Friday, Sep 20 2024 | Time 06:34 Hrs(IST)
 logo img
क्राइम


दोस्त की बेटी से ही न्यूड फोटो मांगने को लेकर बनाने लगा दबाव, महाराष्ट्र पुलिस पर मामला दर्ज

दोस्त की बेटी से ही न्यूड फोटो मांगने को लेकर बनाने लगा दबाव, महाराष्ट्र पुलिस पर मामला दर्ज

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्क: महाराष्ट्र की अकोला से एक शर्मनाक खबर सामने आई है जहां एक पुलिस इंस्पेक्टर ने अपने ही एक दोस्त की बेटी को अपना न्यूड फोटो भेज कर उससे न्यूड फोटो का डिमांड करने लगा. लड़की के इन्कार करने पर रिवाल्वर के नोंक पर युवती से अश्लील हरकत करने को मजबूर करने लगा. फिलहाल पुलिस अधिकारी के उपर अश्लील हरकत व छेड़खानी करनें के मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी इंस्पेक्टर धनंजय सायरे की उम्र 56 साल है. वो अमरावती का रहने वाला है. 22 वर्षीय पिड़िता भी अमरावती जिले की रहने वाली है. पिड़िता के पिता भी पुलिस में कार्यरत है. आरोपी और पिड़िता के पिता एक ही बैच के थे, दोनों एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता था, इसी वजह से धन्नजय की नजर युवती पर रहती थी. युवती एम टेक तक की पढ़ाई कर चुकी है. पर पुलिस अधिकारी बनना चाहती है. फिलहाल नागपूर में ही रहकर परीक्षा की तैयारी कर रही है. पिछले पांच वर्षों से जानपहचान के चलते आरोपी युवती से एकतरफा प्यार करने लगा था. आरोपी ने युवती को आईफोन गिफ्ट किया था. कई बार पैसो से भी मदद की थी. नियमित रुप से नागपूर आकर युवती से मिलता रहता था. वाट्सएप्प पर अश्लील फोटो भेजने के बाद य़ुवती से न्यूड फोटो मांगता था. युवती ने भजने से इनकार किया तो धनंनजय ने उसे होटल में मिलने के लिए बुलाया, वहां भी नहीं आई तो फिर बौखलाकर पुलिस इंस्पेक्टर उसके घर पहुंच गया औऱ शारीरिक संबध बनाने की मांग करने लगा. वहां भी युवती के मना करने पर धनंजय ने युवती पर पिस्तौल तान दी. किसी तरह से अपनी जान बचा कर युवती वहां से निकली औऱ य़ाने में मामला दर्ज करवाई. 

 


 

 
अधिक खबरें
उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 25 गैलन देशी शराब बरामद, दो गिरफ्तार
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 2:16 PM

राजधानी रांची में उत्पाद विभाग ने कार्रवाई की है. ओरमांझी इलाके में उत्पाद विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए 25 गैलन देशी

टेंडर कमीशन मामला: पूर्व मंत्री आलमगीर आलम की बेल पर हाईकोर्ट में सुनवाई शुक्रवार को
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 1:07 AM

टेंडर घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व मंत्री आलमगीर आलम की बेल पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई शुक्रवार को होगी. इससे पहले रांची PMLA की विशेष कोर्ट के द्वारा आलमगीर आलम की जमानत याचिका पर खारिज

Hazaribagh: पहले युवक ने फेसबुक लाइव आकर सुनाई आपबीती फिर मुंबई के फ्लैट में लगा ली फांसी
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 7:35 PM

झारखंड के एक युवक ने मुंबई के एक फ्लैट में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी है. युवक ने पहले फेसबुक लाइव किया फिर अपनी गर्लफ्रेंड के परिजन पर गंभीर आरोप भी लगाए.

रांची के पटेल चौक स्थित उगा होटल में पुलिस की छापेमारी, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 5:50 AM

चुटिया थाना क्षेत्र के पटेल चौक स्थित उगा नामक होटल में रांची पुलिस ने छापेमारी की है. जानकारी के अनुसार पुलिस को ह्यूमन ट्रैफिकिंग की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की है. जांच के दौरान सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने एक नाबालिक और एक बालिग युवती को मुक्त कराया. आरोपी अविनाश कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया. पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई जा रही है.

स्कूल टीचर ने 3 साल की बच्ची से किया दु'ष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 6:21 AM

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई हैं. 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.