Sunday, Sep 8 2024 | Time 07:36 Hrs(IST)
 logo img
  • सुलाझकर भी उलझी हुई है पहाड़ियों में लापता भाइयों की कहानी, जानें पूरा मामला
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
क्राइम


बिरनी: सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे को टांगी से काटकर की हत्या

बिरनी: सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे को टांगी से काटकर की हत्या
न्यूज11 भारत

रांची: गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के बाराडीह में सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे की टांगी से मारकर हत्या कर दी है. दुलार यादव ने सोमवार यानी 22 मई की देर शाम घर में अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाना मिलने में थोड़ी देर होने पर दुलार यादव गुस्सा हो गए और गुस्से में आकर उसने पहले अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की. फिर अपने 14 वर्षीय बेटे सचिन कुमार को टांगी से मार कर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही बिरनी पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में संलिप्त पिता समेत चाचा को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

 


 

बता दें, दिल दहला देने वाली यह घटना सोमवार (22 मई) की देर शाम को हुई है. जानकारी के मुताबिक, दुलार यादव को दो बेटी और एक बेटा था, जिनमें एक बेटी की शादी हो गई हैं. ग्रामीणों ने बताया कि दुलार यादव ने अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाना देर से मिला तो दुलार यादव गुस्सा में आकर उसने अपनी पत्नी को मारने पिटने लगा. जब बेटा बचाने गया तो गुस्से में उसे टांगी से मार कर हत्या दिया. 

ग्रामीणों ने यह भी बताया कि दुलार मजदूरी का काम करता है. दुलार यादव कभी-कभी आपा खो देता है और पागल की तरह व्यवहार करता है. दुलार सनकी स्वाभाव का है और गुस्से में पागलों जैसी हरकत करता है. जिससे गांव में कई लोगों के साथ उसका झगड़ा हो चुका है.

 
अधिक खबरें
नशे के खिलाफ बड़ी सफलता, ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाला एक नाबालिग व 4 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 8:25 PM

रांची के सुखदेव नगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. नशे का कारोबार करने वाले तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले में एक नाबालिक के साथ अन्य चार तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने ब्राउन शुगर बरामद किया है. बताया जा रहा है कि इलाके में बड़े पैमाने पर तस्करी होती थी.

बाजार गई वृद्ध महिला का धारदार हथियार से हत्या
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 5:00 PM

सिमडेगा के बानो थाना क्षेत्र के कानारोंवा झरियाडीपा में आज सुबह एक वृद्ध महिला का शव पड़ा हुआ मिला. जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई.

आंध्र प्रदेश में महिलाओं द्वारा की गई सीरियल हत्याओं का खुलासा, सायनाइड से चार हत्याएं
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 11:46 AM

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के तेनाली में तीन महिलाओं की गिरफ्तारी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इन महिलाओं पर आरोप है कि उन्होंने चार लोगों की हत्या की, जिसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस का कहना है कि इन हत्याओं को सायनाइड मिलाकर किए गए पेय पदार्थ के माध्यम से अंजाम दिया गया.

रांची के कांके थाना क्षेत्र में अपराधियों ने की हवाई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
सितम्बर 06, 2024 | 06 Sep 2024 | 10:17 PM

रांची के कांके थाना क्षेत्र में एक बार फिर फायरिंग की घटना हुई है. कांके के बाजार टांड में बैठे तीन युवकों पर फायरिंग करने का आरोप है. अपराधी हवाई फायरिंग कर फरार हुए. घटना के बाद कांके थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई है.

भारत माला प्रोजेक्ट फायरिंग मामले में Aman Sahu गैंग का एक और गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे, मयंक सिंह की तलाश जारी
सितम्बर 06, 2024 | 06 Sep 2024 | 4:12 PM

रांची के ओरमांझी में 6 मार्च को भारत माला प्रोजेक्ट में रंगदारी के लिए हुई फायरिंग मामले में गैंगस्टर अमन साहू (Aman Sahu) का एक और गुर्गा पुलिस के हत्थे चढ़ा है. मामले में ओरमांझी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इससे पहले इसी मामले में 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. रांची पुलिस मामले में मुख्य आरोपी मयंक सिंह (Mayank Singh) की तलाश में जुटी हुई है. बता दें कि अमन साहू गैंग का मयंक सिंह फिलहाल मलेशिया में रहकर लगातार व्यवसायियों से रंगदारी की मांग करता है. उसके ही इशारे पर इलाके में दहशत फैलाने के उद्देश से फायरिंग और रंगदारी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है.