Sunday, Sep 8 2024 | Time 08:37 Hrs(IST)
 logo img
  • केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान आज आएंगे रांची, बूथ अभियान की करेंगे समीक्षा
  • बेटे को बेचकर बीवी को करवाया डिस्चार्ज, जानें इस दिल दहलाने वाले मामले के बारे में
  • सुलाझकर भी उलझी हुई है पहाड़ियों में लापता भाइयों की कहानी, जानें पूरा मामला
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
देश-विदेश


Manoj Bajpayee ने बताया क्यों परेशान थे Sushant Singh Rajput, मौत से 10 दिन पहले कही थी ये बात

Manoj Bajpayee ने बताया क्यों परेशान थे Sushant Singh Rajput, मौत से 10 दिन पहले कही थी ये बात
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्क: आज भी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस उन्हें याद करते है. वो जितने टैलेंटेड और इंटेलिजेंट एक्टर रहे उतना ही अच्छा उनका स्वभाव भी था. आज भी कई एक्टर्स उनके किस्से सुनाते है. एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने सुशांत से जुड़ी कुछ किस्से को शेयर किया. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो क्यों परेशान थे. मनोज ने एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत बहुत अच्छे इंसान थे. सुशांत को अपने बारे में लिखे गए  नेगेटिव आर्टिकल्स बहुत परेशान करते थे. 

 

एक साथ बिताया अच्छा वक्त

बता दें कि,  साल 2019 में दिवंगत सुशांत सिंह राजपुत और मनोज बाजपेयी ने सोनचिड़िया फिल्म एक साथ काम किया था. इस दौरान दोनों एक्टर ने अच्छा वक्त बिताया था. एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने  बताया कि सुशांत और उनके  बीच काफी बातें होती थी. कई मुद्दों पर उनसे सुशांत सलाह भी लेते थे. दोनों के बीच प्रोड्यूसर्स को डील करने को लेकर बात भी हुई थी. 

 

 नेगेटिव आर्टिकल्स से थे परेशान

मनोज ने आगे कहा कि जब ब्लाइंड आर्टिकल्स की बात आती थी तो वो बहुत असुरक्षित हो जाते थे.  नेगेटिव आर्टिकल्स से सुशांत परेशान हो जाया करते थे. वो एक अच्छे इंसान थे. एक अच्छा इंसान ही इन चीजों से प्रभावित होता ही है. इन सब चीजों को लेकर अक्सर वो मुझसे सलाह लेते थे. वो मुझसे पूछते थे की इनसे कैसे निपटा जाए, मैं उनसे कहता था कि गंभीरता से इन सब चीजों को ना लें. क्योंकि मैं भी पहले ऐसी सिचुएशन से गुजर चुका हूं. मैंने सुशांत से कहा था कि  इंडस्ट्री के इंफ्लुएंशल लोगों को अच्छे से हैंडल करो. 

 

दस दिन पहले हुई थी बात

मनोज ने बताया कि सुशांत के मौत के दस दिन पहले उनकी उनसे आखिरी बात हुई थी. एक बार उन्होंने फिल्म की सेट पर मटन करी बनाई थी जो सुशांत को  बहुत पसंद आई थी. इसलिए मनोज से सुशांत से कहा था कि वो इसे खाने उनके घर जरूर आएंगे. लेकिन ये  मौका कभी नहीं आ पाया. बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और मनोज दोनों ही बिहार से ताल्लुक रखते हैं.
अधिक खबरें
सुलाझकर भी उलझी हुई है पहाड़ियों में लापता भाइयों की कहानी, जानें पूरा मामला
सितम्बर 08, 2024 | 08 Sep 2024 | 7:32 AM

यह मामला है राजस्थान की राजधानी जयपुर की. जहां नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर ट्रैकिंग करने के लिए दो भाई जाते है पर उसके कुछ घंटे बाद ही दोनों भाई बिछड़ जाते हैं. इस बात की जानकारी दोनों भाई अपने मोबाइल से घर पर फोन करके बताते हैं. उन्हें यह समझ ही नही आता है कि नहीं वापस कैसे जाएं.

लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में एक इमारत ढहने से 5 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 10:59 PM

लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में शनिवार को एक इमारत ढहने के बाद अब तक 28 लोगों को बचाया गया है. एक अधिकारी के अनुसार, इमारत ढहने में मरने वालों की संख्या चार है. लखनऊ के डीएम सूर्यपाल गंगवार ने कहा कि 28 लोगों को बचा लिया गया है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. अब तक 5 लोगों की मौत की खबर है. कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. इस बीच, लखनऊ के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) सूर्यपाल गंगवार ने उस अस्पताल का दौरा किया, जहां घायलों को भर्ती कराया गया था. डीएम ने कहा, "घायलों को उचित उपचार मिले, यह सुनिश्चित करने के लिए शीर्ष स्तर पर निगरानी की जा रही है. हम सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें उचित उपचार मिले."

पूजा खेड़कर के खिलाफ केंद्र सरकार की बड़ी कार्रवाई, भारतीय प्रशासनिक सेवा से किया गया मुक्त
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 6:36 AM

विवादों से घिरी IAS अधिकारी पूजा खेडकर के खिलाफ केंद्र सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है. सरकार ने IAS (परिवीक्षा) नियम, 1954 के नियम 12 के अंतर्गत पूजा खेडकर को तत्काल प्रभाव से भारतीय प्रशासनिक सेवा से मुक्त कर दिया है. बता दें कि UPSC परीक्षा में OBC और दिव्यांगता कोटे का दुरुपयोग करने के आरोप में बर्खास्त ट्रेनी IAS पूजा खेडकर पर केंद्र सरकार ने एक्शन लिया है.

मणिपुर में एक बार फिर भड़की हिंसा, अलग-अलग घटनाओं में 5 लोगों की मौत
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 5:07 PM

पिछले कई दिनों से शांत चल रही मणिपुर में एक बार फिर हिंसा भड़क गई है. मणिपुर के जिरिबाम में शनिवार को अलग-अलग घटनाओं में 5 लोगों की जान चली गई. जानकारी के अनुसार पहली घटना जिला हेडक्वार्टर से करीब सात किलोमीटर दूर की है, जहां संदिग्ध पहाड़ी उग्रवादियों ने एक घर में घुसकर एक बुजुर्ग की सोते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी.

Hatras Road Accident: UP के हाथरस में हुए सड़क हादसे में अब तक 17 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 4:09 AM

उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार को हुई रोडवेज बस और वैन की टक्कर में अब तक कुल 17 लोगों की मौत हो गई है. एक शीर्ष पुलिस अधिकारी के अनुसार, घायलों की संख्या 16 है, जो अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने यह भी बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और रोडवेज बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.