Wednesday, Oct 2 2024 | Time 07:56 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


ऑनलाइन गेम की लत के चलते बिहार के युवक ने की आ'त्महत्या, जुए में हार गया था 10 लाख रुपए

ऑनलाइन गेम की लत के चलते बिहार के युवक ने की आ'त्महत्या, जुए में हार गया था 10 लाख रुपए

न्यूज11 भारत 

रांची/डेस्क: बिहार के नालंदा में रविवार को एक युवक ने ऑनलाइन जुए और ब्राउन शुगर की लत के चलते आत्महत्या कर ली. बता दे कि युवक पर पहले से ही 3 लाख रुपए का कर्ज था और फिर से वह ऑनलाइन गेम में 7 लाख रुपए हार चुका था. इसी तनाव और गेम की लत के चलते युवक ने आत्महत्या कर ली. जानकारी मुताबिक इस मामले में परिजनों का कहना है कि अगर शराब पर रोक नहीं होती तो उसे ब्राउन शुगर की लत नहीं लगती. मृतक की पहचान संतोष कुमार के 25 वर्षीय बेटे गौरव कुमार के रूप में हुई है. मृतक के पिता सोने-चांदी का कारोबार करते हैं. 

सूत्रों से मिली जानकारी और स्थानीय लोगों के अनुसार गौरव ने 5 साल पहले पटना की एक लड़की से प्रेम विवाह किया था. वह उसे लेकर दिल्ली चला गया था. वहां वह अपनी पत्नी के साथ 3.5 साल तक रहा, उसके बाद वह 1.5 साल पहले अपने घर नालंदा लौट आया. उसकी पत्नी पटना में रहने लगी. लोगों ने बताया कि गौरव के परिवार को लड़की पसंद नहीं थी, इसलिए वह पटना में रह रही थी. इसके चलते वह धीरे-धीरे अपनी दुकान पर कम जाने लगा. 3 महीने पहले उसे जुए के साथ-साथ ब्राउन शुगर की लत लग गई. इसके चलते वह अक्सर अपने कमरे में बंद रहने लगा. जब उसके घरवाले उसे दुकान पर जाने के लिए कहते तो वह झगड़ा करता. वह ऑनलाइन जुआ खेलने लगा और हर समय ब्राउन शुगर लेता रहता. 
 
अधिक खबरें
सर्जन वाइस एडमिरल आरती सरीन बनी DGAFMS की पहली महिला महानिदेशक, कई महत्वपूर्ण पदों पर दे चुकी हैं अपनी सेवा
अक्तूबर 01, 2024 | 01 Oct 2024 | 5:14 PM

सर्जन वाइस एडमिरल आरती सरीन को मंगलवार को सशस्त्र बल चिकित्सा सेवा (DGAFMS) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है, जिससे वह यह पद संभालने वाली पहली महिला अधिकारी बन गई हैं. 46वें DGAFMS के रूप में पद संभालने से पहले, वाइस एडमिरल सरीन ने नौसेना में चिकित्सा सेवाओं के महानिदेशक, वायु सेना में चिकित्सा सेवाओं के महानिदेशक, साथ ही पुणे में सशस्त्र बल चिकित्सा महाविद्यालय (AFMC) के निदेशक और कमांडेंट के रूप में पद संभाले थे.

बीजिंग में खोला गया दुनिया का सबसे पहला AI अस्पताल, जानिए कौन-कौन सी सुविधाएं है उपलब्ध
अक्तूबर 01, 2024 | 01 Oct 2024 | 4:31 PM

एक ऐतिहासिक विकास में बीजिंग ने आधिकारिक रूप से दुनिया का पहला Artifical Intelligence (AI) अस्पताल "Agent Hospital" लॉन्च किया हैं. यह Innovation Facility Tsinghua University के शोधकर्ताओं द्वारा विकसित की गई है, जो मरीजों की देखभाल को बदलने और स्वास्थ्य सेवा सेवाओं को सुगम बनाने के लिए उन्नत AI टेक्नोलॉजी का उपयोग करती हैं.

Cental Bank Recruitment 2024:  बिना कोई परीक्षा दिए सेंट्रल बैंक में नौकरी पाने का मौका, अभी करें आवेदन
अक्तूबर 01, 2024 | 01 Oct 2024 | 4:25 PM

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी करने की चाहत रखने वालों के लिए एक खुशखबरी है. अगर आप भी लंबे समय से बैंक में नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपको बता दें कि सेंट्रल बैंक ने डायरेक्टर और कंसल्टेंट जैसे बड़े पदों पर भर्ती निकाली है, जिनकी सैलरी भी काफी ज्यादा होगी और इस भर्ती की सबसे खास बात यह है कि इसके लिए आपको कोई परीक्षा देने की जरूरत नहीं है.

ऑनलाइन गेम की लत के चलते बिहार के युवक ने की आ'त्महत्या, जुए में हार गया था 10 लाख रुपए
अक्तूबर 01, 2024 | 01 Oct 2024 | 4:16 PM

बिहार के नालंदा में रविवार को एक युवक ने ऑनलाइन जुए और ब्राउन शुगर की लत के चलते आत्महत्या कर ली. बता दे कि युवक पर 3 लाख रुपए का कर्ज था.

बिहार के भागलपुर में बम विस्फोट, पास में खेल रहे 6 बच्चे घायल; अफरा-तफरी का माहौल
अक्तूबर 01, 2024 | 01 Oct 2024 | 3:47 PM

बिहार के भागलपुर के हबीबपुर थाना क्षेत्र के खिलाफत नगर में मंगलवार को सुबह 11.26 बजे हुए बम विस्फोट में सात बच्चे घायल हो गए.