Friday, Oct 18 2024 | Time 12:06 Hrs(IST)
  • PEC की बैठक के पहले कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की हुई बैठक
  • भाजपा और आजसू की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस थोड़ी देर में होगी शुरू
  • असम के मुख्यमंत्री Himanta Biswa Sarma पहुंचे रांची, NDA की संयुक्त प्रेस वार्ता में होंगे शामिल
  • असम के मुख्यमंत्री Himanta Biswa Sarma पहुंचे रांची, NDA की संयुक्त प्रेस वार्ता में होंगे शामिल
  • रांची से नवीन जायसवाल चुनाव लड़ेंगे चुनाव, यहां देखें BJP के संभावित प्रत्याशियों के नाम
  • Jharkhand Assembly Election: झारखंड में पहले चरण के लिए 43 सीटों पर आज से शुरू होगा नामांकन
झारखंड » चतरा


एनडीपीएस के केस में दो अभियुक्त को सजा, एक को 7 वर्ष व दुसरे को 5 वर्ष की सजा

एनडीपीएस के केस में दो अभियुक्त को सजा, एक को 7 वर्ष व दुसरे को 5 वर्ष की सजा
न्यूज़11 भारत

चतरा/डेस्क: चतरा प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश शंभू लाल साव की अदालत ने एनडीपीएस के दो अभियुक्त को सजा सुनाई है. अभियुक्तों में योगेश गंझू को 7 वर्ष का सजा और 20,000 जुर्माना लगाया है. जुर्माना नहीं देने पर डेढ़ वर्ष की अतिरिक्त सजा भुगतना होगा. दूसरा फागुन गंजू को 5 वर्ष की सजा और 10,000 पर जुर्माना की सजा सुनाया है. जुर्माना नहीं देने पर डेढ़ वर्ष की अतिरिक्त सजा भुगतना होगा. योगेश गंझू के पास से 2 किलो गीला अफीम भी बरामद किया गया और फागुन गंझू साथ में मोटरसाइकिल चला रहा था. इस केस के सहायक लोग अभियोजक दीपक कुमार संगा ने सभी गवाहो की गवाही करा कर अभियुक्त को सजा के अंजाम तक पहुंचाया.

 


 

लावालौंग थाना कांड संख्या 18/2023 से जुड़ा मामला है. 26 मार्च 2023 के घटना दिन लावालौंग थाना प्रभारी बमबम कुमार को गुप्त सूचना मिली कि कोल कोले मदनदीह मोड़ के पास से एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति गीला अफीम लेकर जाने वाले. तब थाना प्रभारी के द्वारा छापेमारी दल का गठन किया गया और वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान कोल कोले के तरफ से मदनदीह मोड़ पर दो व्यक्ति एक मोटरसाइकिल पर आ रहे थे. और पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे. तब दोनों व्यक्ति को पुलिस के द्वारा खदेर कर पकड़ा गया और दोनों के पास से तलाशी के दौरान पुलिस ने गिला अफीम बरामद किया था.
अधिक खबरें
नवरात्रि पर मां भद्रकाली मंदिर में दी गयी संधि बलि, श्रद्धालुओं का लगा तांता
अक्तूबर 11, 2024 | 11 Oct 2024 | 1:48 PM

रांची/डेस्क: नवरात्रि के शुभ अवसर पर हर जगह मां की मूर्ति की स्थापित की गई है. वहीं रांची से करीब 150 किलोमीटर दूर इटखोरी में स्थित मां भद्रकाली मंदिर में भी भक्तों की भीड़ देखने को मिल रही है. मां भद्रकाली मंदिर झारखंड के प्रसिड़ मंदिरों में से एक है.

शहीद विनय भारती फुटबॉल टूर्नामेंट के समापन समारोह में शामिल हुए मंत्री सत्यानन्द भोगता
सितम्बर 29, 2024 | 29 Sep 2024 | 10:29 PM

आज चतरा के पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भारत क्लब द्वारा आयोजित शहीद विनय भारती फुटबॉल टूर्नामेंट के समापन समारोह में राज्य के मंत्री सत्यानन्द भोगता मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. इस अवसर पर भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी भी विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए. मंत्री सत्यानन्द भोगता ने शहीद विनय भारती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. अध्यक्ष श्री बबलू कुमार ने उन्हें गुलदस्ता भेंट करके स्वागत किया. मंत्री ने विजेता और उपविजेता को शील्ड और प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया.

चतरा सांसद कालीचरण सिंह ने गारू प्रखण्ड के कोटाम का किया दौरा
सितम्बर 29, 2024 | 29 Sep 2024 | 9:38 PM

चतरा के सांसद कालीचरण सिंह ने रविवार को गारू प्रखण्ड के कोटाम का दौरा किया. इस दौरान भाजपाइयों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हुए उन्हें अंग वस्त्र भेंट किया. सांसद ने कहा कि वे झारखंड के पूर्व वन एवं पर्यावरण मंत्री स्व. यमुना सिंह की प्रतिमा कोटाम के केशरा चंडी जतरा टांड़ चौक पर स्थापित करने के लिए अपने आवंटन का उपयोग करेंगे. उन्होंने कहा कि यह प्रतिमा स्थापित करना आवश्यक है ताकि आने वाली पीढ़ी उनकी मनिका विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यों को याद कर सके.

टंडवा में भूमि सत्यापन मामले को लेकर बीस सूत्री अध्यक्ष को नोटिस, फर्जीवाड़ा से ग्रामीण परेशान
सितम्बर 23, 2024 | 23 Sep 2024 | 1:04 AM

रांची/डेस्क: भूमि घोटाले से जुड़े मामले को लेकर ईडी और एसीबी लगातार झारखंड में कड़ी कार्रवाई कर रही है. इस सब के बावजूद झारखंड के चतरा जिले के टंडवा में भूमि घोटाला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. दलाल जमीन के कागज का फर्जीवाड़ा कर रहे हैं.

केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद का चंदवा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत
सितम्बर 04, 2024 | 04 Sep 2024 | 10:11 PM

केंद्रीय राज्य मंत्री नगर विकास एवं आवास विभाग सह चतरा लोकसभा प्रभारी तोखन साहू व चतरा सांसद कालीचरण सिंह का चंदवा में भाजपाईयों ने जोरदार स्वागत किया. केंद्रीय मंत्री व सांसद बुधवार को लातेहार में आहूत जिला कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे, इसी क्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष अमित कुमार की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने चंदवा के नगर मोड़ के समीप उनका स्वागत किया.