Sunday, Jun 30 2024 | Time 06:45 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


महिला की नग्न अवस्था में सड़कों पर टहलते हुए वीडियो हुआ वायरल, छानबीन में जुटी पुलिस..

महिला की नग्न अवस्था में सड़कों पर टहलते हुए वीडियो हुआ वायरल, छानबीन में जुटी पुलिस..

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- गाजियाबाद के मोहन नगर से एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हे रहा है, महिला नग्न अवस्था में सड़क पर टहल रही थी. महिला कौन थी बिना कपड़े का सड़क पर टहलने का क्या कारण था इसकी छानबीन पुलिस के द्वारा फिलहाल की जा रही है. शरुआती जांच में पता चला कि ये वीडियो पुराना है. सोशल मीडिया में बुधवार रात को नग्न अवस्था में एक महिला की वीडियो वायरल हो रही थी. वीडियो में महिला अपनी छाती को ढ़कने का प्रयास भी कर रही है. वीडियो में पहले बाल को संवारती है फिर बिखेरती है. महिला के पीछे एक पुरुष भी दिख रहा है शायद वो कपड़ा महिला को दे रहा हो ऐसा प्रतीत होता है. रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो मोहननगर से वायरल हो रही हैं जहां हर समय भीड़ रहती है, अगल बगल अंधेरा व वाहनों के लाइट जले होने के कारण वीडियो रात के समय की लग रही है. स्थानीय पुलिसकर्मी ने जब मोहननगर मेट्रो स्टेशन के आगे लगी सीसीटीवी खंगालने के बाद पता चला कि पिछले 5 दिन में ऐसी कोई भी घटना यहां नहीं घटी है. सड़क डिवाइडर भी अलग दिख रहे हैं. इसी आधार पर वीडियो पुराना होने की कयास लगाई जा रही है. फिलहाल जांच चल रही है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

 


 

 
अधिक खबरें
नकली शराब पीने से हुई मौत तो तस्करों को होगी आजीवन कारावास की सजा, सरकार ने जुर्माने के रेट में भी की बढ़ोत्तरी
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 9:31 PM

तमिलनाड्डू सरकार ने शनिवार को जहरीली शराब के चलते होने वाली मौत से तस्करों के लिए कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान किया है. बता दें कि पिछले दिनों तमिलनाड्डू में जहरीली शराब के सेवन से 63 लोगों का जान चली गई.

13 साल की मासूम से रेप करने के बाद आरोपी ने बच्ची को पानी टंकी में डाला, सुबह मिली शव
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 8:51 PM

वाराणसी से एक 13 वर्षीय लड़की से रेप की खबर सामने आ रहा है, यहां कांशीराम अपार्टमेंट के बिल्डिंग से एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था

आप भी खरीदना चाहते हैं घर तो अपनाएं ये ट्रिक, पड़ेगा काफी सस्ता
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 8:19 PM

घर खरीदना कोई आम काम नहीं होता, इसके लिए अपनी जिंदगी भर की कमाई लगा देनी पड़ती है, इसके लिए एक लंबी प्लानिंग व जांच पड़ताल की भी जरुरत पड़ती है. आज कल लोग प्लॉट के जगह बना बनाया घर खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं. अगर आप भी हैं फ्लैट खरीदने के शौकीन तो आपको जरुर जानने चाहिए ये ट्रिक.

Financial tips: कौन से पैसे कब कहां कैसे किए जाते हैं खर्च, आइए जानते हैं अमीर बनने के आसान ट्रिक
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 7:32 AM

अमीर बनना कोई शार्टकर्ट तो नहीं है पर अमीर बनना कोई रॉकेट साइंस भी नहीं है. अगर आप अपने जीवन में वित्तिय अनुशासन का पालन करते हैं तो आप भी बन सकते हैं अमीर. एक अच्छी फाइनेंसियल प्लानिंग के साथ साथ मल्टीपल सॉर्सेस ऑफ इनकम का होना जरुरी है. इसी दो तीन ट्रिक को अपना कर आप अमीर बन सकते हैं.

VIDEO: रील्स के लिए रेलवे ट्रेक पर Video बना रही थी महिला, ट्रेन आने पर भी नहीं हटी तो ड्राइवर ने लात मार कर ऐसे हटाया
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 6:52 PM

सोशल मीडिया में व्यूज बढ़ाने को लेकर लोग न जाने क्या क्या करते रहते हैं. लोग अपनी जान तक जोखिम में लगाने को तैयार रहते हैं.