Friday, Sep 13 2024 | Time 08:38 Hrs(IST)
 logo img
  • कोलेबिरा विधानसभा सीट: चुनावी रण परिणाम दोहरा सकती है लेकिन भाजपा का स्टंट परिणाम बदल सकता है
  • कोलेबिरा विधानसभा सीट: चुनावी रण परिणाम दोहरा सकती है लेकिन भाजपा का स्टंट परिणाम बदल सकता है
  • Jharkhand Monsoon Update: झारखंड में 13 से 15 सितंबर तक मूसलाधार बारिश की चेतावनी
झारखंड


रांची-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन का पारसनाथ स्टेशन पर होगा ठहराव, डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी के पत्र पर रेल मंत्री ने दी स्वीकृति

रांची-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन का पारसनाथ स्टेशन पर होगा ठहराव, डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी के पत्र पर रेल मंत्री ने दी स्वीकृति
न्यूज़11 भारत 

रांची/डेस्क: रांची-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन का ठहराव अब झारखंड के गिरिडीह जिला स्थित पवित्र तीर्थ स्थल पारसनाथ स्टेशन पर होगा. भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने विगत 13 जुलाई को पत्र लिखकर जन आकांक्षाओं को देखते हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से झारखंड के गिरिडीह जिला स्थित पवित्र तीर्थ स्थल से जुड़ा पारसनाथ स्टेशन पर रांची वाराणसी वंदे भारत ट्रेन के ठहराव का आग्रह किया था.

 


 

डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी के पत्र पर संज्ञान लेते हुए रेल मंत्री ने उपर्युक्त  ट्रेन के ठहराव की स्वीकृति प्रदान की है. इसकी जानकारी रेल मंत्री ने डॉ वाजपेयी को दी है. डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने इसके लिए रेल मंत्री का झारखंड की जनता की ओर से आभार प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार जनकल्याण के लिए समर्पित है. 

 


 


 

 
अधिक खबरें
कोलेबिरा विधानसभा सीट: चुनावी रण परिणाम दोहरा सकती है लेकिन भाजपा का स्टंट परिणाम बदल सकता है
सितम्बर 13, 2024 | 13 Sep 2024 | 7:57 AM

मुंडा व खडिय़ा जनजाति बहुल कोलेबिरा विधानसभा सीट पर लंबे समय से कांग्रेस और झारखंड पार्टी का कब्जा रहा हैं. भाजपा इस सीट पर अब तक जीत का स्वाद नहीं चख पाई हैं.

Jharkhand Monsoon Update: झारखंड में 13 से 15 सितंबर तक मूसलाधार बारिश की चेतावनी
सितम्बर 13, 2024 | 13 Sep 2024 | 7:34 AM

बंगाल की खाड़ी में निम्न दवाब वाला क्षेत्र बनाने से झारखंड के लगभग सभी जिलो में दो दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी दी गई हैं. आज से यानि 13 से 15 सितंबर तक कई इलाकों में मूसलाधार बारिश होने वाली हैं.

बड़गाईं अंचल जमीन से जुड़े मामले में ACB की छापेमारी खत्म, SDO शैलेश कुमार के ठिकानों से भारी मात्रा में कैश बरामद
सितम्बर 12, 2024 | 12 Sep 2024 | 6:47 AM

बड़गाईं अंचल जमीन से जुड़े मामले में एसीबी की छापेमारी खत्म हुई. छापेमारी के क्रम में हजारीबाग के सदर एसडीओ शैलेश कुमार के ठिकाने से जमीन संबंधी 11 डिड बरामद किए गए हैं. उनके गिरिडीह आवास से ACB ने 18 लाख नगद बरामद किया है. वहीं उनके धनबाद आवास से लगभग चार लाख नगद जब्त किया गया है. इस रेड में 11 मोबाइल फोन, दो लैपटॉप और एक टैब भी बरामद किया गया है. बता दें कि 11 और 12 सितंबर को एसीबी की 6 टीमों ने बड़गाईं अंचल जमीन से जुड़े मामले में छापेमारी की थी.

अब चांडिल स्टेशन में भी होगा टाटा-पटना वंदे भारत का ठहराव, रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ का प्रयास लाया रंग
सितम्बर 12, 2024 | 12 Sep 2024 | 10:46 PM

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ के प्रयास से चांडिल स्टेशन को एक और वंदे भारत की सौगात मिली है. टाटा-पटना वंदे भारत का ठहराव जो पहले चांडिल स्टेशन में नहीं दिया गया था. केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ के प्रयास से चांडिल स्टेशन में इसका ठहराव सुनिश्चित कर दिया गया है. चांडिल प्रखण्ड प्रमुख रामकृष्ण महतो ने इस ऐतिहासिक क्षण के लिए लोकप्रिय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री संजय सेठ एवं केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को चांडिल वासी एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से हृदय से धन्यवाद और आभार व्यक्त किया.

मसरिया डैम के पास हथियारबंद अपराधियों ने युवक से लूटा मोटरसाइकिल व फोन, जांच में जुटी पुलिस
सितम्बर 12, 2024 | 12 Sep 2024 | 10:30 PM

घाघरा थाना छेत्र के मसरिया डैम के पास से एक मोटरसाइकिल में सवार तीन अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने रांची निवासी अखिल महतो से उसका केटीएम मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गए. जबकि अपराधियों ने अखिल का मोबाइल भी छीन लिया. घटना के संबंध में अखिल के दोस्त सुशांत ने बताया कि अखिल अपने महिला मित्र के साथ हम लोग तीन अलग-अलग मोटरसाइकिल से घूमने के लिए मसरिया डैम आये हुए थे. जहां काफी लोग थे. इसी बीच एक अपाची मोटरसाइकिल में तीन लोग आए और उसमें एक ने हथियार निकाल अखिल को मारपीट करने लगे. इस दरमियान अखिल के महिला मित्र के साथ अपराधियों ने किसी भी तरह का बदसूलीकी नहीं की. जिसके बाद तीनो अपराधी ने अखिल का मोटरसाइकिल केटीएम और दोनों से मोबाइल लूटकर फरार गए. पूरे वारदात का वीडियो भी किसी ने बनाया जिसमें लुटेरों का मोटरसाइकिल नंबर भी ज्ञात होने की बात कही जा रही है. इधर घटना के बाद थाना प्रभारी तरुण कुमार मोटरसाइकिल की बरामदगी के लिए घटना स्थल पहुँच तफसिस में जुट गई है.