Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:18 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » रामगढ़


कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं वेस्ट बंगाल के प्रभारी बनाए जाने पर विधायक अंबा का कांग्रेसियों ने किया जोरदार स्वागत

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं वेस्ट बंगाल के प्रभारी बनाए जाने पर विधायक अंबा का कांग्रेसियों ने किया जोरदार स्वागत
सुमित कुमार पाठक / न्यूज 11 भारत 

पतरातू / डेस्क : विधायक अंबा प्रसाद को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं वेस्ट बंगाल के प्रभारी बनाए जाने पर पतरातू प्रखंड कांग्रेसियों ने पतरातू प्रखंड विधायक प्रतिनिधि कृष्णा सिंह के नेतृत्व में नलकारी पुल तालाटांड में जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष का माहौल देखा गया है कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत करते हुए विधायक जी को बुके एवं फूल माला से लाद दिया. कांग्रेसियों ने कहा कि यह हम लोगों को बड़कागांव विधानसभा के लिए गर्वातिंत की बात है जो आज बड़कागांव विधानसभा को पूरे देश में एक पहचान के रूप में बनाई है.

 

विधायक को क्षेत्र में 24 घंटे क्षेत्र के प्रति तत्परता को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने एक साधारण से विधायक को इतना बड़ा पद देने का काम किया है इसके लिए हम सभी कांग्रेसी राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एवं राहुल गांधी जी को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी. साथी कांग्रेसियों ने कहा कि किसी तरह विधायक जी क्षेत्र के प्रति कार्य करते रहें और अपने कद को और ऊंचा करें इसके लिए कार्यकर्ताओं को जो भी करना होगा हम सभी कार्यकर्ता विधायक जी के कद को आगे बढ़ाने के लिए करेंगे. मुख्य रूप से उपस्थित विधायक प्रतिनिधि कृष्णा सिंह, अमित साहू ,राजू पांडे, अंजन प्रसाद, जयंत दूरी ,याकूब राय, चंदन साव,छोटू साव, बबलू कुमार, देवा साहू, बिक्कू रजक ,मकसूद अंसारी, नईम अंसारी, रमेश बेदिया, योगेंद्र सिंह खरवार, बारीक अंसारी, अशोक प्रसाद, कमलेश कुमार, तपस कुमार ,इस्लाम अंसारी, मुस्तफा अंसारी ,छोटन महतो ,गीता देवी, लक्ष्मी देवी ,सुनीता देवी, सावित्री देवी, दीपक कुमार, संजीत सिंह, रामेश्वर सिंह, अशोक करमाली, वीरेंद्र नायक, गीता देवी, रवानी अंसारी, रवि श्रीवास्तव, महताब आलम , मीना देवी ,सुमन मुंडा, रामकुमार महतो, अमित कुमार, देव बेदिया, नरेंद्र सिंह खरवार, सहमत अंसारी, इरफान अंसारी, कालेश्वर महतो, रमेश बेदिया, एवं दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.
अधिक खबरें
अनवरत बारिश में पतरातू और आसपास के दर्जनों गांव में शान व शौकत से निकाला जुलूस ए मोहम्मदी
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 1:21 PM

अनवरत बारिश में पतरातू और आसपास के दर्जनों गांव में शान व शौकत से मुस्लिम धर्मावलंबियों ने सोमवार को जुलूस ए मोहम्मदी निकाली.

पतरातू में सड़क दुर्घटना, दो युवक घायल, एक रिम्स रेफर
सितम्बर 15, 2024 | 15 Sep 2024 | 7:44 PM

पतरातू थाना अंतर्गत पालू तालाब के पास शनिवार को हुए सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए. बताया गया कि पारगढ़ा गांव निवासी नितेश कुमार और दीपेश कुमार मोटरसाइकिल से जा रहे थे, इसी दौरान पालू तालाब के पास असंतुलित होकर गिर गए. जिसमें उक्त दोनों युवक घायल हो गए. ग्रामीणों ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य पहुंचाया जहां पर दोनों का प्राथमिक उपचार किया गया. निलेश कुमार की गंभीर अवस्था को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया गया.

हिन्दी दिवस से हिन्दी पखवाड़ा 2024 की हुई शुरुआत
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 6:35 PM

पीवीयूएनएल पतरातू द्वारा हिंदी दिवस के अवसर पर राजभाषा हिंदी की शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर सभी कर्मचारियों ने हिंदी को अपने दैनिक कार्यालयीन कार्यों में प्राथमिकता से प्रयोग करने की शपथ ली.इस आयोजन के साथ ही हिंदी पखवाड़ा 2024 की शुरुआत हो गयी, जिसे 14 सितंबर से 28 सितंबर 2024 तक मनाया जाएगा.

श्रावणी मेला के सफलतापूर्वक समाप्ति के बाद एक आवश्यक बैठक
सितम्बर 12, 2024 | 12 Sep 2024 | 8:42 AM

भुरकुंडा थाना मैदान में श्रावणी मेला समिति द्वारा श्रावणी मेला के सफलतापूर्वक समाप्ति के बाद एक आवश्यक बैठक रखी गई,इस बैठक मुख्य रूप से सभी मंदिर कमेटी व समाजिक संस्था के लोग उपस्थित हुए. बैठक में श्रावणी मेला के सफलतापूर्वक आयोजन संपन्न होने के बाद आय वयाय को लेकर चर्चा हुई.

अतिक्रमण की विरुद्ध चला प्रशासन का बुलडोजर, कॉलोनी वासियों किया विरोध
सितम्बर 09, 2024 | 09 Sep 2024 | 10:49 PM

पीटीपीएस जनता नगर जियाडा भूमि पर अतिक्रमन के विरुद्ध सोमवार की शाम को प्रशासन का बुलडोजर चला. जिसका कॉलोनी वासी और ग्रामीणों ने विरोध किया. प्रशासन की ओर से जियाडा भूमि में वर्षों पहले बने खंडहरनुमा बेकार आवासों को जेसीबी मशीन से गिराया जा रहा है. इस दौरान कॉलोनीवासियों को सूचना मिलने पर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और दर्जनों कॉलोनीवासी पहुंचे और प्रशासन की ओर से अतिक्रमण के खिलाफ चलाए जा रहे हैं अभियान का जमकर विरोध किया.