Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:27 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » सरायकेला


युवाओं का भविष्य बर्बाद करने पर तुली है हेमंत सरकार : हरेलाल महतो

युवाओं का भविष्य बर्बाद करने पर तुली है हेमंत सरकार : हरेलाल महतो
बसंत कुमार साहू / न्यूज 11 भारत 

सरायकेला / डेस्क : चांडिल प्रखंड अंतर्गत चिलगु स्थित आजसू पार्टी के प्रधान कार्यालय में दर्जन भर युवाओं ने आजसू पार्टी का सदस्यता ग्रहण किया. बुधवार को कपाली क्षेत्र के दर्जनभर युवा आजसू पार्टी द्वारा चलाए जा रहे 'बायोडाटा संग्रह अभियान' की जानकारी प्राप्त करने पहुंचे थे. इस दौरान युवाओं ने अपना - अपना बायोडाटा कार्यालय में सौंपा. वहीं, आजसू के विचारधारा से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण कर लिया. सदस्यता ग्रहण करने में राहुल सिंह, विकास कुमार, सचिन ठाकुर, राजा दास, बिट्टू सिंह, अजय दास, उत्तम सिंह, रोहित सिंह आदि शामिल थे. युवाओं ने माना कि बायोडाटा संग्रह अभियान कारगर साबित होगा, यह अभियान युवाओं के अधिकारों की रक्षा में मददगार साबित होगा. इस अवसर पर सदस्यता ग्रहण करने वाले युवाओं का आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो ने पार्टी का अंगवस्त्र देकर स्वागत किया. हरेलाल महतो ने कहा कि हेमंत सरकार युवाओं का भविष्य बर्बाद करने पर तुली है. सरकार के कार्यालय समाप्त होने वाले हैं लेकिन युवाओं को अधिकार नहीं मिला, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है. हरेलाल महतो ने कहा कि हेमंत सरकार ने युवाओं के वर्तमान और भविष्य दोनों को बर्बाद करने का प्रयास किया है. आखिर युवाओं से किए गए वादे पूरे क्यों नहीं किए गए. इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष दुर्योधन गोप, केंद्रीय सदस्य बासुदेव प्रमाणिक, सनत महतो, प्रदीप गिरी, शिवचरण महतो आदि मौजूद थे.
अधिक खबरें
चांडिल डैम में जलस्तर 182मीटर होने पर दर्जनों विस्थापित गांव में पानी घुसा
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 7:34 PM

लगातार तीन दिनों से बारिश होने के कारण चांडिल डैम में जलस्तर 182मीटर हो गया है. चांडिल सुवर्णरेखा परियोजना जलस्तर बढ़ने के कारण चांडिल डैम का 9गेट 1-1मीटर करके खोल दिया है. चांडिल डैम में जलस्तर बढ़ने के कारण चांडिल डैम से विस्थापित दर्जनों गांवों में पानी घुस गया है. ईचागढ़, लोपसोडीह, मैयसोड़ा, आण्डा, हेसालंग, आदि गांवों में पानी घुस गया है.

राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचाने का करें काम: सविता महतो
सितम्बर 15, 2024 | 15 Sep 2024 | 9:07 PM

ईचागढ़ प्रखंड क्षेत्र के विक्रमादित्य उच्च विद्यालय लेपाटांड परिसर में रविवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा ईचागढ़ प्रखंड स्तरीय बूथ व कार्यकर्ता सम्मेलन झामुमो प्रखंड अध्यक्ष निताई उरांव कि अध्यक्षता में किया गया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक सविता महतो व विशिष्ट स्थिति के रूप में झामुमो केंद्रीय सदस्य गुरुचरण किस्कु उपस्थित थे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक सविता महतो ने कहा कि झामुमो कार्यकर्ताओं की पार्टी है. राज्य के महागठबंधन सरकार की विकास कार्य को देखकर विपक्ष घबरा गई है.

सुखराम हेम्ब्रम ने किक मारकर एक दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का किया शुभारंभ
सितम्बर 15, 2024 | 15 Sep 2024 | 8:51 AM

चांडिल के नीमडीह प्रखण्ड अंतर्गत मुरुगडीह गांव में एक दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता बाबा तिलका मांझी क्लब द्वारा आयोजित में बतौर मुख्य अतिथि ईचागढ़ विधानसभा के लोकप्रिय समाजसेवी झारखंड आंदोलनकारी सह स्वच्छ चांडिल स्वस्थ चांडिल के संस्थापक सुखराम हेंब्रम उपस्थित हुए. मुख्य अतिथि सुखराम हेम्ब्रम ने फुटबॉल को किक मारकर मैच का उद्घाटन किए. तत्पश्चात कमेटी की ओर से मुख्य अतिथि को स्वागत किया गया. वहीं झमाझम बारिश में मुख्य अतिथि ने खिलाड़ीयों से परिचय प्राप्त कर प्रतिभागी टीम व खिलाड़ी को संबोधित करते हुए कहा खिलाड़ी खेल भावना से खेलें. अनुशासन में रहकर खेलने से सफलता अवश्य मिलेगी. खेल के क्षेत्र में अपार संभावनाएं हैं खिलाड़ी खेल के माध्यम से भी अपने भविष्य को संवार सकते हैं. इस अवसर पर वार्ड सदस्य लक्ष्मी माडी॔,सलमा माडी॔, अभिराम मांझी, सिमल माडी॔,हाड़ीराम सोरेन,राजेन टुडू, महावीर मांझी,एवं सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे.

चौका-काण्ड्रा टोल रोड तालाब में बदला, दुर्घटना का शिकार हो रहे है लोग
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 4:26 PM

चौका-काण्ड्रा टोल सड़क जर्जर हो चुका हैं. NH 33 चौका मोड़ से महज 500 फुट दूरी पर मनसा गोंराई के दुकान के सामने सड़क तालाब नुमा गढ्ढे में परिवर्तन हो गया हैं. जिसके कारण मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति हमेशा दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं.

तिरुलडीह में भाजपा नेता विनोद राय ने फिता काट कर शुभारंभ किए कुंदन कुमार का कार्यक्रम
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 8:14 AM

गणेश पूजा के पावन अवसर पर चांडिल के कूदा तिरुलडीह गणेश मेला में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता, बिनोद राय ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर फीता काट कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर सांस्कृतिक धरोहर और परंपराओं पर विस्तृत चर्चा की गई.