Thursday, Oct 17 2024 | Time 04:53 Hrs(IST)
देश-विदेश


उत्तर प्रदेश के कौशांबी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

दुर्गा पूजा का भोग खाकर घर लौट रही थी बच्ची
उत्तर प्रदेश के कौशांबी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

न्यूज़11 भारत


रांची/डेस्क: उत्तर प्रदेश से फिर एक बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला इस बार कौशांबी जिले में नाबालिग के साथ हुई दुष्कर्म की है. सामने आई खबर के अनुसार नाबालिक पीड़िता बच्ची दुर्गा मंदिर से भंडारा खा कर वापस लौट रही थी. एक तरफ जहां सभी मां दुर्गा के नौ रूप की पूजा कर रहे थे. वहीं दुसरी तरफ उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक नाबालिग बच्ची को एक युवक अपने साथ उठा कर ले गया और इस घटने को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़िता उस दरिंदे के चंगुल से बचकर भागी और अपने घर पहुंची. जिसके बाद उसने अपने माता पिता को अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद आनन फानन में पीड़िता के परिवार ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में जाकर इस मामले की जानकारी दी और एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस के इस मामले के बारे में बताते हुए पीड़िता ने कहा कि आरोपी के दोस्त उसके हाथ और पैर को पकड़े हुए थे और सभी उसके प्राइवेट पार्ट को टच कर रहे थे. जिसके बाद वह खुद को बचाने और मदद मांगने के लिए चीखने-चिल्लाने लगी. तो वो सब उसे जान से मारने की धमकी देने लगे. जिसके बाद वह वहां से फरार हो गए. मिली जानकारी के अनुसार, जन पीड़ित पिता इस मामले को लेकर आरोपियों के घर शिकायत करने के लिए गया था. तो आरोपियों के परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट भी की  थी. इस घटना को लेकर डीएसपी अभिषेक सिंह ने कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने मुकदमा दर्ज कर लिया है और एक आरोपी को अपनी हिरासत में भी ले लिया है. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. यह घटना पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई.

अधिक खबरें
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एक आरोप से बरी, जेल में इंटरव्यू से जुड़ा है मामला
अक्तूबर 16, 2024 | 16 Oct 2024 | 4:48 AM

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ी एक बड़ी खबर या रही है. दरअसल, बिश्नोई एक आरोप से मुक्त हुआ है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जबरन वसूली के आरोपों से बरी कर दिया गया है, लेकिन उसके खिलाफ धमकाने के मामले की जांच जारी रहेगी. पंजाब पुलिस की विशेष जांच टीम ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ दर्ज केस को रद्द करने के लिए मोहाली कोर्ट में कैंसिलेशन रिपोर्ट दाखिल की है. जांच टीम ने कहा है कि राजस्थान जेल से कथित तौर पर दिए गए दूसरे टीवी इंटरव्यू के संबंध में दर्ज केस में बिश्नोई द्वारा जबरन वसूली करने का कोई सबूत नहीं है. जांच में पुलिस से जानकारी छिपाने के आरोप से भी उसे मुक्त कर दिया गया है.

मेड ने पेशाब में खाना बनाकर पूरे परिवार को 8 साल तक खिलाया, सच्चाई सामने आने पर हर कोई हैरान
अक्तूबर 16, 2024 | 16 Oct 2024 | 4:20 AM

उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में घटी है. दरअसल यहां काम करने वाली एक नौकरानी पूरे परिवार को 8 साल तक पेशाब मिला हुआ खाना खिलाती रही और किसी को भनक तक नहीं लगी. इसका खुलासा तब हुआ जब परिवार के सदस्य एक-एक करके बीमार पड़ने लगे और उन्हें लिवर से संबंधित संक्रमण होने लगे. पूरे परिवार ने कई सालों तक इलाज कराया, लेकिन सभी को कुछ न कुछ होता रहा.

MSP Hike: मोदी सरकार ने किसानों को दिया दिवाली का तोहफा, कई फसलों पर MSP बढ़ाने का फैसला
अक्तूबर 16, 2024 | 16 Oct 2024 | 4:11 PM

मोदी कैबिनेट की बुधवार को हुई बैठक में कई बड़े फैसले लिए हैं. मोदी सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों को 3 फीसदी DA Hike को तोहफा दिया, वहीं, किसानों को भी बड़ा दिवाली गिफ्ट दिया गया है. बता दें कि केंद्रसरकार ने रबी रवि सीजन की फसलों के मिनिमम सपोर्ट प्राइस (MSP) में बढ़ोतरी कर दी है. गेंहू की फसल पर प्रति क्विंटल 150 रुपये और सरसों पर 300 रुपये प्रति क्विंटल की बढ़ोतरी की गई है.

मुंबई में अंधेरी में 14 मंजिला इमारत में लगी आग, 3 की मौत
अक्तूबर 16, 2024 | 16 Oct 2024 | 3:56 PM

रांची/डेस्क: मुंबई के अंधेरी के इलाके से एक बड़ी खबर सामने आई है. मुंबई के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में एक 14 मंजिला इमारत में आग लग गई. जिस वजह से हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक इमारत में सुबह 8 बजे आग लगी थी. ये आग लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में स्थित रिया पैलेस बिल्डिंग के 10 वें फ्लोर पर लगी थी.

उमर अब्दुल्ला के अलावा पांच अन्य मंत्रियों ने ली शपथ, सुरिंदर सिंह चौधरी बने जम्मू कश्मीर के डिप्टी सीएम
अक्तूबर 16, 2024 | 16 Oct 2024 | 3:25 PM

केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने के बाद पहली बार जम्मू-कश्मीर को निर्वाचित सरकार व उमर अब्दुल्ला के रूप में मुख्यमंत्री मिल गया है. उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने उमर अब्दुल्ला के अलावा पांच अन्य मंत्रियों को भी मंत्री पद की शपथ दिलाई. वहीं, नौशेरा सीट से नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक सुरिंदर सिंह चौधरी को उमर अब्दुल्ला की अगुवाई वाली सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाया गया है. बता दें कि उमर सरकार में छंब सीट से निर्दलीय विधायक सतीश शर्मा को भी मंत्री बनाया गया है.