Thursday, Sep 19 2024 | Time 06:48 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


असम के CM हिमंता बिस्व सरमा से उनके निवास पर मिले AJSU सुप्रीमो सुदेश महतो, विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से हुई चर्चा

असम के CM हिमंता बिस्व सरमा से उनके निवास पर मिले AJSU सुप्रीमो सुदेश महतो, विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से हुई चर्चा

न्यूज़11 भारत


रांची/डेस्क: आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान सुदेश महतो असम के मुख्यमंत्री के परिवार से भी मिले. सुदेश महतो ने कहा कि पूरे परिवार के साथ उनके निवास पर सुखद मुलाक़ात हुई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तस्वीर पोस्ट कर सुदेश महतो ने कहा कि मुख्यमंत्री एवं झारखंड विधानसभा  चुनाव के सह-प्रभारी हिमंता बिस्व सरमा के पूरे परिवार के साथ उनके निवास पर सुखद मुलाक़ात हुई. इस दौरान झारखंड के वर्तमान राजनीतिक हालात एवं विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई. 

 


इस मौके पर सुदेश महतो की धर्मपत्नी नेहा महतो भी मौजूद थीं. यह मुलाकात दोनों परिवारों के बीच संबंधों को मजबूत करने में मदद करेगी. सुदेश महतो ने कहा कि यह मुलाकात दोनों परिवारों के बीच संबंधों को मजबूत करने में मदद करेगी. बता दें कि कुछ ही दिनों में झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. आजसू NDA गठबंधन में भाजपा का एक अहम साथी है. 

 


 

 
अधिक खबरें
मोदी सरकार का बड़ा फैसला,केंद्रीय कैबिनेट ने चंद्रयान- 4 मिशन के विस्तार को दी मंजूरी
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 7:10 AM

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में चंद्रयान-4 मिशन से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं. केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया कि इस मिशन का उद्देश्य चंद्रमा पर मानव भेजने की तैयारी करना है. सभी प्रारंभिक चरणों को मंजूरी देने से भारत की अंतरिक्ष गतिविधियों को नई दिशा मिलेगी

अब मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में होगी CCTV निगरानी
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 6:53 PM

रांची/डेस्क: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुई दुष्कर्म की घटना के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर सक्रियता दिखाई है.

आप भी जाना चाहते हैं फॉरेन ट्रिप पर तो जाने सबसे सस्ता प्लान, इतना आ सकता है खर्च
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 6:32 PM

आप भी चाहतें है फॉरेन टूर का मजा लेना तो बना सकते हैं पड़ोसी देश श्रीलंका घुमने का प्लान. इस टूर को लेकर IRCTC ने एक पैकेज टूर लांच किया है इसके तहत आपको विदेशों में रहने खाने घुमने सहित सारी सुविधाएं दी जाएंगी. आईए जानते हैं टूर से संबंधित सारी डिटेल्स के बारे में. आप कहां ठहरेंगे, कैसे जाएंगे, क्या खाएंगे इसकी चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है.

छह दशक पुरानी सिंधु जल संधि में बदलाव चाहता है भारत, संशोधन करने के लिए पाकिस्तान को किया सूचित
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 4:44 PM

भारत छह दशक पुरानी सिंधु जल संधि में बदलाव चाहता है और उसने पाकिस्तान को संधि में संशोधन करने के लिए औपचारिक रूप से सूचित किया है. किशनगंगा और रतले जलविद्युत परियोजनाओं से संबंधित लंबे समय से चल रहे विवाद ने भारत को संधि में संशोधन की मांग करने के लिए प्रेरित किया है. संधि के अनुसार, सिंधु, झेलम और चिनाब का पानी पाकिस्तान को आवंटित किया गया था, जबकि भारत को पूर्वी नदियों (रावी, ब्यास, सतलुज) पर अधिकार है. भारत को रन-ऑफ-द-रिवर परियोजनाओं से बिजली उत्पादन का अधिकार है. हालांकि, पाकिस्तान ने बार-बार इन परियोजनाओं पर आपत्ति जताई है, जिससे भारत में पानी का प्रवाह प्रभावित हुआ है.

Viral Dance: भाभियों ने किया गजब का नृत्य, अदब और अदा का मिश्रण देख आप भी हो जाएंगे मुग्ध
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 4:41 PM

सोशल मीडिया में बहुत सारे रील्स वायरल होते रहते हैं, ज्यादातर वीडियो डांस के वायरल होते हैं. फिलहाल कुछ दिनों से सोशल मीडिया में एक डांस को लेकर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो तीज के दिन का बताया जा रहा है. लोगों के द्वारा ये वीडियो काफी पसंद किए जा रहे हैं.