Tuesday, Sep 17 2024 | Time 02:14 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


विधि व्यवस्था के मद्देनजर एसडीओ और एसडीपीओ ने पूजा पंडालों के किए निरीक्षण

विधि व्यवस्था के मद्देनजर एसडीओ और एसडीपीओ ने पूजा पंडालों के किए निरीक्षण

 न्यूज़ 11 भारत 


सिमडेगा/डेस्क : सिमडेगा में अभी गणेश महोत्सव मनाया जा रहा है. जो 11 सितंबर तक चलेगा जिसको विधि व्यवस्था पर प्रशासन की खास नजर है. गणेश महोत्सव को लेकर शहर में करीब 10 जगहों पर भव्य पंडाल बनाकर विघ्नहर्ता भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित कर धूमधाम से पूजा किया जा रहा है. पूजा आयोजन के दौरान विधि व्यवस्था के मद्देनजर एसडीओ सुमंत तिर्की और एसडीपीओ पवन कुमार सभी पंडालों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पूजा पंडालों की सुरक्षा व्यवस्था, समिति के लोगों आदि की पूरी जानकारी ली और कई निर्देश भी दिए. 

एसडीओ सुमंत तिर्की ने कहा कि शांतिपूर्ण गणेश महोत्सव संपन्न करने के लिए प्रशासन पूरी तरह सजग है इसके साथ ही किसी तरह गड़बड़ी पर माहौल खराब करने वालों को बक्शा नही जायेगा.

वहीं एसडीपीओ पवन कुमार ने कहा कि सभी पूजा पंडालों पर पुलिस की नजर है. पंडालों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं और किसी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं दें. 

 

अधिक खबरें
सतनदिया नदी उफान पर, थाना प्रभारी ने वाहनों की आवाजाही पर लगाई रोक
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 5:18 AM

गारू प्रखंड स्थित सतनदिया नदी में लगातार तीसरे दिन भारी बारिश के कारण सतनदिया नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ गया है. इसके कारण नदी में तेज धारा उत्पन्न हो गई है, जिससे इलाके में खतरनाक स्थिति उत्पन्न हो गई है.

20 सितंबर को गृह मंत्री अमित शाह भोगनाडीह से करेंगे भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 9:28 AM

गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर को भोगनाडीह से भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे. उसके बाद साहिबगंज के पुलिस लाइन मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, गंगा तट की पावन धरती पर पहली बार गृह मंत्री अमित शाह आ रहे हैं.

HC ने महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा को लेकर जाहिर की चिंता, कहा- सभी स्कूली बसों में महिला शिक्षक या वार्डन रहे
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 1:21 AM

झारखंड हाईकोर्ट ने गृह सचिव, महिला बाल विकास सचिव, नगर विकास विभाग के सचिव, रांची उपायुक्त, रांची एसएसपी एवं नगर निगम के आयुक्त को तलब किया है.

भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद-राष्ट्रीय कृषि उच्च प्रसंस्करण संस्थान के निदेशक ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 4:18 AM

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से आज मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद-राष्ट्रीय कृषि उच्च प्रसंस्करण संस्थान नामकुम, रांची के निदेशक डॉ अभिजीत कर एवं परामर्शी डॉ निर्मल कुमार ने मुलाकात की।

इनर व्हील क्लब ऑफ युवा के द्वारा बिरहोर बस्ती में बच्चों के बीच स्कूल बैग का वितरण किया गया
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 4:18 PM

इनर व्हील क्लब ऑफ युवा द्वारा एनटीपीसी के सहयोग से बिरहोर बच्चों के बीच स्कूली बैग का वितरण किया गया. यह कार्यक्रम समुदाय के बच्चों की शैक्षणिक आवश्यकताओं को पूरा करने और उन्हें शिक्षा के प्रति प्रेरित करने के उद्देश्य से आयोजित किया गया. पैसे कार्यक्रम आयोजित होने से बच्चों के चेहरे पर एक अलग उत्साह और उमंग देखने को मिला.