Sunday, Sep 8 2024 | Time 07:18 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
झारखंड » रामगढ़


विधायक अंबा के पहल पर पतरातू दामोदर नदी में बनेगा उच्च स्तरीय पुल:- कृष्णा सिंह

विधायक अंबा के पहल पर पतरातू दामोदर नदी में बनेगा उच्च स्तरीय पुल:- कृष्णा सिंह

सुमित कुमार पाठक/न्यूज़11 भारत 


पतरातु/डेस्क: पतरातू प्रखंड विधायक प्रतिनिधि कृष्णा सिंह ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि माननीय विधायक सुश्री अंबा प्रसाद जी के आदेश अनुसार पतरातू दामोदर नदी में पुल निर्माण को लेकर रांची से आए हुए एस पार्ट्स इंजीनियर वर्क के कर्मियों के द्वारा बोरिंग कार्य को लेकर पुल निर्माण स्थल में ले जाकर चयन स्थल में बोरिंग का कार्य शुरू करवाया ताकि पुल निर्माण में किसी तरह की कोई कमी ना हो. बोरिंग करने का मुख्य उद्देश्य है की नीचे में कितना बालू के बाद कितने स्तर में मिट्टी या चट्टान आएगी उसके तत्पश्चात प्राक्कलन पूरी कर ली जाएगी इसके बाद तुरंत निविदा जारी कर दिया जाएगा बस कुछ ही दिनों के बाद पुल निर्माण का कार्य आरंभ हो जाएगी. श्री सिंह ने कहा कि विधायक अंबा प्रसाद जी का सोंच है कि जनता को परेशानियों का सामना न करना पड़े इस कारण से इन्होंने पुल निर्माण के लिए अनुशंसा की थी ताकि लोगों को आवागमन में परेशानी ना हो ,कम समय में ज्यादा दूरी हो सके. 

 

पुल का निर्माण होने से हजारीबाग और रामगढ़ जिला को जोड़ने का काम करेगी, विधायक अंबा प्रसाद जब से विधायक बनी है 24 घंटे क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए तत्पर रहती है जिसका परिणाम है कि आज बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है आए दिन विभिन्न तरह के योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन विधायक जी के द्वारा किया जा रहा है जो आज सभी देख रहे हैं. मुख्य रूप से उपस्थित कांग्रेस के युवा नेता प्रीतम सिंह, सत्येंद्र सिंह, मनोज सिंह एस पार्ट्स इंजीनियर वर्क के कर्मी खखन मधु, मिलन अधिगरी ,देबू कुंभाकार,  रामप्रसाद बाउरी एवं ग्रामीण उपस्थित थे.
अधिक खबरें
पतरातू लेक रिजॉर्ट में होगा झारखंड एडवेंचर फेस्टिवल का आयोजन, 7  से 9 सितंबर तक प्रवेश रहेगा निशुल्क
सितम्बर 06, 2024 | 06 Sep 2024 | 10:04 PM

पर्यटन निदेशालय, झारखंड सरकार द्वारा 7 सितंबर से 9 सितंबर तक रामगढ़ जिले के पतरातू प्रखंड अंतर्गत पतरातू लेक रिजॉर्ट में झारखंड एडवेंचर फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा. पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित झारखंड एडवेंचर फेस्टिवल 2024 के दौरान पर्यटकों के लिए पतरातू लेक रिजॉर्ट परिसर में प्रवेश निशुल्क रहेगा. वहीं तीन दिनों तक चलने वाले झारखंड एडवेंचर फेस्टिवल के दौरान पर्यटक बेहद कम दर पर विभिन्न वाटर एवं लैंड बेस्ड एक्टिविटीज का लुफ्त उठा सकेंगे. इसके अलावा पर्यटक वाजिब दर पर विभिन्न व्यंजनों का भी लुप्त झारखंड एडवेंचर फेस्टिवल के दौरान उठा सकेंगे.

BJP पतरातू मंडल के कार्यसमिति का बैठक, छत्तीसगढ़ के मंत्री ओम प्रकाश चौधरी रहे मौजूद
सितम्बर 05, 2024 | 05 Sep 2024 | 7:48 PM

पतरातू जयनगर पंचायत भवन में भारतीय जनता पार्टी पतरातू मंडल के कार्य समिति बैठक की गई. जिसकी अध्यक्षता भाजपा पतरातू मंडल अध्यक्ष राजाराम प्रजापति संचालन महामंत्री पंकज कुमार सिंह के द्वारा की गई. जिसमें छत्तीसगढ़ के मंत्री सह प्रवासी ओम प्रकाश चौधरी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद जिला अध्यक्ष प्रवीन मेहता जिला उपाध्यक्ष सह मंडल प्रभारी रंजन सिंह फौजी सहित प्रदेश कर समिति सदस्य एवं प्रदेश के मोर्चा पदाधिकारीगण, जिला के पदाधिकारीगण, मंडल के पदाधिकारी, मंगल कार्य समिति सदस्यगण, मोर्चा के अध्यक्षगण, मंडल के पदाधिकारीगण पंचायत के संयोजक, सहसंयोजक बूथ अध्यक्ष गण के साथ बैठक हुई.

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं वेस्ट बंगाल के प्रभारी बनाए जाने पर विधायक अंबा का कांग्रेसियों ने किया जोरदार स्वागत
सितम्बर 04, 2024 | 04 Sep 2024 | 4:59 PM

विधायक अंबा प्रसाद को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं वेस्ट बंगाल के प्रभारी बनाए जाने पर पतरातू प्रखंड कांग्रेसियों ने पतरातू प्रखंड विधायक प्रतिनिधि कृष्णा सिंह के नेतृत्व में नलकारी पुल तालाटांड में जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष का माहौल देखा गया है कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत करते हुए विधायक जी को बुके एवं फूल माला से लाद दिया. कांग्रेसियों ने कहा कि यह हम लोगों को बड़कागांव विधानसभा के लिए गर्वातिंत की बात है जो आज बड़कागांव विधानसभा को पूरे देश में एक पहचान के रूप में बनाई है.

जंगल में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
सितम्बर 04, 2024 | 04 Sep 2024 | 1:34 PM

भुरकुंडा भदानीनगर लादी जंगल में पेड़ से लटकता एक युवक का शव मिला है. शव की पहचान राजकुमार महतो 18 वर्ष के रुप में की गई. शव को जंगल में मवेशी चराने गए लोगों ने पेड़ से लटकता देखा गया,

सरकार की गलत नीतियों के कारण युवा पलायन को मजबूर - रोशनलाल चौधरी
सितम्बर 02, 2024 | 02 Sep 2024 | 2:25 PM

युवा आजसू का पतरातू प्रखंड स्तरीय सम्मेलन पीटीपीएस स्थित आवासीय कार्यालय में संपन्न हुआ .