Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:48 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मां का गला रेता, संपत्ति विवाद मामले में दिया गया घटने को अंजाम

बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मां का गला रेता, संपत्ति विवाद मामले में दिया गया घटने को अंजाम

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- यूपी के महाराजगंज से एक बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आ रही है, जहां बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां को मार दिया. परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो तो हड़कंप मच गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ खबरों का जायजा लिया. पुलिस ने आरोपी का छानबीन शुरु कर दिया है. यूपी के महाराज गंज से एक खबर आई है जहां एक पुरुष अपनी महिला के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी. इस घटना से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी छानबीन शुरु कर दी है. खबर के अनुसार एक घर में संपत्ति का विवाद चल रहा था जिसको लेकर राजकुमार साहनी अपनी मां श्यामादेई से नाराज थी. किसी कारणवश मामला इतना आगे बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी राजेश्वरी के साथ मिलकर अपनी 60 साल की मां को धारदार हथियार से मार कर हत्या कर दी. 

 

बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी मां का गला रेत दिया जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर बताया कि आरोपी अपनी पत्नी के साथ घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. फिलहाल पुरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसपे कानूनन कार्र्वाई की जाएगी. 

 


 
अधिक खबरें
तिरंगे झंडे से छेड़छाड़, अशोक चक्र की जगह चांद-तारे वाला झंडा फहराया, 2 गिरफ्तार
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 6:23 PM

मोहम्मद साहब के जन्मदिन के जुलूस के दौरान बिहार के छपरा में तिरंगे झंडे में अशोक चक्र की जगह चांद और तारा लगा दिया गया. सारण जिले के कोपा की इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो हंगामा मच गया

तीन दोस्तों ने नदी पार करने को लेकर लगाई थी शर्त, एक की सांस फूलने से हुई मौत
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 5:55 PM

गांव के तीन दोस्तों ने मिलकर नदी तैर कर पार करने की शर्त लगाई थी. तीनों 10-10 रुपए की शर्त लगाई थी कि कौन सबसे तेज नदी पार कर सकता है.

कल सुबह 11:30 बजे होगी आप विधायक दल की बैठक, नए सीएम के नाम पर होगा फैसला
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 5:50 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया है.उन्होंने रविवार (15 मार्च) को 48 घंटे बाद सीएम की कुर्सी छोड़ने का ऐलान किया है.इसके बाद दिल्ली की राजनीति में हलचल तेज हो गई है

अरविंद केजरीवाल के बाद कौन होगा दिल्ली का नया CM, नामों पर हो रही चर्चा
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 3:01 AM

दिल्ली सरकार में कार्यरत अधिकारी आम आदमी पार्टी (आप) में नए मुख्यमंत्री को लेकर चल रही गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। अधिकारी आप में चल रहे घटनाक्रमों की जानकारी जुटा रहे हैं।

दिल्ली का CM चुनने के लिए कुछ देर में होगी PAC की बैठक, कई नेता करेंगे मंथन
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 4:54 PM

अरविंद केजरीवाल द्वारा मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की अप्रत्याशित घोषणा के एक दिन बाद, नए मुख्यमंत्री के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) की सोमवार शाम यानी कुछ ही देर में कई बैठकें होने की संभावना है.