Sunday, Sep 8 2024 | Time 08:45 Hrs(IST)
 logo img
  • केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान आज आएंगे रांची, बूथ अभियान की करेंगे समीक्षा
  • बेटे को बेचकर बीवी को करवाया डिस्चार्ज, जानें इस दिल दहलाने वाले मामले के बारे में
  • सुलाझकर भी उलझी हुई है पहाड़ियों में लापता भाइयों की कहानी, जानें पूरा मामला
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
देश-विदेश


चोर पहले किचन में पकौड़े तल कर खाया, फिर लाखों रुपए लेकर हुए फरार

मौसम के मजे लेने के बाद ही चोरी को दिया अंजाम
चोर पहले किचन में पकौड़े तल कर खाया, फिर लाखों रुपए लेकर हुए फरार

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- पिछले कुछ दिनों से नोएडा मे चोरी की खबर बढ़ती नजर आ रही है. वहीं पिछले दिनों एक चोर का रवैया भी काफी अलग रहा है, 24 घंटे में ये चोर 7 बार लुटे. अलग अलग गैंग नोएडा में अलग अलग घरों को निशाना बना रहे हैं. वहीं सेक्टर 82 के जनता फ्लैट में एक बड़ी अजीब चोरी की घटना सामने आई है. चोर ने चोरी करने के पहले आराम फरमाया, उनके घर पर पकौड़े तले, फिर चोरी की खबर मिलते ही पुलिस वहां पहुंची तो हैरान रह गई. पहले चोर घर का दरवाजा तोड़ कर घर पर पकौड़े तलेफिर आराम फरमाया फिर चोरी करके फरार हो गए. ये एक ही गैंग के लोग हैं जो हर दिन अलग अलग घरों को अपना निशाना बनाते हैं. चोरी की जांच नोएडा पुलिस कर रही है. चोरों ने चोरी के दौरान 7 घरों को अपना ठिकाना बनाया औऱ लाखों की चोरी की गई. चोर चोरी करने से पहले इतना बेफिक्र थे कि पहले घर पर जाकर आराम फरमाए फिर पकौड़े तल कर खाया. इसके बाद लाखों की चोरी कर वहां से फरार हो गए. जिस घर में पकोड़े तल कर खाया उस घर से लगभग 40 लाख रुपए की चोरी की गई. फिलहास वहां के डीसीपी के द्वारा मामले की जांच की कड़ा निर्देश दे दिया गया है, मामले की छानबीन जारी है. 

 


 
अधिक खबरें
सुलाझकर भी उलझी हुई है पहाड़ियों में लापता भाइयों की कहानी, जानें पूरा मामला
सितम्बर 08, 2024 | 08 Sep 2024 | 7:32 AM

यह मामला है राजस्थान की राजधानी जयपुर की. जहां नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर ट्रैकिंग करने के लिए दो भाई जाते है पर उसके कुछ घंटे बाद ही दोनों भाई बिछड़ जाते हैं. इस बात की जानकारी दोनों भाई अपने मोबाइल से घर पर फोन करके बताते हैं. उन्हें यह समझ ही नही आता है कि नहीं वापस कैसे जाएं.

लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में एक इमारत ढहने से 5 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 10:59 PM

लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में शनिवार को एक इमारत ढहने के बाद अब तक 28 लोगों को बचाया गया है. एक अधिकारी के अनुसार, इमारत ढहने में मरने वालों की संख्या चार है. लखनऊ के डीएम सूर्यपाल गंगवार ने कहा कि 28 लोगों को बचा लिया गया है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. अब तक 5 लोगों की मौत की खबर है. कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. इस बीच, लखनऊ के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) सूर्यपाल गंगवार ने उस अस्पताल का दौरा किया, जहां घायलों को भर्ती कराया गया था. डीएम ने कहा, "घायलों को उचित उपचार मिले, यह सुनिश्चित करने के लिए शीर्ष स्तर पर निगरानी की जा रही है. हम सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें उचित उपचार मिले."

पूजा खेड़कर के खिलाफ केंद्र सरकार की बड़ी कार्रवाई, भारतीय प्रशासनिक सेवा से किया गया मुक्त
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 6:36 AM

विवादों से घिरी IAS अधिकारी पूजा खेडकर के खिलाफ केंद्र सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है. सरकार ने IAS (परिवीक्षा) नियम, 1954 के नियम 12 के अंतर्गत पूजा खेडकर को तत्काल प्रभाव से भारतीय प्रशासनिक सेवा से मुक्त कर दिया है. बता दें कि UPSC परीक्षा में OBC और दिव्यांगता कोटे का दुरुपयोग करने के आरोप में बर्खास्त ट्रेनी IAS पूजा खेडकर पर केंद्र सरकार ने एक्शन लिया है.

मणिपुर में एक बार फिर भड़की हिंसा, अलग-अलग घटनाओं में 5 लोगों की मौत
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 5:07 PM

पिछले कई दिनों से शांत चल रही मणिपुर में एक बार फिर हिंसा भड़क गई है. मणिपुर के जिरिबाम में शनिवार को अलग-अलग घटनाओं में 5 लोगों की जान चली गई. जानकारी के अनुसार पहली घटना जिला हेडक्वार्टर से करीब सात किलोमीटर दूर की है, जहां संदिग्ध पहाड़ी उग्रवादियों ने एक घर में घुसकर एक बुजुर्ग की सोते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी.

Hatras Road Accident: UP के हाथरस में हुए सड़क हादसे में अब तक 17 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 4:09 AM

उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार को हुई रोडवेज बस और वैन की टक्कर में अब तक कुल 17 लोगों की मौत हो गई है. एक शीर्ष पुलिस अधिकारी के अनुसार, घायलों की संख्या 16 है, जो अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने यह भी बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और रोडवेज बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.