Sunday, Sep 8 2024 | Time 06:40 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
क्राइम


इसके चेहरे पर तेजाब डालना है, सिरफिरे ने इंस्टा में लड़की का फोटो भेज दोस्त को दे रहा था Acid Attack का कॉन्ट्रैक्ट

ये लड़की हमसे बात नहीं करती इसका चेहरा बिगाड़ दो, जो पैसा लगेगा देंगे, चैट हुआ वायरल
इसके चेहरे पर तेजाब डालना है, सिरफिरे ने इंस्टा में लड़की का फोटो भेज दोस्त को दे रहा था Acid Attack का कॉन्ट्रैक्ट

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- यूपी के आगरा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, जहां एक लड़की के चेहरे पर तेजाब डालने को लेकर ऑनलाइन ठेका दिया गया है. यह ठेका सिरफिरे आशिक के द्वारा इंस्टाग्राम पर दिया गया था. दोस्त लड़की के चेहरे पर तेजाब डालने के लिए राजी भी हो गया. खैरियत रहा कि समय रहते पुलिस ने दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद लड़की के परिजनों ने राहत की सांस ली. बता दें कि युवती आगरा के सदर इलाके की रहने वाली है जो फिलहाल बीएससी मे पढ़ाई करती है. लड़की की शादी तय हो चुकी है. इसी से सिरफिरे हिमांशु लड़की को डराने धमकाने लगा था. हिमांशु को लगातार लड़की को इग्नोर कर रही थी. इसी से परेशान हो कर आरोपी ने इंस्टाग्राम में अपने दोस्तों को लड़की का फोटो भेज कर चेहरे पर तेजाब डालने की बात कही. हिमांशु ने इंस्टाग्राम में अपने अपने दोस्त को लड़की का फोटो भेज उससे कहा कि ये लड़की हमसे बात नहीं करती है इसका चेहरा तेजाब डालकर बिगाड़ दो. इसके लिए पैसे भी दिए जाने की बात कही है. फिर उसका दोस्त हिमांशु के साथ हुई चैट का स्क्रीन शॉट लड़की को भेज उसे ब्लैकमेल करने लगा. इससे लड़की और उसके घरवाले दहशत में आ गए. सबकुछ उसने अपने परिवार वालों को बताया. परिवार वालों ने तुरंत इसको लेकर थाने में शिकायत की तत्काल पुलिस ने छानबीन कर आरोपी को पकड़ लिया है. हिमांशु और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, बता दें कि हिमांशु पर पहले से ही दुष्कर्म का मामला चल रहा है. हाल ही में वो जमानत में बाहर आया है. दोनों आरोपी ने पुलिस के सामने कान पकड़ कर माफी मांगी. 

 


 
अधिक खबरें
नशे के खिलाफ बड़ी सफलता, ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाला एक नाबालिग व 4 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 8:25 PM

रांची के सुखदेव नगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. नशे का कारोबार करने वाले तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले में एक नाबालिक के साथ अन्य चार तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने ब्राउन शुगर बरामद किया है. बताया जा रहा है कि इलाके में बड़े पैमाने पर तस्करी होती थी.

बाजार गई वृद्ध महिला का धारदार हथियार से हत्या
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 5:00 PM

सिमडेगा के बानो थाना क्षेत्र के कानारोंवा झरियाडीपा में आज सुबह एक वृद्ध महिला का शव पड़ा हुआ मिला. जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई.

आंध्र प्रदेश में महिलाओं द्वारा की गई सीरियल हत्याओं का खुलासा, सायनाइड से चार हत्याएं
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 11:46 AM

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के तेनाली में तीन महिलाओं की गिरफ्तारी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इन महिलाओं पर आरोप है कि उन्होंने चार लोगों की हत्या की, जिसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस का कहना है कि इन हत्याओं को सायनाइड मिलाकर किए गए पेय पदार्थ के माध्यम से अंजाम दिया गया.

रांची के कांके थाना क्षेत्र में अपराधियों ने की हवाई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
सितम्बर 06, 2024 | 06 Sep 2024 | 10:17 PM

रांची के कांके थाना क्षेत्र में एक बार फिर फायरिंग की घटना हुई है. कांके के बाजार टांड में बैठे तीन युवकों पर फायरिंग करने का आरोप है. अपराधी हवाई फायरिंग कर फरार हुए. घटना के बाद कांके थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई है.

भारत माला प्रोजेक्ट फायरिंग मामले में Aman Sahu गैंग का एक और गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे, मयंक सिंह की तलाश जारी
सितम्बर 06, 2024 | 06 Sep 2024 | 4:12 PM

रांची के ओरमांझी में 6 मार्च को भारत माला प्रोजेक्ट में रंगदारी के लिए हुई फायरिंग मामले में गैंगस्टर अमन साहू (Aman Sahu) का एक और गुर्गा पुलिस के हत्थे चढ़ा है. मामले में ओरमांझी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इससे पहले इसी मामले में 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. रांची पुलिस मामले में मुख्य आरोपी मयंक सिंह (Mayank Singh) की तलाश में जुटी हुई है. बता दें कि अमन साहू गैंग का मयंक सिंह फिलहाल मलेशिया में रहकर लगातार व्यवसायियों से रंगदारी की मांग करता है. उसके ही इशारे पर इलाके में दहशत फैलाने के उद्देश से फायरिंग और रंगदारी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है.