Wednesday, Sep 18 2024 | Time 03:27 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


मसरिया डैम के पास हथियारबंद अपराधियों ने युवक से लूटा मोटरसाइकिल व फोन, जांच में जुटी पुलिस

मसरिया डैम के पास हथियारबंद अपराधियों ने युवक से लूटा मोटरसाइकिल व फोन, जांच में जुटी पुलिस

पंकज कुमार/न्यूज़11 भारत


घाघरा/डेस्क: घाघरा थाना छेत्र के मसरिया डैम के पास से एक मोटरसाइकिल में सवार तीन अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने रांची निवासी अखिल महतो से उसका केटीएम मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गए. जबकि अपराधियों ने अखिल का मोबाइल भी छीन लिया. घटना के संबंध में अखिल के दोस्त सुशांत ने बताया कि अखिल अपने महिला मित्र के साथ हम लोग तीन अलग-अलग मोटरसाइकिल से घूमने के लिए मसरिया डैम आये हुए थे. जहां काफी लोग थे. इसी बीच एक अपाची मोटरसाइकिल में तीन लोग आए और उसमें एक ने हथियार निकाल अखिल को मारपीट करने लगे. इस दरमियान अखिल के महिला मित्र के साथ अपराधियों ने किसी भी तरह का बदसूलीकी नहीं की. जिसके बाद तीनो अपराधी ने अखिल का मोटरसाइकिल केटीएम और दोनों से मोबाइल लूटकर फरार गए. पूरे वारदात का वीडियो भी किसी ने बनाया जिसमें लुटेरों का मोटरसाइकिल नंबर भी ज्ञात होने की बात कही जा रही है. इधर घटना के बाद थाना प्रभारी तरुण कुमार मोटरसाइकिल की बरामदगी के लिए घटना स्थल पहुँच तफसिस में जुट गई है.

 
अधिक खबरें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने गिनाई उपलब्धियां
सितम्बर 17, 2024 | 17 Sep 2024 | 7:09 PM

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता कर प्रधानमंत्री के तीसरे कार्यकाल के 100 दिनों की उपलब्धियां गिनाई. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर और 100 दिनों के कार्यकाल पूरी होने पर बधाई व शुभकामनाएं दी. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि तीसरे कार्यकाल के 100 दिन की उपलब्धियां बेमिसाल हैं. 100 दिन में तीन लाख करोड़ की योजनाएं स्वीकृत हुई हैं, जिससे देश का सम्मान दुनिया में बढ़ा है.

पीवीयूएनएल में स्वच्छता शपथ और विश्वकर्मा पूजा का धूमधाम से आयोजन
सितम्बर 17, 2024 | 17 Sep 2024 | 6:50 PM

पीवीयूएनएल के कर्मचारियों ने सीईओ पीवीयूएनएल आर.के. सिंह, जीएम्स और अन्य विभागाध्यक्षों के साथ स्वच्छता शपथ ली। इस अवसर पर आर.के. सिंह ने स्वच्छता का महत्व बताते हुए स्वच्छता संदेश साझा किया और सभी को स्वच्छता अभियान में सक्रिय भागीदारी निभाने का आह्वान किया

रुक्का डैम के जलस्तर में हुआ इजाफा, खोले गए तीन फाटक
सितम्बर 17, 2024 | 17 Sep 2024 | 6:42 PM

राजधानी रांची में लगातार हो रही बारिश के वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं रांची के सबसे बड़े डैम, रुक्का डैम में बारिश के कारण जलस्तर में खासा इजाफा हुआ है. जलस्तर में बढ़ोतरी के बाद मंगलवार को डैम के तीन फाटक को खोल दिया गया. बता दें कि रूक्का डैम से राजधानी रांची की बड़ी आबादी को जलापूर्ति की जाती है. वहीं, सिकिदिरी हाइडल पावर प्लांट से पनबिजली को भी तैयार किया जाता है.

सहयोग विलेज के बच्चों संग भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य ने मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन
सितम्बर 17, 2024 | 17 Sep 2024 | 6:31 PM

भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य और मंडल प्रभारी विद्या बड़ाईक ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन विशेष तरीके से मनाया. इस अवसर पर उन्होंने सहयोग विलेज के बच्चों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की खुशी साझा की.

सभी हॉकी खिलाड़ियों को मिले हर सुविधा और मान सम्मान:एनोस एक्का
सितम्बर 17, 2024 | 17 Sep 2024 | 6:23 PM

सिमडेगा की हॉकी का नाम सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में मशहूर है। इस क्षेत्र के खिलाड़ियों को हर संभव सुविधा, संसाधन और मान-सम्मान मिलना चाहिए. यह बातें झारखंड पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री एनोस एक्का ने हेटमा में आयोजित हॉकी प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में कहीं.