Sunday, Sep 8 2024 | Time 07:08 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
झारखंड » पाकुड़


विद्यार्थियों को सौंपी गई हाउस कैप्टन की जिम्मेदारी

विद्यार्थियों को सौंपी गई हाउस कैप्टन की जिम्मेदारी
न्यूज़11 भारत 

पाकुड़/डेस्क: पाकुड़ में स्थानीय विद्यालय डी ए वी पब्लिक स्कूल के प्रांगण में विद्यालय के प्रार्थना सभा के दौरान बैज सेरेमनी का आयोजन किया गया. इस दौरान सत्र 2024-25 में विद्यालय को सुचारू पूर्वक चलाने हेतु विद्यार्थियों को हेड ब्वॉय, हेड गर्ल, एन सी सी, कल्चरल सेक्रेटरी, स्पोर्ट्स सेक्रेटरी आदि की जिम्मेदारी सौंपी गई. कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय प्राचार्य डॉ विश्वदीप चक्रवर्ती द्वारा छात्र छात्राओं को सैश एवं बैज प्रदान कर किया गया. उन्होंने बच्चों को अलंकरण दिवस की महत्ता बताते हुए संदेश दिया कि ये विद्यार्थी आगे चलकर समाज व देश के नव निर्माण में अपना योगदान करेंगे. 

 


 

उन्होंने विद्यालय कप्तान (बालक एवं बालिका), एन सी सी कैडेट्स, कल्चरल सेक्रेटरी, स्पोर्ट्स सेक्रेटरी, डिसिप्लिन इंचार्ज एवं कक्षा प्रमुख को अपने कर्तव्यों को सुचारू  रूप से पालन करने हेतु शपथ दिलाया एवं सभी को सम्मानित किया. शपथ लेने वाले छात्रों में हर्ष भगत, जिज्ञासा मिश्रा, शिवानी सिंह, तनवीर आलम, आयुष वर्मा, श्रेष्ठ राज, शान आशिफ, तृषा, अदिति, आस्था, उर्मिशी, श्रेया, अहोना, सृजिता, तान्या, मयंक, आलिया परवीन, काजल, अरमान, अद्विता, सालोनी,अमन,नीलिमा, सरमिष्टा, अंतरा, रियांशी, चाहत, अभिनव आदि प्रमुख रहे.

 

अधिक खबरें
झारखंड में बीजेपी की विधानसभा चुनाव की तैयारी और होगी तेज, झारखंड बीजेपी को मिला एक हेलीकॉप्टर
अगस्त 27, 2024 | 27 Aug 2024 | 11:11 AM

झारखंड में बीजेपी की विधानसभा चुनाव की तैयारी और तेज होगी. झारखंड बीजेपी को केंद्रीय इकाई ने एक हेलीकॉप्टर भेजा है.

मुस्लिम समाज के लोगों ने बंधवाई राखी, तोहफे देकर लिया रक्षा करने का संकल्प
अगस्त 19, 2024 | 19 Aug 2024 | 7:22 PM

पाकुड़ जिला मुख्यालय स्थित रविंद्र भवन में सांप्रदायिक सौहार्द का एक अनोखा उदाहरण देखने को मिला. मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों ने यहां हिंदू महिलाओं से राखी बंधवाई और उनकी रक्षा का संकल्प लिया.

युवा आजसू प्रत्याशी अजहर इस्लाम ने कई गांव का किया दौरा
अगस्त 16, 2024 | 16 Aug 2024 | 10:31 AM

पाकुड़ सदर प्रखंड के नावदा पंचायत के हरिहरा गांव और गंधाईपुर पंचायत के गांधाई पुर गांव का दौरा किया और लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए समाज सेवी सह युवा आजसू प्रत्याशी अजहर इस्लाम के पहुंचते ही ग्रामीणों द्वारा फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया गया ग्रामीणों ने समाजसेवी अजहर इस्लाम को पानी बिजली सड़क नाली शिक्षा जैसी समस्याओं से अवगत कराया वही समाजसेवी सह प्रत्याशी ने मौके पर विभिन्न पदाधिकारी से दूरभाष पर संपर्क कर ग्रामीणों की सारी समस्याओं को अवगत कराया.

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पछवाड़ा नॉर्थ कोल माइन में किया गया  रक्तदान शिविर का आयोजन
अगस्त 15, 2024 | 15 Aug 2024 | 6:36 PM

78वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में पाकुड़ के आलुबेड़ा स्थित पछवाड़ा नॉर्थ कोल माइन में एक रक्तदान शिविर का आयोजन वेस्ट बंगाल पावर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड और बी जी आर के संयुक्त तत्वाधान में माइन कैंप के फर्स्ट एड रूम में किया गया. पाकुड़ ब्लड बैंक और सामुदायिक चिकित्सा केंद्र फतेहपुर की टीम के देख रेख में इस पूरे कार्यक्रम को किया गया. खदान में झंडोतोलन के बाद खदान के तमाम उच्च अधिकारियों सह खदान के कर्मियों ने अपना रक्तदान दिया.

पाकुड़ पहुंची राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की टीम, आशा लकड़ा ने पीड़ित महिला व छात्रों से की मुलाकात
अगस्त 12, 2024 | 12 Aug 2024 | 4:33 PM

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की सदस्य आशा लकड़ा, निरुपम चकमा राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य, जटोथू हुसैन, मिरिंडा इंदुगम राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के निदेशकसोमवार को पाकुड़ पहुंचे. उन्होंने महेशपुर विधानसभा के गायबथान गांव का दौरा किया. राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की सदस्य आशा लकड़ा ने 18 जुलाई को आदिवासी और मुस्लिम के बीच जमीन विवाद को लेकर हुए झड़प में पीड़ित आदिवासी महिला से मुलाकात की.