Friday, Sep 20 2024 | Time 00:00 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


GBU डीन के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज, PHD छात्रा के गंभीर आरोप से गरमाया मामला

GBU डीन के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज, PHD छात्रा के गंभीर आरोप से गरमाया मामला

न्यूज़ 11 भारत 

रांची/डेस्क: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नॉएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है. गौतमबुद्ध नगर विश्वविद्यालय में डीन-प्रोफेसर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. बुजुर्ग प्रोफेसर एनपी मेलकानिया के खिलाफ गंभीर आरोप ग्रेटर के थाना इकोटेक-1 में दर्ज किए गए हैं. कुछ दिन पहले एनबीटी ऑनलाइन ने 'जीबीयू डीन पर पीएचडी इलेक्ट्रॉनिक्स की छात्रा का यौन उत्पीड़न करने का आरोप, छात्रा की बहन ने ईकोटेक वन थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एनबीटी ऑनलाइन ने इस मामले को अधिकारियों के समक्ष प्रमुखता से उठाया.घटना तीन महीने पुरानी यानी जून की बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो डीन ने उसका करियर बर्बाद करने की धमकी भी दी.छात्रा ने आरोप लगाया है कि डीन ने अपने मैथ्स डिपार्टमेंट के सहकर्मी प्रोफेसर के जरिए उस पर दबाव बनाया.पीड़िता की शिकायत पर यूनिवर्सिटी प्रशासन भी कमेटी बनाकर मामले की जांच कर रहा है.इसके अलावा घटना की शिकायत इकोटेक 1 थाने में भी की गई है. यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि वे मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और जांच जारी है.

अधिक खबरें
रांची एयरपोर्ट पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 7:11 AM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का दो दिवसीय झारखंड दौरा. रांची एयरपोर्ट में स्पेशल विमान से पहुंची द्रोपदी मूर्मू. रांची एयरपोर्ट में स्वागत के लिए झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन,

मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का हुआ निधन
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 6:43 PM

संगीतकार व पार्श्व गायक हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का निधन हो गया है. बता दें कि संगीत निर्देशक व निर्माता विपिन रेशमिया 18 सितंबर को रात साढ़े आठ बजे अंतिम सांस ली. हिमेश रेशमिया के 87 वर्षीय पिता मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. सांस लेने की तकलीफ से जूझ रहे थे. साथ ही उम्र संबंधित समस्याओं से भी जूझ रहे थे.

Rape Case में बुरा फंसे तेलुगु फिल्म कोरियोग्राफर, लगा POSCO एक्ट
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:57 PM

तेलुगु कोरियोग्राफर जानी मास्टर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, उन पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा है. जानी मास्टर साउथ और बॉलीवुड के पॉपुलर डांसर और कोरियोग्राफर हैं.

ठेके में शराब की कीमत को लेकर अनियमितता, ठगे गए डीएम साहब
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:39 PM

शहरों में शराब के ठेकों पर ओवररेटिंग और अनियमितता की लगातार सूचनाएं मिलती है, देहरादून के एक शराब के ठेके से इस तरह की खबर आई जिसमें जिलाधिकारी ने खुद संज्ञान लेते हुए छानबीन शुरु कर दिया है

बुर्काधारी महिला ने Salman Khan के पिता को दी धमकी, बोली- “लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं?”
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:13 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कुछ महीने पहले सलमान खान के घर पर सुबह-सुबह फायरिंग हुई थी. बता दे कि इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने ली थी.