Thursday, Jul 4 2024 | Time 08:01 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Weather Update: झारखंड में दिखेगा बंगाल के चक्रवात का असर, इन जिलों में जबरदस्त बारिश की संभावना
झारखंड » बोकारो


झारखंड मुक्ति मोर्चा व हेमंत सोरेन ही करेंगे झारखंड का विकास- मंटू यादव

झारखंड मुक्ति मोर्चा व हेमंत सोरेन ही करेंगे झारखंड का विकास- मंटू यादव
कृपा शंकर/न्यूज 11 भारत 

बोकारो/डेस्क: झारखंड मुक्ति मोर्चा के बैनर तले बोकारो विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सुनता पंचायत के डूंगरीगोड़ा मैदान में सोमवार को विशाल जनसभा हुआ. सभा के माध्यम से झामुमो पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमानत मिलने पर न्यायपालिका के प्रति आभार प्रकट किया गया. साथ ही झारखंड की गद्दी पर हेमंत सोरेन को स्थापित करने के लिए उपस्थित लोगों ने एक स्वर में अपनी आवाज बुलंद की. सभा को संबोधित करते हुए बोकारो विधानसभा प्रभारी मंटू यादव ने कहा कि झारखंड का विकास कोई कर सकता है, तो वह झारखंड मुक्ति मोर्चा और हेमंत सोरेन ही कर सकते है. कहा कि गुरूजी हमेशा से मूलवासी व आदिवासी के लिए लड़ते रहे है. अब हमारे पार्टी के शेर हेमंत सोरेन मैदान में वापस लौट चुके है. वहीं, मंटु यादव ने ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को सावधान करते हुए, भाजपा एजेंट द्वारा गांव-गांव घूमकर झामुमो के लोगों को तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया. 

 

सरकार दो सौ यूनिट बिजली फ्री दे रही तो बिजली के बिल के नाम पर छापेमारी क्यों-

मंटू यादव ने कहा कि ऐसे लोगों को चिन्हित कर गांव में प्रवेश करने से रोक लगाने की अपील की. वहीं, कुछ गांवों में बिजली समस्या को लेकर विभाग के अधिकारियों को सचेत किया. कहा कि जब सरकार दो सौ यूनिट बिजली फ्री कर चुकी है, तो बिजली का बिल व छापेमारी क्यो हो रहा है. कम से कम गांव में 20 घंटा बिजली सुनिश्वित करे. वहीं, गांव के बेरोजगार युवक, युवतियों से झारखंड सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने को कहा. साथ ही किसी के द्वारा घूस मांगने पर, उसे गांव के पेड़ से बांधकर सीधे पुलिस के हवाले करने की अपील की. कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुनता मुखिया छवि देवी, मुखिय पति लालमोहन हेंब्रम, उप मुखिया धीरेंद्र कुंभकार, प्रथम हांसदा, ज्योतिलाल सोरेन, सोमरा मरांडी, कामेश्वर किस्कू, इंद्रदेव मांझी, बाबूराम मुर्मू, सुखराम मरांडी, जागेश्वर हांसदा, सूर्य मरांडी, हिमानी देवी, रवि शंकर मांझी, रोहन कुंभकार, संजयोती देवी, बेलोंजी देवी, सरस्वती देवी, जरामनी देवी, उमेश किस्कू, करमचंद किस्कू, नूनीवाला देवी, पशुपति देवी, राजू सिंह, शंभू गुप्ता, नंदलाल हंसदा, दिलीप रजवार, नारायण रजवार, सुरेंद्रनाथ वास्के, सोमरा हांसदा सहित अन्य मौजूद थे.
अधिक खबरें
सेक्टर 12 मोड़ पर पलटा ऑटो से महिला समेत कई लोग घायल
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 9:49 PM

सेक्टर 12 मोड़ पर एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. घटना में 4 लोग घायल हो गए. पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में ले जाया गया.

बीएसएल प्रबंधन को डीसी का निर्देश: नियोजन के लिए जिला नियोजनालय कार्यालय से करें समन्वय
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 9:34 PM

बोकारो परिसदन में स्थानीय मुद्दों को लेकर बुधवार को प्रशासन, बीएसएल प्रबंधन एवं जन प्रतिनिधियों के बीच बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता उपायुक्त विजया जाधव ने किया.

विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर विधायक ने की बैठक
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 9:20 PM

गोमिया आइइएल रोड स्थित गोमिया विधायक आवास में गोमिया प्रखंड आजसू पार्टी की बैठक बुधवार को प्रखंड अध्यक्ष महेश महतो की अध्यक्षता में हुई. इस बैठक में गोमिया विधायक डा. लंबोदर महतो और पार्टी के केंद्रीय सचिव राजेश विश्वकर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थे.

जल सहिया के साथ जिला प्रशासन का सौतेला व्यवहार, अब बर्दाश्त से हो रहा बाहर - सचिन महतो
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 8:38 PM

पेयजल एवं स्वच्छता विभाग, चास कार्यालय के समक्ष बुधवार को प्रखंड अध्यक्ष शकुन्तला देवी की अध्यक्षता में ग्राम जल सहिया संघ, बोकारो ने बकाया मानदेय भुगतान को लेकर एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन किया गया. आजसू पार्टी के बोकारो जिलाध्यक्ष सचिन महतो ने जल सहिया संघ को समर्थन किया.

डीएमएफटी संचालित योजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक, अविलंब योजनाओं को शुरू करने का दिया निर्देश
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 8:23 PM

समाहरणालय कार्यालय कक्ष में उपायुक्त विजया जाधव ने बुधवार को जिला खनन फाउंडेशन ट्रस्ट (डीएमएफटी) के तहत संचालित विभिन्न विकास योजनाओं के प्रगति कार्य का समीक्षा की.