Wednesday, Jul 3 2024 | Time 04:31 Hrs(IST)
 logo img
क्राइम


पश्चिम बंगाल में बीच सड़क महिला को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में बीच सड़क महिला को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़11 भारत 


रांची/डेस्क: पश्चिम बंगाल के चोपड़ा ब्लॉक में बीच सड़क पर एक महिला और एक पुरुष को बेरहमी से डंडे से पीटने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. बताया जा रहा है कि यह गैरकानूनी कंगारू कोर्ट (Kangaroo court) की ओर से सजा दिए जाने का मामला है. सूत्रों के अनुसार कंगारू कोर्ट के नाम पर सड़क पर एक महिला और एक पुरुष की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद से आरोपी तजमुल हक उर्फ ​​जेसीबी फरार था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें कि बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मारपीट का वायरल वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में एक दबंग युवा एक युवक-युवती की सरेआम पिटाई करते हुए देखा जा सकता था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पश्चिम बंगाल की ममता सरकार की किरकिरी हो गई थी. वीडियो में जो शख्स पिटाई करता नजर आ रहा है उसे स्थानीय लोग जेसीबी के नाम से बुलाते हैं. वह इलाके का एक दबदबे वाला व्यक्ति है. 


 

 
अधिक खबरें
सड़क पार कर रहे लोगों पर चढ़ी तेज रफ्तार कार, 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 घायल
जुलाई 02, 2024 | 02 Jul 2024 | 10:09 AM

सड़क पार करने के लिए खड़े कुछ लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया जिससे 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इस हादसे में 4 अन्य लोग घायल हो गए है. दरअसल, यह पूरा मामला दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल की है

झारखंड CID की साइबर क्राइम ब्रांच ने एक साइबर ठग को किया गिरफ्तार
जुलाई 02, 2024 | 02 Jul 2024 | 9:36 AM

झारखंड सीआईडी की साइबर क्राइम ब्रांच ने एक साइबर ठग मकिरेड्डी सुजीत कुमार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद तलाशी लेने पर आरोपी के पास से मोबाइल फोन, सिम कार्ड, व्हाट्सएप चैट समेत ठगी में इस्तेमाल होने वाले कई सामान बरामद किया गया है.

माथे में लाल बिंदी..और सलवार-सूट पहने महिलाओं के बीच बस में बैठा शख्स, दाढ़ी देखकर चिल्लाने लगी पास बैठी महिला
जुलाई 02, 2024 | 02 Jul 2024 | 7:57 AM

सोशल मीडिया में आए दिन हमें कई अजीबोगरीब खबरें सुनने को मिलती है. जिसे जानकर या तो लोग हैरान रह जाते है या डर जाते है. कुछ ऐसी ही खबर ओडिशा से सामने आई है. जहां पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो अपनी पत्नी और उसके भाई पर जानलेवा हमला करने के बाद भागने के उद्देश्य से महिला की कपड़े पहनकर बस में चढ़ गया.

हत्या के मामले में फरार चल रहे माओवादी को अड़की पुलिस ने किया गिरफ्तार, बैनर और पोस्टर बरामद
जुलाई 02, 2024 | 02 Jul 2024 | 8:21 AM

खूंटी जिले के अड़की थाने की पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे माओवादी को गिरफ्तार कर लिया है. इसी मामले में वह लंबे समय से फरार चल रहा था. अड़की थानेदार को जानकारी मिली थी माओवादी सादो हेम्ब्रम घर आया हुआ है मामले की जानकारी मिलने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

जमीन घोटाला मामले में निलंबित IAS छवि रंजन समेत 9 आरोपियों की बढ़ी न्यायिक हिरासत की अवधि
जुलाई 02, 2024 | 02 Jul 2024 | 6:57 AM

रांची के बरियातु स्थित सेना के कब्जे वाली 4.55 एकड़ जमीन घोटाला मामले में रांची के पूर्व डीसी और निलंबित IAS ऑफिसर छवि रंजन समेत 9 आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाई गई.