Saturday, Oct 26 2024 | Time 02:59 Hrs(IST)
झारखंड


लेस्लीगंज पुलिस की हिरासत में दो ट्रक बाइक

लेस्लीगंज पुलिस की हिरासत में दो ट्रक बाइक

संजीत कुमार/न्यूज़11भारत

पलामू/डेस्क: पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना परिसर में दो ट्रक बाइक को सेल्स टीम के द्वारा किया जप्त. प्त बाइक को लेस्लीगंज थाना को सुपुर्द किया गया. जप्त किए गए गाड़ियों को लेस्लीगंज पुलिस ने रखा और गाड़ियों की जांच लेस्लीगंज पुलिस के द्वारा की जा रही है मामले में सदर अनुमंडल पदाधिकारी लेस्लीगंज थाना पहुंची जप्त किए गए गाड़ियों की जांच की जा रही है. लामू एसडीम ने बताया कि गाड़ियों के इंजन चेचिस नंबर से मिलन की जा रही है कई गाड़ियों का मिलान किया जा चुका है और कुछ गाड़ियां सस्पीसियस पाई गई है. गाड़ियों की जांच की जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अधिक खबरें
लेस्लीगंज पुलिस की हिरासत में दो ट्रक बाइक
अक्तूबर 25, 2024 | 25 Oct 2024 | 11:02 PM

पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना परिसर में दो ट्रक बाइक को सेल्स टीम के द्वारा किया जप्त. प्त बाइक को लेस्लीगंज थाना को सुपुर्द किया गया. जप्त किए गए गाड़ियों को लेस्लीगंज पुलिस ने रखा और गाड़ियों की जांच लेस्लीगंज पुलिस के द्वारा की जा रही है मामले में सदर अनुमंडल पदाधिकारी लेस्लीगंज थाना पहुंची जप्त किए गए गाड़ियों की जांच की जा रही है. लामू एसडीम ने बताया कि गाड़ियों के इंजन चेचिस नंबर से मिलन की जा रही है कई गाड़ियों का मिलान किया जा चुका है और कुछ गाड़ियां सस्पीसियस पाई गई है. गाड़ियों की जांच की जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

तमाड़ सीट से 19 प्रत्याशियों ने किया नामांकन, देखें पूरी सूची
अक्तूबर 25, 2024 | 25 Oct 2024 | 10:59 PM

तमाड़ विधानसभा (58) अनुसूचित जनजाति सुरक्षित सीट से 19 प्रत्याशियों ने नामांकन किया.

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वाहन कोषांग की समीक्षा कर डीसी ने दिए कई निर्देश
अक्तूबर 25, 2024 | 25 Oct 2024 | 10:46 PM

जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- उपायुक्त सिमडेगा अजय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार की संयुक्त अध्यक्षता में वाहन कोषांग के पदाधिकारियों, कर्मी के साथ बैठक आहूत की गई. बैठक में उपायुक्त, सिमडेगा ने विधानसभा आम चुनाव-2024 में उपयोग होने वाले वाहन की समीक्षा कर आवश्यक जानकारी ली. इस नोडल -सह- जिला परिवहन पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि चुनाव में उपयोग होने वाली गाड़ियों की रांची से प्राप्त किया जा रहा है.

सिमडेगा और कोलेबिरा विधानसभा की राह किसी प्रत्याशी के लिए आसान नहीं, 19 प्रत्याशियों ने किया नामांकन
अक्तूबर 25, 2024 | 25 Oct 2024 | 10:42 PM

विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए सिमडेगा और कोलेबिरा विधानसभा की राह किसी भी प्रत्याशी के लिए आसान नहीं होगी. इस बार इन दोनो विधानसभा सीट से प्रत्याशियों की संख्या काफी ज्यादा है. जिससे चुनाव में विजय के रास्ते काफी कांटे भरे नजर आने लगे हैं. नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन आज कई निर्दलीय प्रत्याशी नामांकन दाखिल कर विधानसभा के दंगल के रोमांच को बढ़ा दिए हैं. आज नामांकन प्रक्रिया समाप्त हो गई.

लातेहार कांग्रेस में बगावत, जिला अध्यक्ष मुनेश्वर उरांव ने मनिका से निर्दलीय किया नामांकन
अक्तूबर 25, 2024 | 25 Oct 2024 | 10:35 PM

मनिका विधानसभा क्षेत्र से रामचंद्र सिंह को कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने के बाद गुरुवार को लाव लश्कर के साथ नामांकन किया. वही शुक्रवार को कोंग्रेस के जिला अध्यक्ष मुनेश्वर उरांव मनिका विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने को लेकर नामंकन किया है. पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर की बगावत दरअसल मनिका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी की दौड़ में विधायक रामचंद्र सिंह के साथ-साथ मुनेश्वर उरांव भी थे. कांग्रेस के साथ जमीनी पकड़, प्रखंड स्तरीय कांग्रेसियों के साथ बेहतर समन्वय के कारण मुनेश्वर उरांव को पूरा विश्वास था कि इस बार पार्टी की ओर से उन्हें ही प्रत्याशी बनाया जाएगा, लेकिन पार्टी आलाकमान ने विधायक रामचंद्र सिंह को एक बार फिर मनिका विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित कर दिया.