Friday, Sep 20 2024 | Time 05:32 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » सिमडेगा


सांसद काली चरण मुंडा तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे सिमडेगा, किया आभार यात्रा

सांसद काली चरण मुंडा तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे सिमडेगा, किया आभार यात्रा
न्यूज़11 भारत

सिमडेगा/डेस्क: खूंटी लोकसभा के सांसद काली चरण मुंडा आज तीन दिवसीय दौरे पर सिमडेगा पहुंचे. सिमडेगा में अगले तीन दिनों तक सांसद आभार यात्रा निकालकर जगह-जगह जनता से मिलकर उनको जीत दिलाने के लिए आभार प्रकट करेंगे. अपने दौरे के पहले दिन सांसद कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर जाकर लोगों का आभार प्रकट किया. सांसद कालीचरण मुंडा आज सबसे पहले कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र के जीतू टोली पहुंचे. वहां वे जनता से मिलने के बाद उनका आभार प्रकट करते हुए सांसद ने ग्रामीणों से कहा कि वे हर वक्त लोगों के साथ खड़े हैं. 

 

किसी को अगर किसी तरह की समस्या हो तो बेझिझक लोग उनसे संपर्क कर सकते हैं. यहां ग्रामीणों ने सांसद के सामने अपनी अपनी समस्या रखे हुए आवेदन दिया. इसके बाद सांसद सिमडेगा के प्रसिद्ध शिव धाम केतूंगा पहुंचे. यहां उन्होंने प्राचीन केतुंगा महादेव की पूजा अर्चना किए. इसके बाद सांसद कालीचरण मुंडा बानो पहुंचे. जहां उन्होंने सबसे पहले भगवान बिरसा मुंडा की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. 

 


 

सांसद ने यहां लोगों का आभार प्रकट किया. सांसद इसके बाद जलडेगा पहुंचे. यहां भी संसद लोगों से मिले और उनका आभार प्रकट किया. सांसद अपने तीन दिवसीय सिमडेगा प्रवास के दौरान जिले के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर जनता से मिलेंगे.
अधिक खबरें
एसडीओ ने एसएससी परीक्षा के मद्देनजर परीक्षा केंद्रों के पास किए निषेधाज्ञा लागू
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 7:35 PM

आगामी 21 और 22 सितंबर को आयोजित होने वाली झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 को शांतिपूर्ण और कदाचार मुक्त बनाने के उद्देश्य से सिमडेगा के एसडीओ सुमंत तिर्की ने सभी परीक्षा केंद्रों के 100 मीटर की परिधि में निषेधाज्ञा लागू कर दी है।

25 सितम्बर को सिमडेगा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री करेंगे जनसभा को संबोधित
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 7:16 PM

भाजपा जिला अध्यक्ष लक्ष्मण बड़ाईक के नेतृत्व में परिवर्तन यात्रा की तैयारी को लेकर गाँधी मैदान का आज स्थल निरीक्षण किया गया. बताया गया कि पूर्व की निर्धारित तिथि में परिवर्तन की गई है.

सिमडेगा थर्ड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप 2 अक्टूबर से
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 7:10 PM

खेल की नगरी सिमडेगा में "सिमडेगा थर्ड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप 2024" का आयोजन 2 से 4 अक्टूबर तक नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में किया जाएगा। आज इस संबंध में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें निर्णय लिया गया कि टूर्नामेंट की तारीखें बच्चों की परीक्षा तिथियों को ध्यान में रखते हुए निर्धारित की गई हैं। बैठक में यह भी तय किया गया कि रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2024 होगी। इस टूर्नामेंट को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए आयोजन समिति का विस्तार किया गया। समिति में संरक्षक के रूप में विधायक समडेगा, विधायक कोलेबिरा, उपायुक्त सिमडेगा, आरक्षी अधीक्षक, उप विकास आयुक्त, और अनुमंडल पदाधिकारी शामिल हैं।

निर्माणाधीन एकलव्य विद्यालय में कार्य कर रहा मजदूर ऊंचाई से गिरा, स्थिति गंभीर
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 10:09 AM

सिमडेगा के ठेठईटांगर थाना क्षेत्र कर्रामुंडा में निर्माणाधीन एकलव्य विद्यालय में कार्य कर रहा एक मजदूर काम करने के दौरान ऊंचाई से गिर गया. जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई हैं.

पत्नी मायके से नही आई तो पति ने पीया जहर, हालत गंभीर
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 9:54 AM

सिमडेगा में छोटी छोटी बातों में आवेश में आकर जहर पीने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. आज फिर ऐसा हीं एक मामला सामने आया जिसमे पत्नी के मायके से नहीं आने पर पति ने जहर पी लिया. जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं.