Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:43 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


बेटे की शादी में व्यस्त थे परिवारवाले, बिन बुलाए मेहमानों ने मंडप से उड़ा लिए लाखों नकदी और आभूषणों से भरा बैग

मंडप से परिवार वालों की नजर हटते ही बैग उठा कर चलते बने दो संदिग्ध युवक
बेटे की शादी में व्यस्त थे परिवारवाले, बिन बुलाए मेहमानों ने मंडप से उड़ा लिए लाखों नकदी और आभूषणों से भरा बैग
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्क: सोशल मीडिया में इन दिनों कई ऐसे खबरें सामने आती है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाता है. कुछ ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के बागपत से सामने आई है. दरअसल, यहां पर चोरों ने शादी समारोह के बीच मंडप से लाखों रुपए और आभूषणों से भरा बैग उठाया और वहां से नौ दो ग्यारह हो गए. चोरों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिए 24 घंटे से अधिक समय हो गया है लेकिन अबतक उनका कहीं भी पता नहीं चल सका हैं. 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला बागपत के नगर की पट्टी मेहर की है जहां एक एडवोकेट रवि जैन के घर पर शादी समारोह का आयोजन किया जा रहा था इस बीच कई रस्में की जा रही थी. इसमें उनके बेटे की एक रस्म कुआं पूजन का कार्यक्रम चल रहा था जिसमें पूरा परिवार व्यस्त हो गया. वहीं दूसरी तरफ इन रस्मों के बीच दो युवक मंडप की तरफ पहुंचे थे जो लाखों नकदी और सोने-चांदी के आभूषणों से भरे बैग उठा कर चलते बने. जब कुछ देर बाद परिवार के लोगों को मंडप में रखे बैग का ध्यान आया तो वे वहां पहुंचे मगर वहां पहुंचकर वे हैरान रह गए. क्योंकि शादी के मंडप से 7 लाख रुपए और आभूषणों से भरा बैग गायब था. 

 


 

बताया जा रहा है कि शादी का समारोह कार्यक्रम दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित नमन विवाह मंडप में चल रहा था. वहीं इस घटना के बाद शादी समारोह स्थल पर हड़कंप मच गया. परिवार वालों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दल-बल के साथ पहुंची और मामले में जांच के लिए जुट गई. इस बीच पुलिस के हाथों सीसीटीवी फुटेज लगा है जिसमें जिसके आधार पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है. मगर इस वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अभतक पुलिस उन चोरों का पता नहीं लगा सकी हैं. 

 

सीसीटीवी फुटेज कैमरा को खंगालने का काम पुलिस कर रही है. सीसीटीवी जांच करने पर उसमें दो संदिग्ध युवक मंडप की तरफ आते हुए नजर आ रहे है जिन्होंने मंडप के पास पहुंचकर पहले पानी पीया और उसके बाद घूमते-फिरते हुए वे बैग के पास पहुंचे और बैग से लोगों का ध्यान हटते ही दोनों युवकों ने बैग उठाया और सबकी नजर से बचते हुए वहां से चंपत हो गए. हालांकि इस मामले के सामने आने के बाद दोनों अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान भी चलाया मगर उनके हाथ अब भी खाली है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों चोरों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. 
अधिक खबरें
तिरंगे झंडे से छेड़छाड़, अशोक चक्र की जगह चांद-तारे वाला झंडा फहराया, 2 गिरफ्तार
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 6:23 PM

मोहम्मद साहब के जन्मदिन के जुलूस के दौरान बिहार के छपरा में तिरंगे झंडे में अशोक चक्र की जगह चांद और तारा लगा दिया गया. सारण जिले के कोपा की इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो हंगामा मच गया

तीन दोस्तों ने नदी पार करने को लेकर लगाई थी शर्त, एक की सांस फूलने से हुई मौत
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 5:55 PM

गांव के तीन दोस्तों ने मिलकर नदी तैर कर पार करने की शर्त लगाई थी. तीनों 10-10 रुपए की शर्त लगाई थी कि कौन सबसे तेज नदी पार कर सकता है.

कल सुबह 11:30 बजे होगी आप विधायक दल की बैठक, नए सीएम के नाम पर होगा फैसला
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 5:50 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया है.उन्होंने रविवार (15 मार्च) को 48 घंटे बाद सीएम की कुर्सी छोड़ने का ऐलान किया है.इसके बाद दिल्ली की राजनीति में हलचल तेज हो गई है

अरविंद केजरीवाल के बाद कौन होगा दिल्ली का नया CM, नामों पर हो रही चर्चा
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 3:01 AM

दिल्ली सरकार में कार्यरत अधिकारी आम आदमी पार्टी (आप) में नए मुख्यमंत्री को लेकर चल रही गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। अधिकारी आप में चल रहे घटनाक्रमों की जानकारी जुटा रहे हैं।

दिल्ली का CM चुनने के लिए कुछ देर में होगी PAC की बैठक, कई नेता करेंगे मंथन
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 4:54 PM

अरविंद केजरीवाल द्वारा मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की अप्रत्याशित घोषणा के एक दिन बाद, नए मुख्यमंत्री के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) की सोमवार शाम यानी कुछ ही देर में कई बैठकें होने की संभावना है.