Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:01 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » पाकुड़


युवा आजसू प्रत्याशी अजहर इस्लाम ने कई गांव का किया दौरा

युवा आजसू प्रत्याशी अजहर इस्लाम ने कई गांव का किया दौरा
न्यूज़11 भारत

पाकुड़/डेस्क: पाकुड़ सदर प्रखंड के नावदा पंचायत के हरिहरा गांव और गंधाईपुर पंचायत के गांधाई पुर गांव का दौरा किया और लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए समाज सेवी सह युवा आजसू प्रत्याशी अजहर इस्लाम के पहुंचते ही ग्रामीणों द्वारा फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया गया ग्रामीणों ने समाजसेवी अजहर इस्लाम को पानी बिजली सड़क नाली शिक्षा जैसी समस्याओं से अवगत कराया वही समाजसेवी सह प्रत्याशी ने मौके पर विभिन्न पदाधिकारी से दूरभाष पर संपर्क कर ग्रामीणों की सारी समस्याओं को अवगत कराया.

 

वही ग्रामीणों को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया इस जनसंपर्क अभियान की भीड़ को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है पाकुड़ विधानसभा की जनता परिवर्तन चाह रही है अजहर इस्लाम ने कहा बीते 20 वर्षों में पाकुड़ विधानसभा की जनता को सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया गया है लेकिन इस बार पाकुड़ की जनता ने संकल्प ले लिया है कि वह किसी के भी बहकावे में नहीं आएंगे और जात-पात से ऊपर उठकर कर्मठ युवा प्रत्याशी को मतदान करेंगे जनता अब जाग चुकी है ग्रामीण बिजली पानी सड़क स्वास्थ्य शिक्षा की बात कर रही है. अजहर इस्लाम ने यह भी कहा जो 20 वर्षों में नहीं हुआ है अगर हम विधायक बनते हैं तो 5 वर्षों में करके दिखाएंगे यह मेरा ग्रामीणों से वादा है. वही ग्रामीणों ने अजहर इस्लाम को पैदल पूरे गांव का भ्रमण कराया अपनी सारी समस्याओं को बताया मौके पर विभिन्न पंचायत के सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित थे.
अधिक खबरें
पाकुड़ में CBI की दबिश, कोल ट्रांसपोर्टर के ठिकाने पर चल रही छापेमारी
अगस्त 29, 2024 | 29 Aug 2024 | 3:10 AM

पाकुड़ में सीबीआई के दबिश की सूचना है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकुड़ के बड़े कोल ट्रांसपोर्टर सह ठेकेदार हकीम मोमिन के ठिकानों पर CBI की टीम छापेमारी कर रही है.

झारखंड में बीजेपी की विधानसभा चुनाव की तैयारी और होगी तेज, झारखंड बीजेपी को मिला एक हेलीकॉप्टर
अगस्त 27, 2024 | 27 Aug 2024 | 11:11 AM

झारखंड में बीजेपी की विधानसभा चुनाव की तैयारी और तेज होगी. झारखंड बीजेपी को केंद्रीय इकाई ने एक हेलीकॉप्टर भेजा है.

मुस्लिम समाज के लोगों ने बंधवाई राखी, तोहफे देकर लिया रक्षा करने का संकल्प
अगस्त 19, 2024 | 19 Aug 2024 | 7:22 PM

पाकुड़ जिला मुख्यालय स्थित रविंद्र भवन में सांप्रदायिक सौहार्द का एक अनोखा उदाहरण देखने को मिला. मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों ने यहां हिंदू महिलाओं से राखी बंधवाई और उनकी रक्षा का संकल्प लिया.

युवा आजसू प्रत्याशी अजहर इस्लाम ने कई गांव का किया दौरा
अगस्त 16, 2024 | 16 Aug 2024 | 10:31 AM

पाकुड़ सदर प्रखंड के नावदा पंचायत के हरिहरा गांव और गंधाईपुर पंचायत के गांधाई पुर गांव का दौरा किया और लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए समाज सेवी सह युवा आजसू प्रत्याशी अजहर इस्लाम के पहुंचते ही ग्रामीणों द्वारा फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया गया ग्रामीणों ने समाजसेवी अजहर इस्लाम को पानी बिजली सड़क नाली शिक्षा जैसी समस्याओं से अवगत कराया वही समाजसेवी सह प्रत्याशी ने मौके पर विभिन्न पदाधिकारी से दूरभाष पर संपर्क कर ग्रामीणों की सारी समस्याओं को अवगत कराया.

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पछवाड़ा नॉर्थ कोल माइन में किया गया  रक्तदान शिविर का आयोजन
अगस्त 15, 2024 | 15 Aug 2024 | 6:36 PM

78वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में पाकुड़ के आलुबेड़ा स्थित पछवाड़ा नॉर्थ कोल माइन में एक रक्तदान शिविर का आयोजन वेस्ट बंगाल पावर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड और बी जी आर के संयुक्त तत्वाधान में माइन कैंप के फर्स्ट एड रूम में किया गया. पाकुड़ ब्लड बैंक और सामुदायिक चिकित्सा केंद्र फतेहपुर की टीम के देख रेख में इस पूरे कार्यक्रम को किया गया. खदान में झंडोतोलन के बाद खदान के तमाम उच्च अधिकारियों सह खदान के कर्मियों ने अपना रक्तदान दिया.