Thursday, Sep 19 2024 | Time 07:20 Hrs(IST)
 logo img
  • बिहार में दबंगों का आतंक: 80 से अधिक घर फूंके, भारी पुलिस बल को किया तैनात
  • चान्हो के तरंगा गांव में 22 हाथियों का झुंड गांवों में पहुंचने से दहशत
  • Jharkhand Weather Update: भारी बारिश के कारण कई जिले हुए प्रभावित, आज भी आकाश में बदल छाए रहने की संभावना
देश-विदेश


पटना सिविल कोर्ट ने फर्जी वीडियो मामले में मनीष कश्यप को किया बरी

पटना सिविल कोर्ट ने फर्जी वीडियो मामले में मनीष कश्यप को किया बरी

 न्यूज़11 भारत


रांची/डेस्क: BJP नेता और यूट्यूबर मनीष कश्यप फर्जी वीडियों बनाने के मामले में बरी हो गए है. मनीष कश्यप समेत 2 लोगों को पटना की सिविल कोर्ट ने सबूतों के अभाव में बरी कर दिया है. बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (EoU) ने फर्जी वीडियो मामले में केस दर्ज किया था. बता दें कि BJP नेता मनोज तिवारी की मौजूदगी में मनीष कश्यप भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. मनीष ने तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों के साथ मारपीट का कथित वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था. बेतिया पुलिस ने जब मनीष के घर कुर्की की तो उन्होंने स्थानीय थाने में सरेंडर कर दिया था.

 


 

इसके साथ ही बिहार पुलिस के आर्थिक अपराध इकाई ने भी मामले को लेकर मनीष कश्यप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी. अपने कब्जे में केस लेकर EoU ने मनीष कश्यप से पूछताछ की और उसे जेल भेज दिया था. 30 मार्च 2023 को तमिलनाडु पुलिस पटना से मनीष को ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ तमिलनाडु ले गई. जिसके बाद मनीष कश्यप तकरीबन 9 महीने तक जेल में रहे.  

 
अधिक खबरें
Hazaribagh: पहले युवक ने फेसबुक लाइव आकर सुनाई आपबीती फिर मुंबई के फ्लैट में लगा ली फांसी
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 7:35 PM

झारखंड के एक युवक ने मुंबई के एक फ्लैट में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी है. युवक ने पहले फेसबुक लाइव किया फिर अपनी गर्लफ्रेंड के परिजन पर गंभीर आरोप भी लगाए.

मोदी सरकार का बड़ा फैसला,केंद्रीय कैबिनेट ने चंद्रयान- 4 मिशन के विस्तार को दी मंजूरी
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 7:10 AM

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में चंद्रयान-4 मिशन से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं. केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया कि इस मिशन का उद्देश्य चंद्रमा पर मानव भेजने की तैयारी करना है. सभी प्रारंभिक चरणों को मंजूरी देने से भारत की अंतरिक्ष गतिविधियों को नई दिशा मिलेगी

अब मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में होगी CCTV निगरानी
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 6:53 PM

रांची/डेस्क: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुई दुष्कर्म की घटना के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर सक्रियता दिखाई है.

आप भी जाना चाहते हैं फॉरेन ट्रिप पर तो जाने सबसे सस्ता प्लान, इतना आ सकता है खर्च
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 6:32 PM

आप भी चाहतें है फॉरेन टूर का मजा लेना तो बना सकते हैं पड़ोसी देश श्रीलंका घुमने का प्लान. इस टूर को लेकर IRCTC ने एक पैकेज टूर लांच किया है इसके तहत आपको विदेशों में रहने खाने घुमने सहित सारी सुविधाएं दी जाएंगी. आईए जानते हैं टूर से संबंधित सारी डिटेल्स के बारे में. आप कहां ठहरेंगे, कैसे जाएंगे, क्या खाएंगे इसकी चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है.

छह दशक पुरानी सिंधु जल संधि में बदलाव चाहता है भारत, संशोधन करने के लिए पाकिस्तान को किया सूचित
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 4:44 PM

भारत छह दशक पुरानी सिंधु जल संधि में बदलाव चाहता है और उसने पाकिस्तान को संधि में संशोधन करने के लिए औपचारिक रूप से सूचित किया है. किशनगंगा और रतले जलविद्युत परियोजनाओं से संबंधित लंबे समय से चल रहे विवाद ने भारत को संधि में संशोधन की मांग करने के लिए प्रेरित किया है. संधि के अनुसार, सिंधु, झेलम और चिनाब का पानी पाकिस्तान को आवंटित किया गया था, जबकि भारत को पूर्वी नदियों (रावी, ब्यास, सतलुज) पर अधिकार है. भारत को रन-ऑफ-द-रिवर परियोजनाओं से बिजली उत्पादन का अधिकार है. हालांकि, पाकिस्तान ने बार-बार इन परियोजनाओं पर आपत्ति जताई है, जिससे भारत में पानी का प्रवाह प्रभावित हुआ है.