Friday, Sep 20 2024 | Time 02:59 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » गिरिडीह


डुमरी में पुलिस ने पकड़ा अवैध कोयले से लदा ट्रक

डुमरी में पुलिस ने पकड़ा अवैध कोयले से लदा ट्रक
न्यूज़11 भारत

गिरिडीह/डेस्क : डुमरी पुलिस के द्वारा अवैध कोयला के परिवहन के रोकथाम हेतु चलाए जा रहे चेकिंग के दौरान गिरिडीह एसपी दीपक शर्मा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर डुमरी पुलिस ने अवैध कोयला लोड एक ट्रक को पकड़ा. इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति मधुबन थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव निवासी प्रदीप कुमार बताया जा रहा है.

 

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डुमरी के नेतृत्व में डुमरी थाना की पुलिस ने जीटी रोड कुलगो टॉल प्लॉजा के समीप वाहन चेकिंग के दौरान उक्त कोयला लदा एक ट्रक संख्या JH-10AE-4045 को जब्त किया है. जांच के क्रम में ट्रक चालक द्वारा ट्रक में लदा कोयला से संबंधित उपलब्ध कराए गए कागजात की जिला खनन कार्यालय से विधिवत जांच कराई गई तो कागजात अवैध मिला.

 


 

साथ ही उक्त ट्रक में लोड कोयला के अवैध पाया गया. इस संबंध में खान निरीक्षक द्वारा अवैध कोयला परिवहन से संबंधित दिए गए आवेदन पर ट्रक संख्या JH-10AE-4045 के चालक, मालिक तथा अवैध कोयला कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.
अधिक खबरें
गांडेय जवाहर नवोदय विद्यालय में शिल्प प्रर्दशन  एवं जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 8:38 PM

गांडेय बाजार स्थित पीएम श्री जवाहर नवोदय विद्यालय में शुक्रवार से भारत सरकार वस्त्र मंत्रालय अन्तर्गत विकास आयुक्त हस्तशिल्प कार्यालय देवघर के निर्देश पर गुरुवार से तीन दिवसीय शिल्प प्रर्दशन एवं जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया .

लागातार बारिश से चरघरा से गोदलीटांड जाने वाली टुटी सड़क व पुलिया का ग्रामीण पथ विभाग अधिकारियों ने किया निरीक्षण
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 8:23 PM

गांडेय प्रखंड के बरमसिया वन पंचायत के चरघरा से गोदलीटांड जाने वाली सड़क भारी बारिश के कारण सड़क के साथ गार्डवाल और पुलिया भी टूट गया.

प्रेमिका के पिता ने प्रेमी की ले ली जान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 9:21 PM

गांडेय थाना क्षेत्र के भोगतिया लोहारी गांव स्थित एक कुंआ से सोमवार की शाम को अहरडीह गांव निवासी 21 वर्षीय अरविंद ठाकुर नामक युवक की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने के मामले को पुलिस ने महज दो दिनों में खुलासा कर दिया है . बता दें कि युवक की प्रेमिका का पिता प्रदीप पंडित ने ही युवक की हत्या करके शव को कुंआ में फेंक दिया था . पुलिसिया पुछताछ के क्रम में प्रदीप पंडित ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है .

गांडेय थाना क्षेत्र के लोहारी गांव के कुएं से संदेहास्पद स्थिति में युवक का मिला शव जांच में जुटी पुलिस
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 8:42 PM

गांडेय थाना क्षेत्र के भोगतिया लोहारी गांव स्थित एक कुंआ से गांडेय पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है . शव की पहचान गांडेय थाना क्षेत्र के अहरडीह गांव निवासी 21 वर्षीय अरविंद ठाकुर के रुप में की गई है

ममता का कर्ज: जन्मस्थल पहुंचकर बैंक प्रबंधक ने निभाया भावनात्मक रिश्ता
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 7:13 PM

बैंक ऑफ इंडिया की जमशेदपुर शाखा के प्रबंधक मो. वारिस अंसारी रविवार को एक भावुक यात्रा पर अपने जन्मस्थल बगोदर थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव पहुंचे. यहां उन्होंने उर्मिला देवी को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया, जिन्होंने उनकी मां की बीमारी के दौरान उनका विशेष ध्यान रखा था और अपनी ममता से उनका पालन किया था.