Sunday, Sep 29 2024 | Time 06:55 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


SSC GD Result 2024: अभी तक नहीं आया है परिणाम, फरवरी-मार्च में ही हुए थे परीक्षा

SSC GD Result 2024: अभी तक नहीं आया है परिणाम, फरवरी-मार्च में ही हुए थे परीक्षा

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- SSC- GD की परीक्षा तो ले ली गई पर परिणाम को लेकर अभ्यर्थी अभी तक इंतजार में है. छात्र इसी साल फरवरी मार्च में परीक्षा दिए थे. कुल 26,146 पदों के लिए विभिन्न पदों में भर्ती के लिए परीक्षा ली गई थी. पर अभी तक एसएससी जीडी ने अपना परिणाम घोषित नहीं किया है. कर्मचारी चयन आयोग ने ये परीक्षा केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ,सशस्त्र सीमा बल, राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड,असम राइफल्स, सीमा सुरक्षा बल,पुलिस (ITBP) और CRPF में पदों की भर्ती के लिए करायी थी. पहली बार ये परीक्षा 20 मई से 7 मार्च तक कराई गई थी. लेकिन कुछ छात्र कप्युटर में तकनीकी खराबी के चलते परीक्षा नहीं दे पाए थे. उनके लिए दोबारा परीक्षा 30 मार्च को कराया गया था. अब सभी कैंडिडेट को रिजल्ट का इंतजार है, पर अभी कर एसएससी ने रिजल्ट में हो रही देरी का कोई कारण तक नहीं बताया है. कैंडिडेट परीक्षा परिणाम को लेकर परेशान हैं.

 


 
अधिक खबरें
सतगावां में शहीद की प्रतिमा को स्थापित कर स्थल को दिया जा रहा आकर्षक रूप
सितम्बर 28, 2024 | 28 Sep 2024 | 7:30 PM

न्यूज़11 भारत रांची/डेस्क: सतगावां प्रखंड के कटैया पंचायत के भखरा स्थित शहीद संतोष पासवान के स्मारक पर शहीद की प्रतिमा स्थापित कर स्थल को आकर्षण रूप देने का कार्य तेजी जारी है.

तेलंगाना में इंजीनियरिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव
सितम्बर 28, 2024 | 28 Sep 2024 | 7:04 PM

रांची/डेस्क: तेलंगाना के संगारेड्डी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. तेलंगाना के गीतम विश्वविद्यालय की एक इंजीनियरिंग की छात्रा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

कुलगाम में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर, ASP सहित पांच सुरक्षाकर्मी घायल
सितम्बर 28, 2024 | 28 Sep 2024 | 6:39 PM

रांची/डेस्क: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से बड़ी खबर निकल के सामने आई है. भारत के सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादियों को मार गिराया है. पुलिस ने बताया कि शनिवार को कुलगाम जिले में एक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया है.

सोमनाथ में भी चला सरकारी बुलडोजर, कई इमारतें ध्वस्त
सितम्बर 28, 2024 | 28 Sep 2024 | 4:49 PM

रांची/डेस्क: भगवान शिव के प्रतिष्ठित ज्योतिर्लिंग में से एक गुजरात के सोमनाथ मंदिर के आस पास के इलाकों में अवैध रूप से रह रहे और हो रहे निर्माणों पर सरकारी बुलडोजर चल चुका है. गुजरात सरकार ने शुक्रवार देर रात एक्शन लेते हुए वह अवैध रूप से रह रहे लोगों को वहां से हटा दिया.

मारा गया हिजबुल्लाह का शीर्ष कमांडर 'नसरल्लाह', इजराइली सेना ने की पुष्टि
सितम्बर 28, 2024 | 28 Sep 2024 | 4:31 PM

इजराइल ने बेरूत में इजराइली सेना द्वारा किए गए हवाई हमलों में हिजबुल्लाह के शीर्ष नेता हसन नसरल्लाह के मारे जाने की पुष्टि की है. इजराइल रक्षा बलों ने एक बयान में कहा, "हसन नसरल्लाह अब दुनिया को आतंकित नहीं कर पाएंगे." टाइम्स ऑफ इजराइल की रिपोर्ट के अनुसार, आईडीएफ ने कहा कि नसरल्लाह के साथ-साथ हिजबुल्लाह के तथाकथित दक्षिणी मोर्चे के कमांडर अली कराकी और अन्य कमांडर भी मारे गए.