Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:57 Hrs(IST)
 logo img
क्राइम


कांके थाना क्षेत्र में हुई फायरिंग मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, हथियार व कारतूस बरामद

कांके थाना क्षेत्र में हुई फायरिंग मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, हथियार व कारतूस बरामद

न्यूज़11 भारत 


रांची/डेस्क: रांची के कांके थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम हुई हवाई फायरिंग मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से रिवाल्वर, 11 जिंदा कारतूस, 02 खोखा, एक एनपी बोर DBBL गन भी बरामद हुआ. वहीं, फायरिंग के दौरान इस्तेमाल की गई कार को भी पुलिस ने बरामद किया. 





 

 
अधिक खबरें
डिजिटल तांत्रिक ने काला जादू का डर दिखा की 65 लाख की ठगी, जानें पूरा मामला
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 8:47 AM

आए दिन बढ़ रहे साइबर क्राइम में अब एक और नया तरीका जुड़ गया हैं. इन डिजिटल अरेस्ट की घटनाओं के बीच अब डिजिटल तांत्रिक भी कूद पड़े हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक व्यापारी से डिजिटल तांत्रिक ने ठगी की हैं. अपने व्यापार में चल रहे नुकसान का सामाधान खोजने के लिए व्यापारी ने डिजिटल तांत्रिक से संपर्क किया था.

Crime News: कोलकाता के अस्पताल में फिर हैवानियत, बच्चे का इलाज कराने आई मां बनी शिकार
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 8:20 AM

देश में आए दिन महिलाओं के साथ दरिंदगी की ख़बरें सामने आती है जो हर किसी के हैरान और परेशान कर देती है. वहीं अभी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर की रेप और मर्डर को लेकर बवाल थमा भी नहीं है कि फिर कोलकाता (Kolkata) के एक दूसरे अस्पताल से महिला के साथ छेड़छाड़ (molestation with woman) का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, कोलकाता पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में एक युवक

सिमलिया हाजी चौक के केनरा बैंक ATM से सात लाख की चोरी, चार नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 7:55 PM

रातू थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थम नहीं रही है. शनिवार की सुबह तीन बजे नकाबपोश अपराधियों ने सिमलिया हाजी चौक स्थित केनरा बैंक के एटीएम को निशाना बनाया. गैस कटर की मदद से 6.72 लाख की चोरी कर रफू-चक्कर हो गये. अपराधकर्मी दो कार में सवार होकर आये थे. इसमें एक स्कार्पियो रेकी कर रहा था. मामले को लेकर पंडरा ओपी के हेहल काजू बागान आनंद नगर में रहने वाले ईपीएस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारी कुमार रितेश की ओर से रातू थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फिंगर प्रिंट दस्ते की मदद ली गयी. तकनीकी सेल से घटनास्थल का कॉल डंप भी कराया गया.

युवक की गोली मारकर हत्या मामले में आरोपी दोषी करार, सजा पर 19 को होगी सुनवाई
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 1:59 AM

डोरंडा थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कंपाउंड, रहमत कॉलोनी निवासी फैशल कुरैशी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपी जिलानी कुरैशी को कोर्ट ने दोषी करार दिया है. अपर न्यायाधीश मनीष रंजन की अदालत ने इस मामले में सुनवाई की है.

जूस में पेशाब मिलाकर ग्राहकों को पिला रहा था गाजियाबाद का जूस विक्रेता
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 11:05 AM

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक जूस विक्रेता ग्राहकों को जूस में पेशाब मिलाकर दे रहा था. इस शर्मनाक घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी जूस विक्रेता और उसके 15 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल मामले की गहन जांच कर रही है.