Sunday, Jun 30 2024 | Time 06:51 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


'चंपारण मटन' के बाद अब Rahul Gandhi को मछली की पार्टी देंगे Tejaswi Yadav

'चंपारण मटन' के बाद अब Rahul Gandhi को मछली की पार्टी देंगे Tejaswi Yadav
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने 20 जून को अपना 54वां जन्मदिन मनाया. राजनीतिक दल के कई नेताओं ने इस मौके पर राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इधर, जन्मदिन के अवसर पर इंडिया गठबंधन में सहयोगी पार्टी आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी साथ ही उन्होंने उनकी (राहुल गांधी) बेहतर नेतृत्व कौशल को लेकर प्रशंसा की. वहीं जवाब में राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव से मछली पार्टी की मांग कर दी. 

 

दरअसल, 54वां जन्मदिन के अवसर पर तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को बधाई देते हुए एक्स पर पोस्ट किया था कि जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भाई राहुल गांधी! आपने उल्लेखनीय दूरदर्शिता और नेतृत्व का परिचय दिया है. आपके लंबे, खुशहाल, स्वस्थ और सफल जीवन की कामना करता हूं! वहीं तेजस्वी यादव द्वारा जन्मदिन संदेश का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव से कहा कि आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भाई तेजस्वी, अगला लंच किस मछली का होगा.. कतला या रोहू!. वहीं इसका जवाब देते हुए तेजस्वी ने लिखा कि अगला लंच पार्टी में कतला फ्राई मछली होगा और रोहू मछली झोर (ग्रेवी) वाला होगा. बता दें कि कतला और रोहू मछलियों की अलग-अलग किस्में हैं.



 

आपको बता दें, इससे पहले दिल्ली में राहुल गांधी ने लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की तरफ से आयोजित 'चंपारण मटन' का आनंद लिया था. लोकसभा चुनाव के दौरान भोजन पर खूब राजनीति हुई थी. दरअसल, बीजेपी ने अप्रैल महीने में नवरात्रि के बीच मछली खाने को लेकर तेजस्वी यादव की आलोचना की थी. वहीं एक महीने के बाद राहुल गांधी और तेजस्वी यादव सहित विपक्षी पार्टी के कई अन्य नेताओं ने एक साथ खाना खाया था. जिसका Video वीडियो कांग्रेस ने शेयर किया था. वीडियो में राहुल गांधी और तेजस्वी यादव एक साथ सोफे पर बैठे नजर आए थे. इस दौरान तेजस्वी कहते हैं, 'अरे (मुकेश) साहनी जी, आपकी मछली की हड्डियां मोदी जी के गले में फंस गईं?' वीडियो में तेजस्वी यादव और राहुल गांधी के साथ मजाक करते हैं. इसके बाद राहुल गांधी कहते हैं. अब मेरी बहन (प्रियंका गांधी वाड्रा) की बारी है कि उन्हें (भोजन के लिए) आमंत्रित करें. 
अधिक खबरें
नकली शराब पीने से हुई मौत तो तस्करों को होगी आजीवन कारावास की सजा, सरकार ने जुर्माने के रेट में भी की बढ़ोत्तरी
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 9:31 PM

तमिलनाड्डू सरकार ने शनिवार को जहरीली शराब के चलते होने वाली मौत से तस्करों के लिए कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान किया है. बता दें कि पिछले दिनों तमिलनाड्डू में जहरीली शराब के सेवन से 63 लोगों का जान चली गई.

13 साल की मासूम से रेप करने के बाद आरोपी ने बच्ची को पानी टंकी में डाला, सुबह मिली शव
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 8:51 PM

वाराणसी से एक 13 वर्षीय लड़की से रेप की खबर सामने आ रहा है, यहां कांशीराम अपार्टमेंट के बिल्डिंग से एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था

आप भी खरीदना चाहते हैं घर तो अपनाएं ये ट्रिक, पड़ेगा काफी सस्ता
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 8:19 PM

घर खरीदना कोई आम काम नहीं होता, इसके लिए अपनी जिंदगी भर की कमाई लगा देनी पड़ती है, इसके लिए एक लंबी प्लानिंग व जांच पड़ताल की भी जरुरत पड़ती है. आज कल लोग प्लॉट के जगह बना बनाया घर खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं. अगर आप भी हैं फ्लैट खरीदने के शौकीन तो आपको जरुर जानने चाहिए ये ट्रिक.

Financial tips: कौन से पैसे कब कहां कैसे किए जाते हैं खर्च, आइए जानते हैं अमीर बनने के आसान ट्रिक
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 7:32 AM

अमीर बनना कोई शार्टकर्ट तो नहीं है पर अमीर बनना कोई रॉकेट साइंस भी नहीं है. अगर आप अपने जीवन में वित्तिय अनुशासन का पालन करते हैं तो आप भी बन सकते हैं अमीर. एक अच्छी फाइनेंसियल प्लानिंग के साथ साथ मल्टीपल सॉर्सेस ऑफ इनकम का होना जरुरी है. इसी दो तीन ट्रिक को अपना कर आप अमीर बन सकते हैं.

VIDEO: रील्स के लिए रेलवे ट्रेक पर Video बना रही थी महिला, ट्रेन आने पर भी नहीं हटी तो ड्राइवर ने लात मार कर ऐसे हटाया
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 6:52 PM

सोशल मीडिया में व्यूज बढ़ाने को लेकर लोग न जाने क्या क्या करते रहते हैं. लोग अपनी जान तक जोखिम में लगाने को तैयार रहते हैं.