Friday, Oct 25 2024 | Time 02:47 Hrs(IST)
झारखंड » हजारीबाग


हजारीबाग सदर से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना सिंह आज करेंगे नामांकन, समर्थकों में भारी उत्साह

हजारीबाग सदर से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना सिंह आज करेंगे नामांकन, समर्थकों में भारी उत्साह
प्रशांत शर्मा 

हजारीबाग/डेस्क: आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी श्री मुन्ना सिंह आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। नामांकन कार्यक्रम आज दोपहर 2 बजे हजारीबाग स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय में आयोजित होगा। इस महत्वपूर्ण अवसर पर बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता, समर्थक और कांग्रेस के वरिष्ठ अधिकारी गण मौजूद रहेंगे।

 

मुन्ना सिंह के नामांकन यात्रा की शुरुआत सुबह 10 बजे उनके आवास, चानो से होगी। नामांकन यात्रा हजारीबाग के महत्वपूर्ण स्थानों जैसे लाखे, मटवारी, डिस्ट्रिक्ट मोड़ होते हुए झंडा चौक के रास्ते हजारीबाग कांग्रेस कार्यालय पहुंचेगी। इस दौरान हजारों की संख्या में समर्थकों और कार्यकर्ताओं के जुटने की उम्मीद है, जो इस यात्रा को एक भव्य शोभायात्रा का रूप देंगे।

 

मुन्ना सिंह का नामांकन कार्यक्रम, पार्टी के लिए एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। जब उन्हें कांग्रेस का आधिकारिक प्रत्याशी घोषित किया गया था, तो हजारीबाग में उनके समर्थकों द्वारा बड़े उत्साह के साथ उनका स्वागत किया गया था। पूरे हजारीबाग क्षेत्र में उनका स्वागत जिस गर्मजोशी और धूमधाम से हुआ, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि उनके प्रति जनता और कार्यकर्ताओं में गहरा विश्वास और समर्थन है।

 

इंडिया गठबंधन के इस मजबूत प्रत्याशी की उम्मीदवारी से हजारीबाग में चुनावी माहौल और भी गरम हो गया है। मुन्ना सिंह, जो एक दशक से भी अधिक समय से सामाजिक कार्यों में जुटे हुए हैं, पूरे क्षेत्र में एक लोकप्रिय और भरोसेमंद नेता के रूप में जाने जाते हैं। उनकी छवि एक ऐसे जनसेवक की है, जो न केवल जनता की समस्याओं को समझते हैं, बल्कि उन्हें समाधान भी प्रदान करते हैं।

 

इस नामांकन कार्यक्रम के साथ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। सभी को विश्वास है कि मुन्ना सिंह की मजबूत छवि और जनप्रियता के दम पर कांग्रेस पार्टी इस बार हजारीबाग में एक बड़ी जीत दर्ज करेगी। 

 

नामांकन के बाद कांग्रेस पार्टी कार्यालय, हजारीबाग में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जहां पार्टी के वरिष्ठ अधिकारी और कार्यकर्ता एकत्रित होंगे।
अधिक खबरें
जेएलकेएम के प्रत्याशी उदय मेहता ने हजारीबाग सदर से दाखिल किया नामांकन
अक्तूबर 23, 2024 | 23 Oct 2024 | 10:35 PM

हजारीबाग सदर विधानसभा सीट से झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा (जेएलकेएम) के प्रत्याशी उदय मेहता ने विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. बुधवार को, सैकड़ों समर्थकों के साथ छड़वा मैदान से बाइक रैली निकालते हुए, वे समाहरणालय पहुंचे, जहां उन्होंने धूमधाम से नामांकन फॉर्म भरा.

विधायक अंबा प्रसाद ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, कहा- विकास कार्यों ने बदली क्षेत्र की तस्वीर
अक्तूबर 23, 2024 | 23 Oct 2024 | 10:14 PM

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि उनके क्षेत्र की तस्वीर विकास कार्यों से बदल गई है. उन्होंने सरकार के पांच साल के कार्यकाल में हुए कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि उनके क्षेत्र में एक हजार करोड़ रुपये से अधिक खर्च कर सड़कों का निर्माण किया गया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने कई विद्यालयों को अपग्रेड कराया, हरली में डिग्री कॉलेज और केरेडारी में स्टेडियम की नींव रखी. इसके अलावा, उन्होंने एनटीपीसी से पांच लाख मुआवजा बढ़वाने, विस्थापन आयोग के गठन के लिए लगातार प्रयास, पतरातू में रेलवे ओवरब्रिज के लिए कैबिनेट से पास कराने और बिजली समस्या के समाधान के लिए पावर ग्रिड की स्थापना की बात भी की.

हजारीबाग सदर से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना सिंह आज करेंगे नामांकन, समर्थकों में भारी उत्साह
अक्तूबर 23, 2024 | 23 Oct 2024 | 9:43 PM

आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी श्री मुन्ना सिंह आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। नामांकन कार्यक्रम आज दोपहर 2 बजे हजारीबाग स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय में आयोजित होगा। इस महत्वपूर्ण अवसर पर बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता, समर्थक और कांग्रेस के वरिष्ठ अधिकारी गण मौजूद रहेंगे।

युवा नेता हर्ष अजमेरा 25 को करेंगे नामांकन दाखिल, समर्थकों ने लिया नामांकन पत्र
अक्तूबर 23, 2024 | 23 Oct 2024 | 4:06 PM

सदर विधानसभा के युवा नेता हर्ष अजमेरा 25 अक्टूबर को आगामी विधानसभा चुनाव 25 हजारीबाग के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे. उनके समर्थकों ने बुधवार को नामांकन पत्र लिया है, हर्ष अजमेरा ने हमेशा से समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है और अब वे इस चुनाव में अपनी मजबूत दावेदारी पेश करने जा रहे हैं.

हजारीबाग में निर्दलीयों की सेंध कांग्रेस-भाजपा की राह नहीं आसान, कड़ी टक्कर तय
अक्तूबर 23, 2024 | 23 Oct 2024 | 3:48 PM

विधान सभा चुनाव 2024 के लिए हजारीबाग सदर विधान सभा की सीट काफी हॉट मानी जा रही है. यहां पर मुख्य रूप से भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हैं. लेकिन इस बार मजबूत निर्दलीय प्रत्याशी भी मैदान में पूरी तरह से उतर चुके हैं. जिससे इस सीट पर मुकाबला नहीं महामुकाबला होने की उम्मीद है. हजारीबाग सदर विधान सभा से भाजपा की ओर से टिकट के कई दावेदार थे यही हाल कांग्रेस का भी था. भाजपा ने प्रदीप प्रसाद व कांग्रेस ने मुन्ना सिंह जैसे अनुभवी नेताओ पर दांव खेला है जिससे हज़ारीबाग़ सीट पर चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है.