Sunday, Sep 8 2024 | Time 07:21 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
झारखंड » रामगढ़


सर्पदंश से एक युवक की मौत

सर्पदंश से एक युवक की मौत
सागर कुमार/न्यूज़11 भारत

भुरकुंडा/डेस्क: भुरकुंडा नीचे धोडा निवासी मनोज चौहान का पुत्र आदित्य चौहान को हिमाचल प्रदेश के उन्ना जिला में जहरीला सांप काटने से मृत्यु हो गई. अपने माता-पिता के साथ रोजगार की तलाश में हिमाचल प्रदेश गया था. आदित्य चौहान का उम्र 14 वर्ष है पर इस लड़के ने कम उम्र में ही हर कार्य के लिए आगे रहता था. जैसे भुरकुंडा शिव मंदिर में महाशिवरात्रि हो या जागरण हो या फिर भंडारा हो हर चीज में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेता था. कोई भी काम को यह ना नहीं बोलता था. काफी मिलन सार था. इस घटना से भुरकुंडा पंचायत के मुखिया अजय पासवान ने भी दुख जताया और हर समय परिवार का मदद करने के लिए भरोसा जताया.

 
अधिक खबरें
पतरातू लेक रिजॉर्ट में होगा झारखंड एडवेंचर फेस्टिवल का आयोजन, 7  से 9 सितंबर तक प्रवेश रहेगा निशुल्क
सितम्बर 06, 2024 | 06 Sep 2024 | 10:04 PM

पर्यटन निदेशालय, झारखंड सरकार द्वारा 7 सितंबर से 9 सितंबर तक रामगढ़ जिले के पतरातू प्रखंड अंतर्गत पतरातू लेक रिजॉर्ट में झारखंड एडवेंचर फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा. पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित झारखंड एडवेंचर फेस्टिवल 2024 के दौरान पर्यटकों के लिए पतरातू लेक रिजॉर्ट परिसर में प्रवेश निशुल्क रहेगा. वहीं तीन दिनों तक चलने वाले झारखंड एडवेंचर फेस्टिवल के दौरान पर्यटक बेहद कम दर पर विभिन्न वाटर एवं लैंड बेस्ड एक्टिविटीज का लुफ्त उठा सकेंगे. इसके अलावा पर्यटक वाजिब दर पर विभिन्न व्यंजनों का भी लुप्त झारखंड एडवेंचर फेस्टिवल के दौरान उठा सकेंगे.

BJP पतरातू मंडल के कार्यसमिति का बैठक, छत्तीसगढ़ के मंत्री ओम प्रकाश चौधरी रहे मौजूद
सितम्बर 05, 2024 | 05 Sep 2024 | 7:48 PM

पतरातू जयनगर पंचायत भवन में भारतीय जनता पार्टी पतरातू मंडल के कार्य समिति बैठक की गई. जिसकी अध्यक्षता भाजपा पतरातू मंडल अध्यक्ष राजाराम प्रजापति संचालन महामंत्री पंकज कुमार सिंह के द्वारा की गई. जिसमें छत्तीसगढ़ के मंत्री सह प्रवासी ओम प्रकाश चौधरी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद जिला अध्यक्ष प्रवीन मेहता जिला उपाध्यक्ष सह मंडल प्रभारी रंजन सिंह फौजी सहित प्रदेश कर समिति सदस्य एवं प्रदेश के मोर्चा पदाधिकारीगण, जिला के पदाधिकारीगण, मंडल के पदाधिकारी, मंगल कार्य समिति सदस्यगण, मोर्चा के अध्यक्षगण, मंडल के पदाधिकारीगण पंचायत के संयोजक, सहसंयोजक बूथ अध्यक्ष गण के साथ बैठक हुई.

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं वेस्ट बंगाल के प्रभारी बनाए जाने पर विधायक अंबा का कांग्रेसियों ने किया जोरदार स्वागत
सितम्बर 04, 2024 | 04 Sep 2024 | 4:59 PM

विधायक अंबा प्रसाद को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं वेस्ट बंगाल के प्रभारी बनाए जाने पर पतरातू प्रखंड कांग्रेसियों ने पतरातू प्रखंड विधायक प्रतिनिधि कृष्णा सिंह के नेतृत्व में नलकारी पुल तालाटांड में जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष का माहौल देखा गया है कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत करते हुए विधायक जी को बुके एवं फूल माला से लाद दिया. कांग्रेसियों ने कहा कि यह हम लोगों को बड़कागांव विधानसभा के लिए गर्वातिंत की बात है जो आज बड़कागांव विधानसभा को पूरे देश में एक पहचान के रूप में बनाई है.

जंगल में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
सितम्बर 04, 2024 | 04 Sep 2024 | 1:34 PM

भुरकुंडा भदानीनगर लादी जंगल में पेड़ से लटकता एक युवक का शव मिला है. शव की पहचान राजकुमार महतो 18 वर्ष के रुप में की गई. शव को जंगल में मवेशी चराने गए लोगों ने पेड़ से लटकता देखा गया,

सरकार की गलत नीतियों के कारण युवा पलायन को मजबूर - रोशनलाल चौधरी
सितम्बर 02, 2024 | 02 Sep 2024 | 2:25 PM

युवा आजसू का पतरातू प्रखंड स्तरीय सम्मेलन पीटीपीएस स्थित आवासीय कार्यालय में संपन्न हुआ .