Monday, Jul 1 2024 | Time 08:12 Hrs(IST)
 logo img
  • LPG Price Cut: खुशखबरी! सस्ता हुआ सिलेंडर, जानें आपके शहर में कितने घटे गए दाम
  • Weather Update: आसमान में छाए रहेंगे काले बादल, इन इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट; भीषण गर्मी से मिली राहत
देश-विदेश


कौन है असली, कौन है नकली जॉली एलएलबी, अक्षय कुमार और अरशद वारसी की आई तस्वीर: Jolly LLB 3 Shoot Begins

कौन है असली, कौन है नकली जॉली एलएलबी, अक्षय कुमार और अरशद वारसी की आई तस्वीर: Jolly LLB 3 Shoot Begins
न्यूज़11 भारत 

रांची/डेस्क:-जॉली एलएलबी' और 'जॉली एलएलबी 2' की शानदार सफलता के बाद दर्शक उसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके इस इंतजार पर ब्रेक लगाते हुए मेकर्स ने आज 2 मई को एक वीडियो शेयर किया है और फिल्म के बारे में अपडेट साझा किया है. अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने गुरुवार को 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म काफी कॉमेडी होने वाली है.

 

अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने इंस्टाग्राम पर 'जॉली एलएलबी 2' के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में अक्षय और अरशद वकील के किरदार में देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत अरशद से होती है. वह सभी को सावधान करते हुए कहते है, 'जगदीश त्यागी उर्फ जॉली बीए एलएलबी डुप्लिकेट से सावधान.' इसके बाद, अक्षय अपना परिचय देते हुए कहते है, 'जगदीश्वर मिश्रा बी.ए.एलएलबी ओरिजिनल लखनऊ वाले'. वीडियो का अंत सौरभ शुक्ला की एक झलक के साथ हुआ.

  

अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, ये तो पता नहीं. लेकिन यह निश्चित रूप से एक अच्छी सवारी होने वाली है. हमारे साथ रहना. जय महाकाल.' फिलहाल जॉली एलएलबी 3 की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है. अक्षय हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. जहां तक अरशद की बात है तो उन्हें आखिरी बार शो 'असुर' में देखा गया था.
अधिक खबरें
दिल्ली सरकार ने किया ऐलान, बारिश में डूबने वालों के परिजनों को दिया जाएगा 10 लाख का मुआवजा
जून 30, 2024 | 30 Jun 2024 | 8:53 PM

देश की राजधानी दिल्ली में बीते दो दिनों में हुई भारी बारिश ने बाढ़ जैसे हालात बना दी है. शुक्रवार को हुई बारिश ने कई रिकार्ड तोड़ दिए हैं. वहीं भारी बारिश के वजह से दिल्ली में कई लोगों की मौत हो गई है. इसको लेकर दिल्ली सरकार ने बड़ा फैसला किया है. दिल्ली सरकार ने बारिश के वजह से डूबे लोगों के परिजनों को मुआवजा देने का ऐलान किया है.

पश्चिम बंगाल में बीच सड़क महिला को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर आरोपी गिरफ्तार
जून 30, 2024 | 30 Jun 2024 | 8:21 AM

पश्चिम बंगाल के चोपड़ा ब्लॉक में बीच सड़क पर एक महिला और एक पुरुष को बेरहमी से डंडे से पीटने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. बताया जा रहा है कि यह गैरकानूनी कंगारू कोर्ट (Kangaroo court) की ओर से सजा दिए जाने का मामला है. सूत्रों के अनुसार कंगारू कोर्ट के नाम पर सड़क पर एक महिला और एक पुरुष की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद से आरोपी तजमुल हक उर्फ ​​जेसीबी फरार था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

प्यार में दिया धोखा तो प्रेमिका की काट डाली गर्दन, कातिल प्रेमी हुआ गिरफ्तार
जून 30, 2024 | 30 Jun 2024 | 7:50 AM

अलीगढ़ से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. पुलिस ने शहर के छर्रा अड्डा पुल के नीचे महिला की चाकू से गर्दन कटी हुई लाश बरामद की है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि महिला की एकतरफा प्यार में हत्या करने वाले उसके रिक्शा चालक कातिल प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर खाली प्लॉट से महिला का कटा हुआ सिर और खून से सनी टी-शर्ट भी बरामद किया है. पुलिस ने हत्यारे प्रेमी के खिलाफ क्वार्सी थाने पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Team India को लगा एक और झटका, रोहित शर्मा और विराट कोहली के बाद रवींद्र जडेजा ने किया संन्यास का ऐलान
जून 30, 2024 | 30 Jun 2024 | 6:28 PM

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत के बाद से पूरा देश जश्न में डूब गया है. रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने 11 साल बाद ट्रॉफी का सूखा खत्म करते हुए टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है. इस जश्न के साथ भारतीय फैंस को एक-एक करके तीन झटके लगे है. भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के टी20 क्रिकेट से संन्यास के बाद अब स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है.

1 जुलाई से देश में लागू हो जाएंगे तीन नए आपराधिक कानून, जानिए कितना दिखेगा बदलाव
जून 30, 2024 | 30 Jun 2024 | 3:47 AM

कल यानी सोमवार,1 जुलाई से देश में तीन नए आपराधिक कानून लागू होंगे. तीनों नए कानून वर्तमान में लागू ब्र‍िट‍िश काल के भारतीय दंड संहिता, आपराध‍िक प्रक्रिया संहिता और 1872 के भारतीय साक्ष्य अधिनियम की जगह लेंगे. यह नए कानून के नाम भारतीय न्याय संहिता (BNS), भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता (BNSS) और भारतीय साक्ष्य अधिनियम (BSA) हैं. इसी साल फरवरी में इन तीनों आपराधिक कानूनों को लेकर गजट नोटिफिकेशन जारी किया गया था. इन कानून के लागू होने से कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.