Friday, Sep 20 2024 | Time 05:13 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


रोज नहीं नहाता था पति, पत्नी ने कोर्ट में तलाक को लेकर दे दी अर्जी

महीने में एक दो बार सिर्फ गंगाजल छिड़क लेता था पति
रोज नहीं नहाता था पति, पत्नी ने कोर्ट में तलाक को लेकर दे दी अर्जी

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- डिवोर्स एक बहुत ही बड़ा फैसला है जो किसी भी कपल के द्वारा काफी सोच समझकर ली जाती है. ऐसे में कई बार समाजिक दबाव में न चाहते हुए भी लोग शादी को निभाने के लिए मजबूर रहते हैं. लेकिन अब महिला सामाजिक दबाव से ज्यादा अपनी खुशियों को तरजीह देना शुरु कर दी है. डिवोर्स की आपने कई सारी वजहें सुनी होगी पर रोज नहीं नहाने की वजह से हुई तलाक आपने पहली बार सुना होगा. आगरा की एक महिला ने अपने पति के रोज न नहाने के वजह से परेशान होकर तलाक लेने का फैसला कर लिया है. बता दें कि शादी के मात्र 40 दिन के अंदर ही महिला ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे डाली. महिला का कहना है कि उनका पति महीने में सिर्फ दो बार नहाता है जिसके चलते उसके शरीर से काफी तेज बदबू आती है. इसको लेकर महिला ने कहा कि पर्सनल हाईजीन का ध्यान न रखने वाले ऐसे शख्स के साथ वो नहीं रह सकती. पत्नी ने कहा कि उनका पति हप्ते में एक या दो बार अपने शरीर में गंगाजल छिड़क लेता था. शादी के 40 दिन तक में सिर्फ 6 बार नहाया है जिसको लेकर महिला कोर्ट में अर्जी दी है. 

 

महिला के इस फैसले का सोशल मीडिया में काफी चर्चाएं हो रही हैं. युजर्स भी पूरे विषय पर मजा लेते नजर आ रहें हैं. एक यूजर ने कहा कि उसे पकड़ कर नहलाना था, हद है यार आलस की. एक ने लिखा है कि डिवोर्स लेने की निंजा टेक्निक, वेलडन ब्रो. एक ने कहा आगे से शादी करने से पहले ये सारी बातें पुछ लेनी चाहिए. 





 
अधिक खबरें
रांची एयरपोर्ट पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 7:11 AM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का दो दिवसीय झारखंड दौरा. रांची एयरपोर्ट में स्पेशल विमान से पहुंची द्रोपदी मूर्मू. रांची एयरपोर्ट में स्वागत के लिए झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन,

मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का हुआ निधन
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 6:43 PM

संगीतकार व पार्श्व गायक हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का निधन हो गया है. बता दें कि संगीत निर्देशक व निर्माता विपिन रेशमिया 18 सितंबर को रात साढ़े आठ बजे अंतिम सांस ली. हिमेश रेशमिया के 87 वर्षीय पिता मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. सांस लेने की तकलीफ से जूझ रहे थे. साथ ही उम्र संबंधित समस्याओं से भी जूझ रहे थे.

Rape Case में बुरा फंसे तेलुगु फिल्म कोरियोग्राफर, लगा POSCO एक्ट
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:57 PM

तेलुगु कोरियोग्राफर जानी मास्टर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, उन पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा है. जानी मास्टर साउथ और बॉलीवुड के पॉपुलर डांसर और कोरियोग्राफर हैं.

ठेके में शराब की कीमत को लेकर अनियमितता, ठगे गए डीएम साहब
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:39 PM

शहरों में शराब के ठेकों पर ओवररेटिंग और अनियमितता की लगातार सूचनाएं मिलती है, देहरादून के एक शराब के ठेके से इस तरह की खबर आई जिसमें जिलाधिकारी ने खुद संज्ञान लेते हुए छानबीन शुरु कर दिया है

बुर्काधारी महिला ने Salman Khan के पिता को दी धमकी, बोली- “लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं?”
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:13 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कुछ महीने पहले सलमान खान के घर पर सुबह-सुबह फायरिंग हुई थी. बता दे कि इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने ली थी.