Tuesday, Sep 17 2024 | Time 02:25 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


Viral Video: पापा मैं CA बन गई- और गले लगकर फूट-फूट कर रोने लगे पिता-बेटी..

पिता बेचते हैं चाय, लोगों से सुनना पड़ता था काफी ताना
Viral Video: पापा मैं CA बन गई- और गले लगकर फूट-फूट कर रोने लगे पिता-बेटी..

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- सोशल मीडिया में एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है, जिसे देख आप भी अपने भावना को रोक नहीं पाएंगे. लड़की के आंख से छलका आंसू आपकी भी आंख छलका सकती है. हाल में मेहनत की एक कहानी से लोग आकर्षित हो रहे हैं. एक बेटी मेहनत कर सीए बन जाती है और अपने पापा के गले लगकर काफी इमोशनल हो जाती है. सोशल मीडिया में बाप-बेटी की ये वीडियो काफी वायरल हो रही है. पिछले दिनों ही घर घर सिलेंडर पहुंचाने वाले गगन नाम का एक युवक आईआईटी परीक्षा पास की थी, अब दिल्ली में एक चाय बेचने वाले पिता की बेटी सीए की परीक्षा में सफलता पाई है. इनकी कहानी को देख सुन सारे लोग इमोशनल हो जा रहे हैं. हाल ही में 'इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के रिजल्ट में अमित प्रजापति का नाम था. पिता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के बाद भी पिता ने बेटी को पढ़ाया और बेटी सपनें को पुरा भी कर ली.10 वर्ष के बाद बेटी की मेहनत रंग लाई, यूजर्स एक तरफ बेटी के मेहनत को सलाम कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर पिता के जज्बे को भी सलाम कर रहे हैं. 

 

पिता के गले लग फूट फूट रोने लगी लड़की

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि बेटी अपनी सफलता के बारे में पिता से बोलते हुए खुशी से रो पड़े. सोशल मीडिया के लिंक्डइन प्रोफाइल पर वीडियो डाला गया है. वीडियो के साथ काफी लंबा पोस्ट भी किया गया है. पोस्ट में लिखा है कि लोग कहते थे कि चाय बेच कर तुम बेटी को पढ़ा नहीं सकते घर बनाओ वही काम देगा. कब तक जवान बेटी के साथ फूटपाथ पर रहोगे. एक दिन चली जाएगी फिर कुछ नहीं बचेगा. पोस्ट में लड़की ने लिखा है कि आज वो जो कुछ भी है अपने मम्मी व पापा के वजह से है. दोनों ने मेरे उपर हमेशा से भरोसा जताया औऱ कभी नहीं कहा कि मैं एक दिन छोड़ कर चली जाउंगी. बल्कि सबके बातों को सुनकर हमें सिर्फ पढ़ाने में ध्यान दिया. 

 


 
अधिक खबरें
तिरंगे झंडे से छेड़छाड़, अशोक चक्र की जगह चांद-तारे वाला झंडा फहराया, 2 गिरफ्तार
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 6:23 PM

मोहम्मद साहब के जन्मदिन के जुलूस के दौरान बिहार के छपरा में तिरंगे झंडे में अशोक चक्र की जगह चांद और तारा लगा दिया गया. सारण जिले के कोपा की इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो हंगामा मच गया

तीन दोस्तों ने नदी पार करने को लेकर लगाई थी शर्त, एक की सांस फूलने से हुई मौत
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 5:55 PM

गांव के तीन दोस्तों ने मिलकर नदी तैर कर पार करने की शर्त लगाई थी. तीनों 10-10 रुपए की शर्त लगाई थी कि कौन सबसे तेज नदी पार कर सकता है.

कल सुबह 11:30 बजे होगी आप विधायक दल की बैठक, नए सीएम के नाम पर होगा फैसला
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 5:50 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया है.उन्होंने रविवार (15 मार्च) को 48 घंटे बाद सीएम की कुर्सी छोड़ने का ऐलान किया है.इसके बाद दिल्ली की राजनीति में हलचल तेज हो गई है

अरविंद केजरीवाल के बाद कौन होगा दिल्ली का नया CM, नामों पर हो रही चर्चा
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 3:01 AM

दिल्ली सरकार में कार्यरत अधिकारी आम आदमी पार्टी (आप) में नए मुख्यमंत्री को लेकर चल रही गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। अधिकारी आप में चल रहे घटनाक्रमों की जानकारी जुटा रहे हैं।

दिल्ली का CM चुनने के लिए कुछ देर में होगी PAC की बैठक, कई नेता करेंगे मंथन
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 4:54 PM

अरविंद केजरीवाल द्वारा मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की अप्रत्याशित घोषणा के एक दिन बाद, नए मुख्यमंत्री के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) की सोमवार शाम यानी कुछ ही देर में कई बैठकें होने की संभावना है.