकड़ा ने पीड़ित महिला व छात्रों से की मुलाकात
अगस्त 12, 2024 | 12 Aug 2024 | 4:33 PM

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की सदस्य आशा लकड़ा, निरुपम चकमा राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य, जटोथू हुसैन, मिरिंडा इंदुगम राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के निदेशकसोमवार को पाकुड़ पहुंचे. उन्होंने महेशपुर विधानसभा के गायबथान गांव का दौरा किया. राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की सदस्य आशा लकड़ा ने 18 जुलाई को आदिवासी और मुस्लिम के बीच जमीन विवाद को लेकर हुए झड़प में पीड़ित आदिवासी महिला से मुलाकात की.