Friday, Oct 25 2024 | Time 20:59 Hrs(IST)
  • हिमंता के इस अंदाज ने जीता सबका दिल भूख मिटाने के आम अंदाज ने असम के सीएम को बनाया खास
  • हिमंता के इस अंदाज ने जीता सबका दिल भूख मिटाने के आम अंदाज ने असम के सीएम को बनाया खास
  • सीता सोरेन पर दिए विवादित बयान पर इरफान अंसारी ने रखा अपना पक्ष, कहा- भाजपा और सीता सोरेन के खिलाफ करूंगा मानहानि के 100 करोड़ का दावा
  • बियर बोतल में तैर रही थी छिपकली, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल
  • इरफ़ान अंसारी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP, सीता सोरेन के अपमान को लेकर सौंपा ज्ञापन
  • इरफ़ान अंसारी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP, सीता सोरेन के अपमान को लेकर सौंपा ज्ञापन
  • मतदाता जागरूकता कार्यक्रम स्वीप का हिस्सा बनेंगे महेंद्र सिंह धोनी, वोट करने की करेंगे अपील
  • मतदाता जागरूकता कार्यक्रम स्वीप का हिस्सा बनेंगे महेंद्र सिंह धोनी, वोट करने की करेंगे अपील
  • विधानसभा चुनाव को लेकर उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त
  • विधानसभा चुनाव को लेकर उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त
  • राजधानी रांची में पावर ब्रेक, एक दर्जन से अधिक मोहल्लों में पिछले पांच घंटे से बिजली गुल
  • राजधानी रांची में पावर ब्रेक, एक दर्जन से अधिक मोहल्लों में पिछले पांच घंटे से बिजली गुल
  • सुदेश महतो के नामांकन से पूर्व पदयात्रा का हुआ आयोजन, असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा हुए शामिल
  • सुदेश महतो के नामांकन से पूर्व पदयात्रा का हुआ आयोजन, असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा हुए शामिल
  • रतन टाटा की वसीयत का खुलासा, 10000 करोड़ की संपत्ति में उनके 'Pet Dog Tito' समेत इन लोगों के नाम
झारखंड


सुदेश महतो के नामांकन से पूर्व पदयात्रा का हुआ आयोजन, असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा हुए शामिल

यह चुनाव झारखंड की अस्मिता और भविष्य के लिए अहम : सुदेश महतो
सुदेश महतो के नामांकन से पूर्व पदयात्रा का हुआ आयोजन, असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा हुए शामिल

न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: सिल्ली विधानसभा की जनता विकासवादी है. हम जनता को जानते हैं वो हमें समझते हैं. हमारा काम ही हमारी पहचान है. हमने क्षेत्र को विकास के सभी मानकों पर स्थापित किया है. जनता का प्यार, स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त करने और सिल्ली विधानसभा को विकसित बनाने के संकल्प के साथ नामांकन किया है. यह चुनाव झारखंड की अस्मिता और  भविष्य के लिए अहम है. एनडीए अपनी एकजुटता से राज्य को विकास पथ पर लेकर जाने के लिए प्रतिबद्ध है. उक्त बातें पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने सिल्ली विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन के लिए अपना नामांकन दाखिल करने के बाद कही. नामांकन से पूर्व मोरहाबादी स्थित बापू वाटिका से समाहरणालय भवन तक पदयात्रा का आयोजन किया गया. पदयात्रा में असम के मुख्यमंत्री और झारखंड भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हिमंता विश्व सरमा समेत आजसू के हज़ारों कार्यकर्ता शामिल हुए. 
 
 
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण 
पदयात्रा से पूर्व सुदेश कुमार महतो ने बापू वाटिका स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की. मौके पर उन्होंने कहा कि देश की आज़ादी के प्रणेता गांधी जी के सामने सिर झुकाकर झारखंड में लोकतंत्र की सुरक्षा और सिल्ली विधानसभा की समृद्धि का आशीर्वाद लेने आएं हैं. उन्होंने कहा कि सिल्ली विधानसभा राज्य के विकास का आधार है. सिल्ली की पहचान आज पूरे राज्य में विकास के मॉडल के रूप है. शिक्षा, स्वास्थ्य, आधारभूत संरचनाओं, खेल समेत हर क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं. नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए हिमंता विश्व सरमा ने कहा कि पदयात्रा में शामिल यह जनसैलाब बता रहा है कि सिल्ली में सुदेश महतो और झारखंड में एनडीए की जीत सुनिश्चित है. एनडीए पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाने जा रही है.
 
मनोहरपुर से एनडीए उम्मीदवार दिनेश चंद्र बोयपाई ने किया नामांकन 
मनोहरपुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित आजसू पार्टी के प्रत्याशी दिनेश चंद्र बोयपाई ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. उनके नामांकन कार्यक्रम में आजसू पार्टी के केंद्रीय प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस मुख्य रूप से शामिल हुए. इस दौरान सैकड़ों एनडीए कार्यकर्ता भी उपस्थित रहें.
 
 
 
अधिक खबरें
सीता सोरेन पर दिए विवादित बयान पर इरफान अंसारी ने रखा अपना पक्ष, कहा- भाजपा और सीता सोरेन के खिलाफ करूंगा मानहानि के 100 करोड़ का दावा
अक्तूबर 25, 2024 | 25 Oct 2024 | 8:29 PM

भाजपा नेत्री सीता सोरेन पर उनके द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी पर अब इरफान अंसारी खुद का बचाव कर रहे हैं. जब पत्रकारों ने इरफान अंसारी से सीता सोरेन के संदर्भ में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट है कि भाजपा और सीता सोरेन द्वारा मेरे वीडियो को काट-छाँट कर गलत तरीके से पेश किया गया है. ओरिजिनल वीडियो में मैंने सीता सोरेन का नाम तक नहीं लिया, फिर भी भाजपा की चालबाजियों में मेरे खिलाफ झूठ फैलाने के लिए वीडियो को क्रॉप कर पेश किया जा रहा है. भाजपा में आते ही उन्होंने अपना स्तर इतना गिरा लिया है कि झूठ के सहारे जामताड़ा की जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं.

इरफ़ान अंसारी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP, सीता सोरेन के अपमान को लेकर सौंपा ज्ञापन
अक्तूबर 25, 2024 | 25 Oct 2024 | 8:10 PM

भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल सुधीर श्रीवास्तव के नेतृत्व में चुनाव आयोग पहुंचकर जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन देकर मांग किया कि विधानसभा चुनाव तक इरफान अंसारी को राज्य बदर कर दिया जाए और उनको नामांकन से रोका जाए. साथ ही उनके खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने का आदेश दिया जाए.

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम स्वीप का हिस्सा बनेंगे महेंद्र सिंह धोनी, वोट करने की करेंगे अपील
अक्तूबर 25, 2024 | 25 Oct 2024 | 7:35 PM

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, झारखंड के रवि कुमार ने बताया कि पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विधानसभा चुनाव में निर्वाचन आयोग के जागरूकता कार्यक्रम स्वीप का हिस्सा बनेंगे. इस आशय का पत्र उन्होंने निर्वाचन आयोग को दे दिया है. अब निर्वाचन आयोग उनकी तस्वीर का उपयोग स्वीप के कार्यक्रमों में करेगा. वहीं मतदाताओं को अधिकाधिक संख्या में मतदान के लिए प्रेरित करनेवाली उनकी अपील का उपयोग मतदान प्रतिशत बढ़ाने में किया जाएगा. उन्होंने बताया कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, झारखंड के कार्यालय से जुड़ कर मतदाता जागरूकता अभियान में सहयोग करेंगे. के रवि कुमार ने कहा, नामचीन शख्सियत के जुड़ाव से मतदाता जागरूकता अभियान को बल मिलेगा. मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी शुक्रवार को निर्वाचन सदन, धुर्वा में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे.

भरनो पुलिस ने अवैध बालू लदे 3 ट्रैक्टर को पकड़ा
अक्तूबर 25, 2024 | 25 Oct 2024 | 7:28 PM

भरनो पुलिस ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध बालू तस्करी को लेकर छापेमारी कर प्रखंड के जूरा नदी के पास अवैध रूप से बालू परिवहन करते 3 ट्रैक्टर को पकड़ा है. तीनों पकड़े गए ट्रैक्टरों को पुलिस ने भरनो थाना लाया. इधर इसकी सूचना भरनो पुलिस ने खनन विभाग गुमला को दिया. इधर देर शाम खनन विभाग के इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने भरनो थाना पहुंचकर 3 ट्रैक्टर के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के साथ प्राथमिकी दर्ज कराया. इधर भरनो पुलिस के इस कार्रवाई से बालू माफियाओं में हड़कंप मच गया.

बड़कागांव में स्वास्थ्य कर्मियों ने मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी को ले निकली मतदाता जागरूकता रैली
अक्तूबर 25, 2024 | 25 Oct 2024 | 7:16 PM

स्वास्थ्य कर्मियों ने प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अविनाश कुमार के आदेशानुसार मतदाता जागरूकता रैली कार्यक्रम का आयोजन किया. इस जागरूकता रैली कार्यक्रम में मुख्य रूप से बीटीटी, सहीया साथी एवं सहीया दीदीयों ने भारी संख्या में भाग लिया. कार्यक्रम की शुरुआत मतदाता जागरूकता पोस्टर वितरण कर किया गया. कार्यक्रम में उपस्थित प्रखंड विकास पदाधिकारी जितेंद्र कुमार मंडल ने बताया कि निर्वाचन आयोग के द्वारा विधानसभा चुनाव 2024 में मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने के लिए स्वीप प्लान अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है.कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य मतदाता में जागरूकता लाना है.