Friday, Oct 18 2024 | Time 00:54 Hrs(IST)
झारखंड


झारखंड चैंबर का शिष्टमंडल ने राज्यपाल संतोष गंगवार से की मुलाकात, विभिन्न मुद्दों को लेकर सौंपा ज्ञापन

झारखंड चैंबर का शिष्टमंडल ने राज्यपाल संतोष गंगवार से की मुलाकात, विभिन्न मुद्दों को लेकर सौंपा ज्ञापन

न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: फेडरेशन ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री का एक शिष्टमंडल ने गुरुवार को राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार से राज भवन में भेंट की और विभिन्न विषयों से संबंधित ज्ञापन सौंपा. 
 
शिष्टमंडल ने राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार को राज्य में नए उद्योगों की स्थापना के लिए भूमि की सहज उपलब्धता व रुग्ण उद्योगों के पुनरुद्धार के लिए पहल करने, औद्योगीकरण को प्रोत्साहित करने के लिए मजबूत कानून-व्यवस्था के लिए कार्रवाई हेतु पहल करने, एचईसी के पुनरुद्धार के लिए व्यापक प्रयास करने, ड्रग्स तस्करों पर कड़ी कार्रवाई करने, मतगणना कार्यों के लिए बाजार समिति की दुकानों/गोदामों के अधिग्रहण से हो रही परेशानी का समाधान हेतु पहल करने का आग्रह किया. 
 
इस दौरान चेंबर अध्यक्ष परेश गट्टानी, महासचिव आदित्य मल्होत्रा, उपाध्यक्ष ज्योति कुमारी, सह सचिव विकास विजयवर्गीय, नवजोत अलंग, डॉ अभिषेक रामधीन, संजय अखौरी, प्रवीण लोहिया,राम बांगड़, साहित्य पवन, शैलेश अग्रवाल, आस्था किरण, पूर्व अध्यक्ष पवन शर्मा समेत अन्य लोग मौजूद थे. 
 
 
अधिक खबरें
झारखंड चैंबर का शिष्टमंडल ने राज्यपाल संतोष गंगवार से की मुलाकात, विभिन्न मुद्दों को लेकर सौंपा ज्ञापन
अक्तूबर 17, 2024 | 17 Oct 2024 | 10:57 PM

फेडरेशन ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री का एक शिष्टमंडल ने गुरुवार को राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार से राज भवन में भेंट की और विभिन्न विषयों से संबंधित ज्ञापन सौंपा.

तेनुघाट में धूमधाम से मनाई जाएगी चित्रगुप्त पूजा, समिति का गठन
अक्तूबर 17, 2024 | 17 Oct 2024 | 10:50 PM

बेरमो/डेस्क: आगामी चित्रगुप्त पूजा की तैयारियों को लेकर तेनुघाट स्थित आई टाइप कॉलोनी में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता बीरेंद्र कुमार सिन्हा ने की. सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि श्री श्री चित्रगुप्त पूजा समिति, आई टाइप तेनुघाट के तत्वावधान में यह पूजा पूरे उत्साह और भव्यता के साथ मनाई जाएगी.

बेरमो में चुनावी घोषणा के साथ आदर्श आचार संहिता लागू
अक्तूबर 17, 2024 | 17 Oct 2024 | 10:44 PM

बेरमो/डेस्क: मुख्य निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव की घोषणा होते ही राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है. इसे लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) वशिष्ठ नारायण सिंह ने अनुमंडल कार्यालय के सभा कक्ष में एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई. बैठक में अनुमंडल अंतर्गत सभी अंचल निरीक्षकों, थानाध्यक्षों और ओपी प्रभारियों ने हिस्सा लिया.

गांडेय के ताराटांड़ में किया गया लोक अदालत सह साक्षरता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन
अक्तूबर 17, 2024 | 17 Oct 2024 | 10:34 PM

गांडेय/डेस्क: चलंत लोक अदालत सह साक्षरता वैन गुरुवार को गांडेय प्रखंड के ताराटांड़ पहुंचीं. ताराटांड़ पंचायत सचिवालय में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. झालसा रांची के निर्देश तथा प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष के मार्गदर्शन में आयोजित शिविर में उपस्थित स्थायी लोक अदालत के सदस्य सत्येन्द्र नारायण सिंह,लिगल एंड डिफेंस काउंसिल गौरी शंकर सहाय ने कार्यक्रम में उपस्थित महिला पुरुषों को जागरूक किया.

झारखंड के राजवर्धन ठाकुर बनाए गए NSUI के राष्ट्रीय प्रवक्ता, बीते दिनों छात्र आंदोलन में निभाई थी सक्रिय भूमिका
अक्तूबर 17, 2024 | 17 Oct 2024 | 10:19 AM

झारखंड के राजवर्धन ठाकुर को कांग्रेस की छात्र इकाई NSUI के राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट की जिम्मेदारी दी गई है. एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी के निर्देश पर मीडिया पैनलिस्ट और मीडिया कॉर्डिनेटर की सूची जारी हुई है. बता दें कि राजवर्धन ठाकुर झारखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के पुत्र हैं.